श्वेता पंडित की बेटी इज़ाना की पहली तस्वीर आई सामने, मस्ती करते दिखीं मां-बेटी

सिंगर श्वेता पंडित की बेटी इजाना की पहली फ़ोटो सोशल मीडिया पर सामने आई है। आइए आपको दिखाते हैं वो तस्वीर।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

श्वेता पंडित की बेटी इज़ाना की पहली तस्वीर आई सामने, मस्ती करते दिखीं मां-बेटी

इस बात में कोई शक नहीं है कि एक महिला के लिए मां बनना दुनिया का सबसे खूबसूरत अहसास है और हर महिला इस खूबसूरत अहसास को महसूस करना चाहती है। बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक की कई एक्ट्रेसेस पिछले दिनों मां बनी हैं और अब मातृत्व के अनुभव को महसूस कर रही हैं, जिसमें अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, अनिता हस्सनंदनी समेत कई एक्टेसेस शामिल हैं। इनमें से कुछ अभिनेत्रियों ने अपने बेबी की पहली झलक फैंस को दिखाई है, तो कुछ ने अब तक नहीं दिखाई है। वहीं, अब बॉलीवुड की मशहूर सिंगर व एक्ट्रेस श्वेता पंडित (Shweta Pandit) की क्यूट बेटी की पहली झलक भी फैंस को देखने को मिल गई है। सोशल मीडिया पर श्वेता और उनकी क्यूटी बेटी की एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें मां-बेटी क्वालिटी टाइम स्पेंड करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा श्वेता ने सोशल मीडिया पर अपना मदरहुड एक्सपीरियंस भी शेयर किया है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

पहले आप ये जान लीजिए कि, श्वेता पंडित और इवानो फ्युकी ने 25 जुलाई 2016 को शादी रचाई थी। शादी के करीब चार साल बाद फरवरी 2020 में इस कपल के घर बेटी ने जन्म लिया, जिसका नाम कपल ने इज़ाना रखा है। हालांकि, सिंगर ने इस गुड न्यूज को फैंस से लंबे समय तक छिपाकर रखा था। काफी समय बाद लोगों को इस बात की जानकारी मिली थी, कि श्वेता एक नन्ही परी की मां बन गई हैं और अब लंबे समय बाद उनकी बेटी की पहली झलक भी फैंस को देखने को मिल गई है। (ये भी पढ़ें: पति राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी संग महिला दिवस पर शेयर किया मजेदार वीडियो, लोगों से किया ये अनुरोध)

आइए आपको श्वेता पंडित और उनकी बेटी की तस्वीर दिखाते हैं। दरअसल, मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने 8 मार्च 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खूबसूरत कोलाज शेयर किया है, जो श्वेता पंडित और उनकी बेटी का है। इस कोलाज की पहली तस्वीर में क्यूट इज़ाना अपनी मां श्वेता के कंधे पर बैठी हुई हैं और श्वेता ने अपनी बेटी को दोनों हाथों से टाइट पकड़ रखा है। इस दौरान सिंगर अपने बेटी को देखकर मुस्कुरा रही हैं। दूसरी तस्वीर में देखा जा सकता है कि इज़ाना अपनी मां श्वेता की गोद में बैठी हुई हैं और बेबी गर्ल ने मां के हाथ की एक उंगली को अपने मुंह में लिया हुआ है। मां-बेटी का ये कोलाज बहुत खूबसूरत है। इस तस्वीर में दोनों की खास बॉन्डिंग साफ झलक रही है। सोशल मीडिया पर श्वेता और उनकी बेटी के इस फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है। (ये भी पढ़ें: बिग बी ने महिला दिवस पर अपनी मां से लेकर पोती आराध्या तक सभी की फोटो की शेयर, लिखी ये बात)

श्वेता पंडित ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जो अस्पताल की है। इस तस्वीर के जरिए सिंगर ने अपना मदरहुड एक्सपीरियंस फैंस के साथ साझा किया है। तस्वीर में सिंगर का चेहरा तो नहीं दिख रहा, लेकिन सिंगर ने अपना एक हाथ ऊपर उठाया हुआ है, जिस पर बैनडेज बंधी है। वहीं, सामने श्वेता की क्यूट बेटी सो रही हैं और सिंगर के पति इवानो भी कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उन्होंने अपना चेहरा एक टेबल पर रखा हुआ है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा है, ‘प्रसव के दो घंटे बाद इज़ाना का जन्म हुआ + 14 घंटे लेबर और प्रसव हुआ। पिता और बेबी शांति से सो रहे हैं। मैं पिछले 24 घंटों में उनके द्वारा किए गए सभी हार्डवर्क की सराहना करती हूं। लेकिन मेरे अंदर जो महिला है, वह हमेशा चाहती रहेगी। ऐसा कुछ भी नहीं है जो हम नहीं कर सकते हैं।’ (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन संग की वीकेंड पार्टी, वीडियोज में दिखा कपल का रोमांटिक बॉन्ड)

श्वेता पंडिता ने ‘बॉम्बे टाइम्स’ को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें सिंगर ने बेबी के नाम का अर्थ और उसके जन्म की बात छुपाने तक का कारण बताया था। श्‍वेता ने बताया था, 'हमने अपनी बेटी का नाम इजाना रखा है। इसका अर्थ होता है 'सबसे ताकतवर।' अपनी बेटी के जन्‍म की बात लंबे समय तक छिपाए रखने श्‍वेता ने कहा था, 'हमारे लिए ये बहुत मुश्किल था कि जब पूरी दुनिया इस परेशानी और दुख से जूझ रही है, उस समय हम लोगों से अपनी खुशी जाहिर करें। कोरोना वायरस का कहर इटली में तो भारत से भी ज्‍यादा था। लेकिन यहां लॉकडाउन लगभग हटा दिया गया है। इसलिए अब हमने तय किया कि हम अपनी खुशी दुनिया के सामने जाहिर करेंगे।'

फिलहाल, श्वेता अपने पति इवानो व बेटी इज़ाना के साथ अपनी जिंदगी में काफी ज्यादा खुश हैं। तो आपको सिंगर और उनकी बेटी की ये क्यूट तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: विरल भयानी, श्वेता पंडित)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.