श्वेता तिवारी बेटे रेयांश को लिप्स पर किस करने पर हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा- 'बेशर्म औरत'

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को अपने बेटे रेयांश कोहली को लिप्स पर किस करने पर ट्रोल होना पड़ा है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

श्वेता तिवारी बेटे रेयांश को लिप्स पर किस करने पर हुईं ट्रोल, यूजर ने कहा- 'बेशर्म औरत'

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) अपने दो बच्चों पलक तिवारी और रेयांश कोहली की सिंगल मदर हैं। लगातार दो असफल शादियों से गुजरने के बाद श्वेता अपने पैरों पर खड़ी हुईं और अकेले ही अपनी बेटी व बेटे को पालने का फैसला किया। वह कई सिंगल मॉम्स के लिए प्रेरणा हैं, लेकिन हाल ही में रेयांश को होठों पर किस करने के लिए श्वेता को बुरी तरह ट्रोल किया गया।

shweta

दरअसल, 30 नवंबर 2022 को अपने इंस्टा हैंडल से अभिनेत्री ने अपने बेटे के छठे जन्मदिन पर उसे बधाई देने के लिए एक थीम पार्क से कई तस्वीरें शेयर कीं, जहां मां-बेटे की जोड़ी ने खास दिन मनाया था। आइस स्केटिंग से लेकर तैराकी और मनोरंजन पार्क में घूमने तक, उन्होंने यह सब किया। हालांकि, एक तस्वीर जो नेटिजंस को पसंद नहीं आई, वह थी जिसमें श्वेता ने रेयांश के साथ एक लिप-लॉक पल साझा किया था।

shweta tiwari

shweta tiwari

shweta tiwari

shweta tiwari

तस्वीरें जैसे ही इंटरनेट पर वायरल हुईं, लोगों ने अभिनेत्री को विनम्रता नहीं दिखाने और छह साल के लड़के को होठों पर किस करने के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया। जहां कुछ लोगों ने श्वेता को नैतिकता की शिक्षा दी, वहीं कुछ लोग उनकी आलोचना करते रहे। एक यूजर ने लिखा, "बेशर्म औरत," और दूसरे ट्रोल ने कमेंट किया, "अरे भाई गाल पे किस लो ये मुनासिब नहीं।" यहां देखें यूजर्स ने और क्या कहा है।

shweta tiwari

shweta tiwari

shweta tiwari

रेयांश श्वेता के पूर्व पति अभिनव कोहली के साथ उनकी दूसरी शादी के बेटे हैं और उनके अलग होने के बाद से नन्हा मंचकिन अपनी मां के साथ उनके छोटे से स्वर्ग में रह रहा है। इससे पहले 14 जून 2022 को श्वेता उन्हें हिल स्टेशन पर ले गई थीं। इसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से शेयर की थीं, जिनमें वह नीले रंग के आउटफिट में ट्विनिंग करती नजर आ रही थीं। दो फेल मैरिज के बाद श्वेता तिवारी का शादी से विश्वास उठ गया है। इस बारे में उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलकर बात की थी। उन्होंने क्या कुछ कहा था? जानने के लिए यहां क्लिक करें। 

shweta tiwari

shweta tiwari

जब रेयांश केवल चार साल के थे, तब श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर उनके साथ कुछ मस्ती भरी तस्वीरें शेयर की थीं। तस्वीरों में अभिनेत्री उन्हें मुस्कुराने के लिए कहानी की किताब पढ़कर सुनाती नजर आ रही थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, "मेरा टिमटिमाता तारा।"

shweta tiwari

फिलहाल, रेयांश के साथ श्वेता की लिप-लॉक तस्वीर पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.