शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में की बात, कहा- 'वो मुझे हमेशा खुश देखना चाहते थे'

हाल ही में, एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के आगामी चैट शो 'शेप ऑफ यू' के एक प्रोमो वीडियो में शहनाज गिल ने अपने दिवंगत करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में बात की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में की बात, कहा- 'वो मुझे हमेशा खुश देखना चाहते थे'

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के रूप में अपना एक सितारा हमेशा के लिए खो दिया था। उनके आकस्मिक निधन से पूरे देश में शोक की लहर छा गई थी। एक्टर के जाने का सबसे ज्यादा दुख उनकी मां और कथित गर्लफ्रेंड शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को हुआ था।

bigg boss

सिद्धार्थ के निधन से दोनों टूट चुकी थीं, कई महीनों तक वह इससे उबर नहीं पाईं। हालांकि, अब चीजें धीरे-धीरे पटरी पर आ गई हैं। हाल ही में, सिंगर और एक्ट्रेस शहनाज गिल ने दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को याद किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

sidharth shukla

दरअसल, शहनाज गिल ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के आगामी चैट शो 'शेप ऑफ यू' में दिवंगत अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने बंधन के बारे में बात की है। शो के ट्रेलर में शहनाज़ को ब्लैक कलर की ड्रेस में अपने मनमोहक अवतार में देखा जा सकता है। शो के ट्रेलर में शहनाज़ ने अपने दिवंगत करीबी दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए कहा कि, "सिद्धार्थ मुझे हमेशा मुस्कुराते हुए देखना चाहते थे।"

(ये भी पढ़ें- दिव्या अग्रवाल-वरुण सूद का हुआ ब्रेकअप, एक्ट्रेस ने भावुक नोट शेयर कर लिखा-'सांस लेना चाहती हूं'

सिद्धार्थ और शहनाज को उनके फैंस द्वारा सिडनाज़ कहा जाता है। दोनों एक-दूसरे के करीब तब आए थे, जब वे 'बिग बॉस 13' के घर के अंदर थे। हालांकि, उन्होंने कभी भी आधिकारिक तौर पर एक कपल होने की बात स्वीकार नहीं की थी। सिद्धार्थ साल 2020 में इस रियलिटी शो के विनर बने थे।

Sidharth Shehnaaz

सिद्धार्थ के आकस्मिक निधन के बाद शहनाज़ ने एक संगीत वीडियो के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दी थी, जिसका टाइटल 'तू यहां है' है। उन्होंने 'बिग बॉस 15' सीज़न के फिनाले के सेट पर भी शिरकत की थी और अपने करीबी दोस्त की प्यारी याद में एक विशेष श्रद्धांजलि अर्पित की थी।

(ये भी पढ़ें- टीना अंबानी ने बेटे अनमोल की शादी में बहनों संग किया था डांस, अब शेयर कीं अनदेखी तस्वीरें)

फिलहाल, हमें शिल्पा शेट्टी के चैट शो का बेसब्री से इंतजार है। तो शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला की दोस्ती के बारे में आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.