शिल्पा शेट्टी ने मां सुनंदा के बर्थडे पर बनाया केक, वियान-समीशा ने सेलिब्रेशन में बुझाई मोमबत्तियां

20 जून 2022 को एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा ने अपने प्रियजनों के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। आइए आपको इसकी तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शिल्पा शेट्टी ने मां सुनंदा के बर्थडे पर बनाया केक, वियान-समीशा ने सेलिब्रेशन में बुझाई मोमबत्तियां

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपने अभिनय कौशल, फिटनेस और जीवन के प्रति पॉजिटिव नजरिए के साथ लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं। अभिनेत्री अपने दो बच्चों वियान-समीशा के लिए एक प्यारी मां हैं और उनका जीवन उनके छोटे से बच्चों के इर्द-गिर्द घूमता है। इसके अलावा, वह अपनी मां सुनंदा शेट्टी व शमिता शेट्टी की देखभाल करने वाली एक प्यारी बहन और बेटी भी हैं।

raj shilpa

(ये भी पढ़ें- प्रोड्यूसर गुनीत मोंगा ने मंगेतर सनी कपूर की दादी के सामने किया था शादी का नाटक, अब किया खुलासा)

शिल्पा शेट्टी की मां सुनंदा शेट्टी ने 20 जून 2022 को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया और अभिनेत्री ने इस खास मौके पर लंदन में अपनी मम्मी के लिए एक उत्सव की मेजबानी की। प्यारी बेटी ने अपने इंस्टा हैंडल पर इसकी झलक को पोस्ट किया। सुनंदा ने अपना जन्मदिन बेटियों शिल्पा और शमिता व शिल्पा के बच्चों वियान और समीशा के साथ मनाया। अपनी मां के विशेष दिन पर शिल्पा ने एक 'yummilicious' चॉकलेट केक को बेक किया।

Shilpa shetty

Shilpa shetty

(ये भी पढ़ें- नयनतारा और विग्नेश थाईलैंड में हनीमून कर रहे एंजॉय, किस करते हुए तस्वीरें आईं सामने)

शिल्पा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर केक-कटिंग के पलों का एक सुंदर वीडियो भी साझा किया। वीडियो में हम सुनंदा को उनके पोते वियान के साथ केक काटते हुए देख सकते हैं और उनकी बेटियां शिल्पा और शमिता उसके बगल में खड़ी थीं। शिल्पा अपनी बच्ची समीशा को अपनी बाहों में पकड़े हुई थीं, जो नीचे उतरने के लिए उत्सुक थी। जब सुनंदा ने मोमबत्तियों को बुझाया, तो हम समीशा को अपनी मां की बाहों से नीचे उतरते हुए देख सकते हैं। 

Shilpa shetty

Shilpa shetty

Shilpa shetty

Shilpa shetty

20 जून 2022 को शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मां सुनंदा शेट्टी को बर्थडे विश करने के लिए एक सुंदर वीडियो साझा किया था। वीडियो में बहुत सारी थ्रोबैक फोटो को जोड़ा गया था। वीडियो के अंत में इसके ऊपर उन्होंने लिखा था, 'हैप्पी बर्थडे, मां'। शिल्पा ने कैप्शन में लिखा था, "मेरी दुनिया, मेरी चट्टान, मेरी बेस्टी, मेरी चीयरलीडर, मेरा बल, मेरे सूरज-चांद और शाइनिंग स्टार ... आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं!''

(ये भी पढ़ें- 'इमली' फेम फहमान-सुंबुल कर रहे हैं डेटिंग? अर्जुन बिजलानी ने पूछा सवाल, तो मिला ऐसा रिएक्शन)

वर्क फ्रंट की बात करें तो, शिल्पा को हाल ही में फिल्म 'निकम्मा' में देखा गया था। तो आपको सुंनदा के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.