अभिनव कोहली के आरोपों पर बोलीं श्वेता तिवारी, कहा- 'मैं अकेले घर संभालती हूं, वो एक पैसे नहीं देता'

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के आरोपों पर एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि अभिनव उनके बेटे रेयांश के लिए एक पैसे नहीं देते हैं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

अभिनव कोहली के आरोपों पर बोलीं श्वेता तिवारी, कहा- 'मैं अकेले घर संभालती हूं, वो एक पैसे नहीं देता'

‘कसौटी जिंदगी की’ से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) टीवी इंडस्ट्री की क्वीन हैं। उन्होंने कई सुपरहिट सीरियल्स में काम किया है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। प्रोफेशनल लाइफ इतनी सक्सेसफुल होने के बावजूद श्वेता तिवारी अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। श्वेता तिवारी ने अपनी जिंदगी में दो शादियां करके खुशियां तलाशने की कोशिश की, लेकिन दुर्भाग्यवश दोनों की शादियों में उन्हें घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा।

पहली शादी श्वेता तिवारी ने साल 1998 में एक्टर राजा चौधरी संग की थी। शादी के बाद कपल को बेटी पलक हुई। इसके बाद साल 2011 में श्वेता ने राजा के खिलाफ मारपीट करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और फिर साल 2012 में दोनों अलग हो गए। पहली शादी से नाखुश श्वेता तिवारी ने दूसरी शादी अपने बॉयफ्रेंड व एक्टर अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) के साथ साल 2013 में की थी, जिससे उन्हें एक बेटा रेयांश है। लेकिन इस शादी में भी उन्हें घरेलू हिंसा का शिकार होना पड़ा। इसके चलते श्वेता अपने दोनों बच्चों को लेकर अलग रहती हैं, वहीं कोहली अकेले रहते हैं। अलग रहने के बाद से ही दोनों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है।

(ये भी पढ़ें- शाहिद कपूर ने शर्माते हुए मां नीलिमा अजीम को दिखाई थी पत्नी मीरा की फोटो, एक्ट्रेस ने बताया किस्सा)

इन दिनों श्वेता तिवारी ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 11वें सीजन के लिए साउथ अफ्रीका के केप टाउन में हैं। श्वेता कुछ दिन पहले ही केप टाउन के लिए मुंबई से रवाना हुई थीं। जैसे ही अभिनव कोहली को श्वेता के इस कदम की जानकारी मिली थी, तो वह सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के खिलाफ वीडियोज शेयर कर जमकर बयानबाजी देने लगे थे, जिसका अब एक्ट्रेस ने जवाब दिया है।

श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के द्वारा सभी आरोपों का खंडन किया है। श्वेता का कहना है कि, उन्होंने केप टाउन जाने से पहले अभिनव को सूचना दी थी कि वो बेटे रेयांश को अपने पेरेंट्स के पास छोड़कर जा रही हैं। यही नहीं, श्वेता तिवारी ने भी कहा कि, वो अपने घर में इकलौती कमाने वाली हैं। श्वेता के मुताबिक, अभिनव का उनसे सवाल करने कोई अधिकार नहीं है, क्योंकि वो उनके बेटे रेयांश के लिए एक पैसा भी खर्च नहीं करते हैं। श्वेता तिवारी के इन दावों पर अब अभिनव शुक्ला ने उन्हें ‘गिरी हुई’ कहा है।

(ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली भाई जतिन को याद कर हुईं भावुक, कहा- 'हर रात सोने से पहले रोती हूं')

अभिनव कोहली ने अपने इंस्टा अकाउंट पर कुछ वीडियोज शेयर किए हैं, जिसमें वो श्वेता के दावों को झूठा बताते हुए नजर आ रहे हैं। अभिनव ने कहा है, ‘तुमने बोला कि मैंने एक पैसा नहीं खर्चा किया बच्चों की परवरिश के लिए। तुम्हें जरा भी शर्म नहीं आती। जब मैं अर्जुन बिजलानी के साथ, जो तुम्हारे साथ है वहां पर, शो कर रहा था और उसके बाद मैंने बालाजी के दो शो किए थे। बहुत दूर भी नहीं, ये तो अभी की बात है। 40% मैंने ऑनलाइन अपने अकाउंट से तुम्हारे अकाउंट में ट्रांसफर किया है।’

अभिनव ने आगे कहा, ‘पैसे हजम भी कर लेती हो और तुम फिर यह बोलती हो कि पैसे भी नहीं खर्चा कर रहा है और तुम अकेले पैसे खर्चा कर रही हो? तुम्हें पता है, तुम पहले से बहुत गिर गई थी। तुम बस गिरती ही जा रही हो।’ अभिनव कोहली ने अपने इस वीडियो में ये भी कहा है कि, श्वेता ने उन्हें कॉल नहीं किया था। अगर वो सच बोल रही हैं, तो कॉल रिकॉर्ड दिखाएं।

वहीं, बेटे रेयांश को कोरोना महामारी के दौरान छोड़कर जाने पर भी अभिनव ने श्वेता को घेरा। अभिनव ने कहा, ‘यहां पर कोविड-19 चल रहा है। लोग मर रहे हैं घुट-घुटकर और तीसरी लहर बच्चों के लिए बहुत डेंजरस है। ऐसे टाइम पर तुम सब छोड़-छाड़ के चली गई हो, क्योंकि तुम को बहुत पैसे कमाने की जरूरत है। बहुत कमी हो गई है कि पेंडमिक में भी तुम्हें पैसे कमाने की जरूरत थी और तुम्हें बच्चा छोड़कर जाना पड़ा।’

(ये भी पढ़ें- करीना कपूर ने मां बबीता व सास शर्मिला टैगोर के लिए लिखा खास मैसेज, शेयर कीं थ्रोबैक फोटोज)

फिलहाल, श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बयानबाजी का सिलसिला जारी है। तो आप श्वेता तिवारी के फैसले पर क्या राय रखते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- श्वेता तिवारी, अभिनव कोहली)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.