शिबानी दांडेकर ने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर संग वेडिंग प्लान पर दी प्रति​क्रिया, कही ये बात

एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर ने हाल ही में, अपने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर संग अपनी शादी पर प्रति​क्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शिबानी दांडेकर ने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर संग वेडिंग प्लान पर दी प्रति​क्रिया, कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलम ये है कि, कई बार उनकी शादी की अफवाहों ने सोशल मीडिया को हिला कर रख दिया है। हालांकि, फरहान और शिबानी ने अब तक इस बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की है। हाल ही में, शिबानी ने फरहान और अपनी शादी के प्लांस के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

Farhan Akhtar Shibani Dandekar

(ये भी पढ़ें- गीता बसरा ने बेटे का नाम जोवान रखने की बताई वजह, इंटरव्यू में कही ये बात)

पहले आइए फरहान अख्तर की पर्सनल लाइफ पर एक नजर डाल लेते हैं। फरहान ने साल 2000 में हेयर स्टाइलिस्ट अधुना भबानी अख्तर से शादी की थी। इस शादी से एक्टर को दो बेटियां अकीरा और शाक्या हैं। हालांकि, फरहान की ये शादी करीब 17 साल बाद 2017 में टूट गई, जिसके बाद दोनों का तलाक हो गया, और 2018 से वो अपने से 7 साल छोटी एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं। दोनों को एक साथ घूमते-फिरते या डेट-डिनर पर अक्सर स्पाॅट किया जाता है। ऐसे में दोनों की शादी की भी खबरें आए दिन सामने आती रहती हैं। हाल ही में, शिबानी ने इस बात का खंडन किया है।

Farhan Akhtar Shibani Dandekar

(ये भी पढ़ें- सपना चौधरी ने अपने बेटे के बारे में की बात, बताया कब शेयर करेंगी फोटो और बताएंगी नाम)

दरअसल, 'बॉलीवुडलाइफ' को दिए एक इंटरव्यू में जब शिबानी दांडेकर से उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि, फरहान और मैंने अभी तक इस मामले पर बात नहीं की है। इस जवाब के साथ शिबानी ने अपनी शादी की अफवाहों पर कुछ दिनों के लिए विराम लगा दिया है।

Farhan Akhtar Shibani Dandekar

इंटरव्यू के दौरान दांडेकर ने अपनी आगामी फिल्म 'लव इन द टाइम्स ऑफ कोरोना' के बारे में भी बात की। उन्होंने खुलासा किया कि, उनके परिवार और करीबी लोगों ने अभी तक फिल्म नहीं देखी है। उन्होंने साझा किया कि, फरहान ने भी इसे नहीं देखा है। दांडेकर ने फरहान की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'तूफान' के बारे में भी बताया। उन्होंने फिल्म की प्रशंसा की और इसे ग्यारह बार देखने का खुलासा किया।

Shibani Dandekar

(ये भी पढ़ें- हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने बताया- कैसे पिता को खोने के बाद तबाह हो गई थीं एक्ट्रेस)

अभिनेता फरहान अख्तर ने 9 जनवरी 2021 को अपना 47वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था। इस खास मौके पर उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक रोमांटिक फोटो पोस्ट करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। इस फोटो में कपल समुद्र के किनारे रोमांटिक पोज देता हुआ नजर आ रहा है। इसके साथ ही शिबानी ने फरहान के लिए एक नोट भी लिखा था। उन्होंने लिखा था, ''मेरी जिंदगी के प्यार के लिए, मेरे बेस्टफ्रेंड, मेरे लूडो पार्टनर, पता नहीं आपके बिना ये यात्रा कैसी होती। मैं भाग्यशाली हूं कि आपने मेरा हाथ पकड़ा और हमेशा मेरे साथ हो। आप एक बहुत ही खूबसूरत प्रतिभाशाली आर्टिस्ट और बेहद ही अच्छे इंसान हैं, जिन्हें मैंने जाना है, थैंक्यू हमेशा मेरा होने के लिए, हैप्पी बर्थडे मेरे फू।"

Farhan Akhtar Shibani Dandekar

फिलहाल, फरहान और शिबानी इन दिनों अपनी डेटिंग लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के इस इंटरव्यू से एक बात तो साफ है कि, फैंस को अभी इस कपल की शादी के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। तो आपको इस कपल की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.