श्वेता तिवारी को मुंबई कोर्ट से मिली राहत, पति अभिनव कोहली ने इस मामले में दर्ज कराई थी FIR

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को पति अभिनव कोहली के द्वारा दर्ज किए गए केस में हाल ही में मुंबई कोर्ट से राहत मिल गई है। आइए आपको बताते हैं पूरा मामला।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

श्वेता तिवारी को मुंबई कोर्ट से मिली राहत, पति अभिनव कोहली ने इस मामले में दर्ज कराई थी FIR

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपने विवादों के चलते लाइमलाइट में रहती हैं। एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी में दो शादियां कीं और दोनों ही शादियां असफल रहीं। पहले पति राजा चौधरी संग तलाक लेने के बाद एक्ट्रेस ने साल 2013 में एक्टर अभिनव कोहली संग शादी रचा ली थी। अभिनव से एक्ट्रेस को एक बेटा भी है, लेकिन शादी के 5-6 साल बाद ही दोनों के बीच विवादों की खबरें सामने आने लगीं और आखिरकार 2019 में दोनों अलग-अलग रहने लगे। हाल ही में, अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज की थी, जिससे अब एक्ट्रेस फ्री हो गईं हैं।

Shweta Tiwari With Husband Abhinav Kohli And Son

दरअसल, श्वेता तिवारी को रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के 11वें सीजन के लिए साइन किया था, जिसकी शूटिंग के लिए एक्ट्रेस 7 मई 2021 को साउथ अफ्रीका के केपटाउन गई थीं। जैसे ही श्वेता तिवारी के विदेश जाने की खबर सामने आई, उनके पति अभिनव कोहली ने एक्ट्रेस के खिलाफ बयानबाजी शुरू कर दी थी, यही नहीं उन्होंने उनके खिलाफ मुंबई में केस भी दर्ज किया था। हालांकि, अब एक्ट्रेस को इससे राहत मिल गई है, जिसकी जानकारी श्वेता के करीबी सोर्स ने दी है।

(ये भी पढ़ें- दिशा परमार सिंदूर ना लगाने की वजह से हुईं ट्रोल, तो एक्ट्रेस ने पति राहुल का नाम लेते हुए दिया जवाब)

Abhinav Kohli And Shweta Tiwari With Children

श्वेता तिवारी के एक करीबी सोर्स ने मीडिया को इस बारे में बताया कि, श्वेता के खिलाफ अभिनव कोहली ने साल 2021 में कथित अपराध के लिए एफआईआर दर्ज कराई थी। दरअसल, अभिनव कोहली साल 2017 में अपने नाबालिग बेटे रेयांश को लेकर यूके जाने वाले थे, जिसके लिए उन्होंने वीजा के लिए भी आवेदन किया था, लेकिन श्वेता ने इसे ये कहकर रद्द करा दिया था कि, उनके हस्ताक्षर जाली हैं। जिसके बाद वो अपने बेटे के साथ विदेश नहीं जा सके थे। पत्नी श्वेता के केपटाउन जाने के बाद इसी आधार पर अभिनव ने FIR दर्ज करते हुए कहा था कि, अगर अभिनव के हस्ताक्षर जाली थे, तो फिर सेम NOC श्वेता को विदेश जाने के लिए क्यों दिया गया?

Shweta Tiwari

इस मामले पर श्वेता की तरफ से कोर्ट में कहा गया है कि, अगर 2017 में उनके हस्ताक्षर जाली नहीं थे, तो उन्होंने 2021 तक इसको लेकर इंतजार क्यों किया? सोर्स के मुताबिक, श्वेता तिवारी ने 14 जुलाई 2021 को ग्रेटर मुंबई सेशन कोर्ट में इस मामले को लेकर जमानत याचिका दाखिल की थी, जिसके बाद उन्हें केस से मुक्त कर दिया गया है।

(ये भी पढ़ें- शिबानी दांडेकर ने बॉयफ्रेंड फरहान अख्तर संग वेडिंग प्लान पर दी प्रति​क्रिया, कही ये बात)

Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी के केपटाउन जाने को लेकर अभिनव कोहली ने कई वीडियोज के जरिए उन पर हमला बोला था। अभिनव ने आरोप लगाया था कि, श्वेता बेटे रेयांश को किसी अनसेफ जगह छोड़कर कोरोना महामारी में विदेश चली गईं। उन्हें पता भी नहीं है कि, उनका बेटा कहां है? उन्होंने कई वीडियोज शेयर करते हुए कहा था कि, वो काफी समय से अपने बेटे से नहीं मिले हैं, जिसके चलते उन्होंने पुलिस से बात भी की है। हालांकि, बाद में श्वेता ने एक वीडियो शेयर करके बताया था कि, उनका बेटा सुरक्षित है।

(ये भी पढ़ें- हिना खान के बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल ने बताया- कैसे पिता को खोने के बाद तबाह हो गई थीं एक्ट्रेस)

फिलहाल, श्वेता तिवारी का अपने पति अभिनव शुक्ला संग विवाद कब ठंडा होगा, ये तो वक्त ही बताएगा। वैसे, आपका इस मामले पर क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.