क्या 6 फरवरी को है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी? कपल ने दी प्रतिकिया

रूमर्ड कपल सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने आखिरकार अपनी शादी की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है। रिपोर्ट्स की मानें, तो सिड-कियारा 6 फरवरी 2023 को राजस्थान में शादी करेंगे।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या 6 फरवरी को है सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी? कपल ने दी प्रतिकिया

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding: बॉलीवुड के गलियारों में चर्चा है कि एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​(Sidharth Malhotra) फरवरी के पहले सप्ताह में अपनी गर्लफ्रेंड व एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) से शादी करने के लिए तैयार हैं और अब इस पर होने वाले दूल्हा-दुल्हन की प्रतिक्रिया सामने आई है। आइए आपको बताते हैं।

 Kiara Advani

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी शादी की तारीख पर दी प्रतिक्रिया

दरअसल, सिद्धार्थ मल्होत्रा बीते दिन अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिशन मजनू' की स्क्रीनिंग में पहुंचे थे। इस दौरान सिद्धार्थ और कियारा साथ नजर आए। जब सिद्धार्थ ने रेड कार्पेट पर कैमरों के लिए पोज दिया, तो पैपराजी ने उनसे 6 फरवरी 2023 को शादी करने की अफवाहों के बारे में सवाल किया कि "सर, हम आपसे 6 फरवरी को मिलेंगे।" तो 'मिशन मजनू' के अभिनेता ने शरमाते हुए पूछा, "क्या है 6 तारीख को?"

दूसरी ओर, कियारा ने बड़े दिन के बारे में पूछे जाने पर इशारे में जवाब दिया। हालांकि, जब एक पैपराजी ने उनसे कहा, "हम बहुत उत्साहित हैं", तो वह मुस्कुराती हुई नजर आईं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की वेडिंग डिटेल्स (Sidharth-Kiara Wedding Details)

शादी की बात करें, तो सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी डेस्टिनेशन मैरिज कर रहे हैं। उनका प्री-वेडिंग फेस्टिवल 4 और 5 फरवरी को होगा। एक सूत्र ने 'इंडिया टुडे' को बताया था, “उसी दिन संगीत और हल्दी होगी और अगले दिन फेरे होंगे। उनके बहुत सारे कॉमन फ्रेंड्स और परिवार के सदस्यों ने हल्दी के लिए गेंदा और पीले रंग की थीम वाले आउटफिट की खरीदारी शुरू कर दी है। कियारा को नए साल के मौके पर दुबई में अपने दोस्तों के साथ एक संगीत गाने की प्लेलिस्ट पर चर्चा करते हुए भी सुना गया था। चूंकि 'शेरशाह' फिल्म उन दोनों के लिए एक बड़ी हिट थी, ऐसे में फिल्म का 'रातां लंबियां' गाना पहले से ही संगीत की प्लेलिस्ट में है।

kiara advani

सिद्धार्थ-कियारा के वेडिंग वेन्यू की झलकियां (Sidharth-Kiara Wedding Venue)

रिपोर्ट की मानें, तो वेडिंग फंक्शन से पहले 3 फरवरी 2023 को जैसलमेर के लिए सुरक्षाकर्मियों की एक टीम भेजी जाएगी। जैसलमेर पैलेस होटल राजस्थान के मध्य में स्थित एक विशाल किले की शैली की शानदार संपत्ति है। वेडिंग वेन्यू की तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

kiara-sidharth

फिलहाल, हमें भी सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी का इंतजार है। तो दोनों की शादी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.