दूसरी शादी को लेकर श्वेता तिवारी का छलका दर्द, कहा- मेरे परिवार ने 5 साल में केवल एक बार पूछा

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने दूसरे पति अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से शादी टूटने को लेकर खुलकर बात की है। इस पोस्ट में जानिए कि श्वेता ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर क्या कुछ कहा...

img

By Manali Rastogi Last Updated:

दूसरी शादी को लेकर श्वेता तिवारी का छलका दर्द, कहा- मेरे परिवार ने 5 साल में केवल एक बार पूछा

भारतीय संस्कृति में शादी का अलग महत्व होता है क्योंकि ये एक पवित्र बंधन है, जिसमें पति-पत्नी का संबंध जन्म-जन्मांतर का होता है। ऐसे में इस संबंध को किसी भी परिस्थिति में तोड़ा नहीं जा सकता है। मगर कई बार ऐसा होता है कि शादी जैसे प्यार भरे रिश्ते में खटास आने लगती है और ये रिश्ता कमजोर पड़ने लगता है। जब इस प्यारे से रिश्ते में खटास आने लगती है तो कई बार पति-पत्नी समझदारी से अपने रिश्ते को बचा लेते हैं, लेकिन हर मामले में ऐसा नहीं होता और फिर रिश्ता वहीं खत्म हो जाता है। इसके पीछे भी कई कारण हो सकते हैं। जैसे कि कई बार खटास आने की वजह काफी बड़ी हो सकती है, जिसको भुलाकर आगे नहीं बढ़ा जा सकता। ऐसी स्थिति में पति-पत्नी अलग हो जाते हैं। कुछ ऐसी ही स्थिति से ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) फेम टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भी गुजर रही हैं। इस बार उनकी दूसरी शादी भी टूट गई है, जिसको लेकर अब श्वेता खुलकर बात कर रही हैं। श्वेता ने टीवी एक्टर अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) से साल 2013 में शादी की थी।

श्वेता तिवारी एक बार फिर अभिनव कोहली के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। दरअसल श्वेता तिवारी और अभिनव कोहली के बीच पिछले कुछ समय से विवाद काफी बढ़ गए हैं। विवाद इतना बढ़ गया कि श्वेता तिवारी ने अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला भी पुलिस में दर्ज कराया था। ये मामला पुलिस तक पहुंचने के बाद श्वेता ने ये भी स्पष्ट किया कि अब वो इस रिश्ते को यही खत्म कर रही हैं। प्रभात खबर को दिए एक इंटरव्यू के दौरान अपनी दूसरी शादी को लेकर श्वेता ने खुलकर बात की और कहा कि हम एक ऐसे समाज में रहते हैं, जहां पर एक महिला को उसकी शादी को लेकर जज किया जाता है। (ये भी पढ़ें: 'ये है मोहब्बतें' के करण पटेल-अंकिता भार्गव ने रखा बेटी का ये नाम, सेलेब्स दे रहे जमकर बधाई)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, श्वेता ने कहा कि लोगों के लिए ये कहना बेहद आसान काम होता है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या उसमें ही कोई प्रॉब्लम होगी, तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई। उन्होंने ये भी बताया कि जब मैं अपने करियर के पीक पर थी, तभी मैंने शादी की थी। तब लोगों कहना था कि अब इनका करियर खत्म हो जाएगा। मगर मैंने कभी भी इस बात पर ध्यान नहीं दिया कि लोग मेरे बारे में क्या सोचते हैं। ना ही मैं लोगों की परवाह करती हूं और ना ही मुझे इस बात से फर्क पड़ता है कि मेरा खानदान मेरे बारे में क्या सोचता है क्योंकि उन्होंने पांच साल में सिर्फ एक बार ही मुझसे मेरा हाल पूछा। मैं सिर्फ अपने और अपने बच्चों के बारे में सोचती हूं। श्वेता ने आगे कहा कि मेरे लिए दूसरा रिश्ता भी किसी इन्फेक्शन से कम नहीं था। जिस तरह से हमारे शरीर का कोई हिस्सा जहरीला हो जाता है, तो उसे हटाना बेहद जरुरी होता है। वैसा ही मेरे साथ इस रिश्ते में था। ऐसे रिश्ते में रहने से अच्छा है कि मैं सिंगल मदर ही अच्छी हूं।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

श्वेता तिवारी ने आगे कहा कि मेरा एक हाथ खराब हो जाये, तो मैं जीना छोड़ दूंगी, बिल्कुल नहीं। उन्होंने बताया कि अब वो खुश हैं और अपने दोनों बच्चे पलक चौधरी (राजा चौधरी की बेटी) और रियांश कोहली (अभिनव कोहली का बेटा) को एक बेहतर जिंदगी देना चाहती हैं। श्वेता ने कहा कि मेरे बच्चे मेरी जिंदगी हैं और अब मुझे सिर्फ अपने बच्चों को एक बेहतर जिंदगी देनी है। मालूम हो, जब उन्होंने इस बात से पर्दा उठाया कि अभिनव भी उनके साथ घरेलू हिंसा कर रहे हैं तो लोग काफी हैरान हुए थे क्योंकि ठीक ऐसा ही उनके साथ साल 2007 में भी हुआ था। उनकी राजा चौधरी से पहली शादी भी इसलिए टूटी थी क्योंकि राजा श्वेता के साथ घरेलू हिंसा करते थे, जिसके बाद श्वेता ने उनसे अलग होने का फैसला लिया था। श्वेता और राजा ने साल 1998 में शादी की थी, जो कि साल 2007 में खत्म हो गई थी। (ये भी पढ़ें: दबे पांव पार्टी से बाहर निकलते दिखें कार्तिक आर्यन-अनन्या पांडे, मीडिया कैमरों से बचते आए नजर)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

वहीं, श्वेता ने ये भी कहा कि मुझे लोगों की बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता कि वो मेरे बारे में क्या बात करते हैं। ये वो लोग होते हैं, जो जबरदस्ती एक रिश्ते में रहते हैं और बाहरी लोगों को ये दिखाते हैं कि उनकी शादी एक 'हैप्पी मैरिज' है। ये वहीं लोग हैं, जोकि 'हैप्पी मैरिज' का टैग लगाकर बाहर बॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड रखते हैं। कम से कम मैं ऐसे लोगों जैसी नहीं हूं और सबके सामने गलत को गलत कहती हूं। श्वेता ने बताया कि उन्होंने जो कदम उठाया है वो अपनी और अपने बच्चों की भलाई के लिए उठाया है। आपको बता दें कि श्वेता तिवारी टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्रियों में शुमार हैं और उन्होंने नए सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' से टीवी पर वापसी की है। (ये भी पढ़ें: अर्जुन कपूर ने उड़ाया मलाइका अरोड़ा का जमकर मजाक, एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर किया ये कमेंट)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

श्वेता ने बेटे के जन्म के बाद से अपने काम से ब्रेक लिया था। श्वेता का कहना है कि जब उनकी बेटी पलक का जन्म हुआ था, तब वो उनका बचपन नहीं देख पाई थीं क्योंकि तब वो सीरियल 'कसौटी जिंदगी की' में काम कर रही थीं। ऐसे में जब वो दूसरी बार मां बनीं तो उन्होंने अपने काम से ब्रेक लिया। हालांकि, अब वो टीवी पर वापसी कर चुकी हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी हमें कमेंट करके बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.