शोएब इब्राहिम की बहन सबा ने पति सनी के लव बाइट पर दी सफाई, बताया- 'किस चीज का है निशान'

टीवी एक्टर शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम ने हाल ही में अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें उनके प्रशंसकों को उनकी गर्दन पर 'लव बाइट' दिखाई दिया, जिस पर अब सबा ने सफाई दी है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

शोएब इब्राहिम की बहन सबा ने पति सनी के लव बाइट पर दी सफाई, बताया- 'किस चीज का है निशान'

टेलीविजन अभिनेता शोएब इब्राहिम की बहन सबा इब्राहिम (Saba Ibrahim) ने 6 नवंबर 2022 को अपने 'सपनों के राजकुमार' खालिद रियाज उर्फ ​​सनी संग ग्रैंड सेरेमनी में निकाह करके हमेशा के लिए उनकी हो गई हैं। उनके भाई और भाभी शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़ ने सबा की शादी को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। इसकी तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

saba ibrahim

अपनी शादी के बाद से सबा इब्राहिम अपने जीवन के सबसे अच्छे फेज को एंजॉय कर रही हैं और इसकी झलक उनके सोशल मीडिया हैंडल पर देखने को मिल रही है। उदाहरण के लिए, 19 नवंबर 2022 को सबा ने अपने इंस्टा हैंडल पर अपनी तस्वीरों की एक सीरीज साझा की। तस्वीरों में सबा अपनी भाभी दीपिका कक्कड़ द्वारा तैयार किए गए एम्ब्रॉएडर्ड आउटफिट में काफी स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को हरी चूड़ियों, लंबे नीले झुमके और एक सुनहरी चेन के साथ कंप्लीट किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा था, "मन महकता है किसी की ख़ुशबू से.. कौन रहता है फूल सा मुझमें। #mehendiready इस आउटफिट के लिए थैंक्यू भाभी दीपिका कक्कड़।" सबा इब्राहिम के रिसेप्शन में जमकर नाचे शोएब-दीपिका, भारी लहंगे में गॉर्जियस दिखीं नई दुल्हन, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

saba ibrahim

saba ibrahim

saba ibrahim

saba ibrahim

जैसे ही सबा ने अपनी तस्वीरें अपलोड कीं, उनके प्रशंसकों ने कमेंट बॉक्स में कुछ ऐसी बातें कहीं, जिसके लिए अब सबा को सफाई देनी पड़ी है। एक यूजर ने लिखा, "सबा लव बाइट मत दिखाओ दुनिया को....अपने पति का प्यार अंदर रखो।" वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, "सबा अप्पी को हिक्की मिली है नेक पर...बहुत प्यारा।" हालांकि कई नेटिज़न्स ने एक ही सवाल उठाया, लेकिन उनके प्रशंसकों ने सबा का समर्थन किया और बताया कि ये निशान हैवी ज्वेलरी पहनने से आए होंगे। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

saba ibrahim

saba ibrahim

saba ibrahim

saba ibrahim

saba ibrahim

saba ibrahim

saba ibrahim

saba ibrahim

जल्द ही, सबा ने अपनी इंस्टा स्टोरी स्पष्ट किया कि उनकी गर्दन पर निशान उनके पति के सनी के लव बाइट नहीं थे। उन्होंने दो स्टोरीज पोस्ट कीं और खुलासा किया कि ये निशान उनकी शादी से पहले, शादी और शादी के बाद के उत्सवों में भारी आभूषण पहनने से आए थे। उन्होंने यह भी दिखाया कि उनके हार ने उनकी पूरी गर्दन को ढंक दिया था और कैसे उन्हें लंबे समय तक पहनने से प्रभाव पड़ा। यहां देखें पोस्ट।

saba ibrahim

saba ibrahim

अपनी शादी के बाद सबा इब्राहिम ने भी अपने इंस्टा हैंडल से पति सनी के साथ एक प्यारा वीडियो पोस्ट किया। भव्य शादी के लिए सबा ने एक सुंदर व्हाइट ड्रेस का चयन किया था और सनी ने उसी रंग के बंदगला सूट में अपनी दुल्हन को पूरा किया था। इसके साथ उन्होंने लिखा था, "सपने सच होते हैं। अल्हम्दुलिल्लाह और माशा अल्लाह हर चीज के लिए।"

यहां क्लिक करके देखें वीडियो।

सबा के खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.