बेटी समीशा के साथ पहली फैमिली वेकेशन मनाने गोवा निकलीं शिल्पा शेट्टी, देखें फोटो व वीडियो  

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी बेटी समीशा के जन्म के बाद पहली फैमिली वेकेशन मनाने गोवा के लिए निकली हैं, जिसकी तस्वीर उनके हसबैंड राज कुंद्रा ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। आइए देखते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

बेटी समीशा के साथ पहली फैमिली वेकेशन मनाने गोवा निकलीं शिल्पा शेट्टी, देखें फोटो व वीडियो  

कोरोना वायरस महामारी ने हमारी लाइफ के जीने के तौर-तरीकों को बदल दिया है। मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग जरूरी बन गया है, और कहीं ट्रैवल करने से पहले दिमाग में सौ तरीके के सवाल मंडराने लगते हैं। हालांकि, काफी समय तक घर में रहने के बाद अब धीरे-धीरे लोग वेकेशन एंजॉय करने अलग-अलग जगह जाने लगे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी पैनडेमिक के दौरान अपनी बेटी समीशा शेट्टी (Samisha Shetty) के जन्म के बाद पहली फैमिली वेकेशन पर जाने को रेडी हैं।

हाल ही में, शिल्पा और उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने गोवा के लिए अपनी फैमिली के साथ प्राइवेट जेट से उड़ान भरी, जिससे जुड़ी कुछ तस्वीरें कपल ने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। (ये भी पढ़ें: राखी सावंत के पति रितेश बोले- 'उसे मेरे सपोर्ट की जरूरत है, मैं 'बिग बॉस' के घर जरूर जाउंगा')

ये तस्वीरें देखने से पहले आपको बता देते हैं कि शिल्पा शेट्टी एक बिंदास मां हैं। ये एक्ट्रेस अपने बच्चों वियान राज कुंद्रा और समीशा शेट्टी कुंद्रा के लिए हैप्पी मोमेंट्स क्रिएट करने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। इसके साथ ही, शिल्पा ने लॉकडाउन में अपना ज्यादातर समय बेटे वियान के साथ बिताया था ताकि उस दौरान उनके लिटिल चैंप को किसी भी तरह की बोरियत न महसूस हो। वहीं, वो अपने इंस्टाग्राम हैंडल के जरिए भी फैंस के साथ अपने बच्चों को एंटरटेन करने की टिप्स और ट्रिक्स शेयर करती रहती हैं।

अब आपको दिखाते हैं शिल्पा और राज की फैमिली ट्रिप की वो तस्वीरें, जो दोनों ने अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। दरअसल, राज ने एक लवली फैमिली फोटो शेयर की है, जिसमें उनका पूरा परिवार पोज देता हुआ नजर आ रहा है। हालांकि, इनमें सबसे ज्यादा जिसने फैंस का ध्यान खींचा, वो राज की लिटिल गर्ल समीशा का क्यूट रिएक्शन है जो तस्वीर में अपने लविंग डैडी को बड़े ही प्यार से निहार रही हैं। इस फोटो में कपल की फैमिली के अलावा शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी, उनकी मां सुनंदा शेट्टी व उनके सास-ससुर उषा रानी कुंद्रा और बाल कृष्ण कुंद्रा भी देखे जा सकते हैं। (ये भी पढ़ें: जिमी शेरगिल की लव लाइफ: वाइफ प्रियंका ने बदला लेने के लिए की एक्टर से शादी, रोचक है इनकी प्रेम कहानी)

Shilpa Shetty Kundra, Raj Kundra, Shamita Shetty, Viaan Raj Kundra and Samisha Shetty Kundra

इस तस्वीर के साथ राज ने अपने कैप्शन में लिखा, “जब बेटी अपने पिता को देख रही हो, जो स्पेस के बाहर के व्यक्ति लग रहे हैं। 2020 की पहली वेकेशन। #Goa #famjam #Staysafe #christmas #vacation।" इस फोटो पर शिल्पा शेट्टी ने कमेंट करते हुए ‘हा हा हा’ लिखा है, और हंसने वाले इमोजी बनाए हैं।

वहीं, शिल्पा शेट्टी ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से प्राइवेट जेट के बाहर बहन शमिता शेट्टी के साथ डांस करते हुए एक वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा था, “टाइम टू शट अप एंड बाउंस। सभी को हैप्पी होलिडेज।”

शिल्पा शेट्टी ने मां बनने के बारे में की थी बात

जब शिल्पा शेट्टी को नेहा धूपिया के शो ‘नो फ़िल्टर नेहा’ में बतौर गेस्ट इनवाइट किया गया था, तब उन्होंने दूसरी बार मां बनने के एक्सपीरियंस को नेहा के साथ शेयर किया था। एक्ट्रेस ने बताया था कि इस बार ये उनके लिए एक केक-वॉक की तरह है। इसके साथ ही शिल्पा ने 45 साल की उम्र में मां बनने के फैसले को लेकर भी बात की थी। एक्ट्रेस ने कहा था, “मुझे लगता है कि 10 साल पहले मैं जो कुछ करती थी, उसमें योग ने मेरे जीवन में काफी बदलाव लाए हैं। मुझे याद है वियान के जन्म लेने के बाद मैं कई बार इमोशनल हुई थी, क्यूंकि पहली बार मां बनना काफी कठिन होता है तो इसलिए ये आपको हिट करता है। तो पहली बार ये थोड़ा मुश्किल था, लेकिन अब मुझे ये बहुत आसान लगता है। मैं अभी 45 की हूं, और मेरा अभी-अभी बच्चा हुआ है, मैं 50 की हो जाऊंगी और तब मेरी बच्ची 5 साल की होगी।” (ये भी पढ़ें: सोहेल खान के 50वें बर्थडे पर सीमा खान ने खास अंदाज में दी बधाई, दोनों बेटों के साथ नजर आए एक्टर)

shilpa shetty and raj kundra

45 साल की उम्र में मां बनने पर लोगों के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए शिल्पा ने कहा था, “मैं दूसरे लोगों की राय और जजमेंट्स पर इतना ध्यान नहीं देना चाहती क्योंकि ये उनकी जगह नहीं है। मैं बतौर मां के रूप में अपना बेस्ट कर रही हूं। हालांकि, मैं वास्तव में अपने बच्चे को उस तरह से पालना चाहती हूं, जिस तरह से मेरे माता-पिता ने हमें पाला है। बस फर्क इतना है कि हम एक छोटे से घर में पले-बढ़े थे, जिसमें सुविधाएं थोड़ी कम थीं लेकिन प्यार उतना ही है।” शिल्पा ने ये भी शेयर किया था कि जो भी कुछ वो अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ में हासिल कर पाई हैं, इसकी वजह उनके हसबैंड राज कुंद्रा हैं जो हमेशा उनके साथ एक सपोर्टिंग पिलर बनकर खड़े रहे हैं।

शिल्पा ने यूं मनाया था बेटी समीशा का पहला रक्षाबंधन 

इससे पहले 3 अगस्त 2020 को रक्षाबंधन के मौके पर शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी समीशा के पहले रक्षाबंधन की फोटो शेयर की थी। जहां समीशा ने भाई वियान राज को राखी बांधी थी। फोटो के कैप्शन में शिल्पा ने लिखा था 'आज और ये पल हम सभी के लिए बहुत खास है। वियान राज और समीशा ने अपना पहला रक्षाबंधन सेलिब्रेट किया है। कहते हैं कि हमारा पहला भाई या बहन हमारा दोस्त होता है। वियान राज और समीशा की ये दोस्ती की शुरुआत है।’ उन्होंने आगे लिखा था, 'वियान हमेशा से ही एक छोटी बहन चाहता था। उसका और हमारा सपना पूरा हुआ है। आज का दिन हमारे लिए बेहद खास है। खुश हूं कि ये दोनों हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े हैं। एक ऐसे भाई-बहन जो एक-दूसरे से बात कर सकते हैं और एक-दूसरे को प्रोटेक्ट कर सकते हैं। आज अपने भाई-बहन को बताइए कि आप उनसे कितना प्यार करते हैं। और अगर वो आपके साथ हैं, तो उन्हें एक टाइट हग कीजिए। सभी को रक्षाबंधन की शुभकामनाएं।'

सरोगेसी के जरिए हुई है समीशा

शिल्पा शेट्टी ने 22 नवंबर 2009 में मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी। शादी के बाद राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी दो बच्चों के पैरेंट्स बने। कपल का एक बेटा है, जिसका नाम वियान है। वहीं, साल 2020 में शिल्पा सरोगेसी के जरिये एक बेटी की भी मां बनी हैं, जिनका नाम उन्होंने समीशा रखा है। शिल्पा अपनी बेटी का खास ख्याल रखती हैं, और उनके लिए हर चीज खुद ही करना पसंद करती हैं।

फिलहाल, फैंस शिल्पा की फैमिली ट्रिप की फोटोज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। तो आपको शिल्पा और राज द्वारा शेयर की गईं फोटो व वीडियो कैसी लगीं? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.