श्रुति हासन संग रिश्ते पर बोले रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका, कहा- 'हमें म्यूजिक ने जोड़ा है'

एक्ट्रेस श्रुति हासन के रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने और श्रुति के रिश्ते पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं शांतनु ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

श्रुति हासन संग रिश्ते पर बोले रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका, कहा- 'हमें म्यूजिक ने जोड़ा है'

बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) पिछले कई दिनों से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ की वजह से लाइमलाइट बटोर रही हैं। पिछले दिनों, श्रुति हासन और उनके इटैलियन बॉयफ्रेंड माइकल कोरसेल (Michael Corsale) के ब्रेकअप की खबरें सामने आई थीं, जो फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं थी, लेकिन अब दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) को डेट कर रही हैं। श्रुति और शांतनु दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं, लेकिन अब अपनी डेटिंग की खबरों के बीच, शांतनु ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने और श्रुति हासन के रिश्ते पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं कि शांतनु ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है।

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, 28 जनवरी 2021 को श्रुति हासन ने अपना 35वां जन्मदिन अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका के साथ सेलिब्रेट किया था। शांतनु ने सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें एक्ट्रेस और शांतनु हजारिका काफी क्लोज नजर आ रहे हैं। पहली तस्वीर में श्रुति और शांतनु ने एक-दूसरे को हग किया हुआ है। श्रुति कैमरे की ओर देख रही हैं, लेकिन शांतनु अपनी प्यारी गर्लफ्रेंड को निहार रहे हैं। इस दौरान दोनों लव बर्ड्स ने ब्लैक कलर का आउटफिट कैरी किया है। वहीं, दूसरी तस्वीर पार्टी टाइम की है, जिसमें श्रुति और शांतनु के अलावा उनके कुछ दोस्त भी नजर आ रहे हैं। इस फोटो में एक्ट्रेस ने पाउट बनाया हुआ है, जिसमें वह काफी क्यूट लग रही हैं। पहली तस्वीर को शेयर करते हुए शांतनु ने लिखा है, ‘हैप्पी बर्थडे।’ इसके साथ उन्होंने ब्लैक हार्ट इमोटिकॉन भी लगाया है। नीचे देखिए स्क्रीनशॉट्स। (ये भी पढ़ें: शादी के बाद दीया मिर्जा ने फ्लॉन्ट की अपनी इंगेजमेंट की डायमंड रिंग, देखें फोटोज)

आइए अब आपको बताते हैं कि शांतनु ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है। दरअसल, शांतनु ने ‘पिंकविला’ को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने कहा कि, ‘मैं सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मैं अपने रिश्ते पर चर्चा नहीं करता हूं। मैं अपने चीजों को पर्सनल रखना पसंद करता हूं और सिर्फ अपनी कला व अपने काम के बारे में ही बात करता हूं।’ इसके आगे शांतनु ने अपने और श्रुति हासन के रिश्ते पर कहा है, ‘जब मैं और श्रुति मिलते हैं, तो हम आर्ट, म्यूजिक और कल्चर की बात करते हैं। हम बहुत खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं। सच कहूं तो, हम म्यूजिक, फैशन और कल्चर की वजह से मिले हैं।’ (ये भी पढ़ें: अपनी BFF की शादी में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने मचाया धमाल, सिल्वर आउटफिट में ढा रहीं कहर)

इसके साथ ही शांतनु हजारिका ने कहा कि, ‘मैं अपने और श्रुति के रिश्ते पर कुछ नहीं कहना चाहता हूं। मैं और श्रुति एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। वह मुझे मेरी कला की वजह से जानती हैं और मैं तो उन्हें जानता ही था। वास्तव में, हमें म्यूजिक ने जोड़ा है। इसलिए हम काफी करीब हैं। वहीं, अपने इंटरव्यू में शांतनु ने ये भी बताया कि उन्होंने अपने करियर को इंजीनियरिंग में ही आगे बढ़ाने का फैसला किया था, लेकिन वह ऐसा नहीं कर पाए। उन्हें ड्राइंग करके जो आनंद मिलता है, वैसा महसूस और किसी चीज में नहीं होता है। (ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी ने बड़े धूमधाम से मनाया बेटी समीशा का पहला बर्थडे, देखें सेलिब्रेशन की तस्वीरें)

कौन हैं शांतनु हजारिका?

शांतनु हजारिका डूडल कलाकार और चित्रकार हैं। उनके अपने इंस्टाग्राम बायो में इसकी जानकारी दी गई है। उन्होंने बताया है कि उन्होंने साल 2014 में डूडल आर्ट प्रतियोगिता में सर्वश्रेष्ठ डूडल कलाकार का अवॉर्ड जीता था। इसके साथ ही, वह GAP – गौहाटी आर्ट प्रोजेक्ट के सह-संस्थापक भी हैं। गौहाटी कला परियोजना एक शहरी कला पहल है, जिसका उद्देश्य पूर्वोत्तर भारत में एक कला समुदाय का निर्माण करना है। उन्होंने रैपर्स और हिप-हॉप कलाकारों के साथ भी काम किया है। उन्होंने इलस्ट्रेटर के रूप में अपना करियर बनाने के लिए इंजीनियरिंग छोड़ दी थी।

फिलहाल, श्रुति हासन और शांतनु हजारिका सच में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं या नहीं? इस बात की पुष्टि हम नहीं करते हैं, क्योंकि दोनों ही अपने रिश्ते पर खुलकर कुछ नहीं कहते हैं। तो शांतनु के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।  

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.