सोहा अली खान-कुणाल खेमू ने ऐसे दी एक-दूसरे को एनिवर्सरी की बधाई, शेयर किया शादी का खूबसूरत वीडियो

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और कुणाल खेमू (Kunal Khemu) आज शादी की 5वीं सालगिराह मना रहे हैं। ऐसे में बेहद खास अंदाज में दोनों ने एक-दूसरे को वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई दी है। यहां देखिए, दोनों की एक-दूसरे के लिए खास विशेस।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

सोहा अली खान-कुणाल खेमू ने ऐसे दी एक-दूसरे को एनिवर्सरी की बधाई, शेयर किया शादी का खूबसूरत वीडियो

कहते हैं कि आपका हमसफर एक सच्चा दोस्त होता है। अगर आप दोनों दोस्त नहीं हैं, तो समझिए आप अपने रिश्ते को अच्छे से एंजॉय नहीं कर रहे हैं। वैसे आजकल के समय में अधिकांश जोड़े काफी अच्छे दोस्त होते हैं। इसका एक बेहतरीन उदाहरण बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) और सोहा अली खान (Soha Ali Khan) हैं। जब भी बात एक स्वीट और बेस्ट कपल की होती है, तब सबसे पहले सोहा और कुणाल का नाम फैंस की जुबान पर आता है। आना लाजमी है क्योंकि दोनों फैंस को मेजर कपल गोल्स देने में कभी पीछे नहीं हटते हैं। वैसे इस बात की जानकारी बेहद कम लोगों को है कि सोहा और कुणाल रिलेशनशिप में आने से पहले बहुत अच्छे दोस्त थे। हालांकि, समय के साथ दोनों को ये एहसास हुआ कि वो एक-दूजे के लिए बने हैं।

कुणाल खेमू और सोहा अली खान की लव स्टोरी की बात करें तो ये किसी फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है। दोनों को पहली नजर में प्यार नहीं हुआ था, लेकिन जब हुआ तो ये बात दोनों अच्छे से जान गए थे, वो एक-दूसरे के बिना रह नहीं सकते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान कुणाल ने बताया था कि हमारे रिश्ते को अगर डिफाइन करने को कहा जाए तो मैं ऐसा कभी नहीं सकता क्योंकि हमारे लिए ये रिश्ता एक इमोशन है, जिसे हम दोनों रोजाना जीते हैं। हालांकि, ये एक ऐसा इमोशन है, जोकि किसी दूसरे इंसान के लिए एक अलग भाव हो सकता है। मगर इसका मतलब ये बिल्कुल नहीं है कि हम दोनों की पसंद-नापसंद एक जैसी हो। (ये भी पढ़ें: ये है मोहब्बतें फेम अनुराग शर्मा जल्द चढ़ेंगे घोड़ी, शादी से पहले सामने आया गर्लफ्रेंड संग नया वीडियो)

सोहा के लिए पहली नजर का प्यार नहीं थे कुणाल

सोहा का हाथ मांगने इस अंदाज में मां शर्मिला टैगोर के पास पहुंचे थे कुणाल, खाना पड़ा था जला हुआ खाना

कुणाल खेमू और पटौदी खानदान की लाडली बेटी सोहा अली खान की सबसे पहली फिल्म साथ में 'ढूंढते रह जाओगे' थी। दोनों एकसाथ ये फिल्म जरुर कर रहे थे, लेकिन इस दौरान कुणाल और सोहा ने बेहद ही कम बातचीत की थी। दरअसल दोनों अपने काम में बिजी थे। इसके बाद दोनों ने फिल्म '99' साथ में की थी। ये वही फिल्म है, जब सोहा का दिल पहली बार कुणाल के लिए धड़का था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुणाल सोहा को काफी अट्रैक्टिव लगे थे। वहीं, दूसरी ओर कुणाल ये सोचते थे कि जो लड़की ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट है, वो फ़िल्मी दुनिया में कदम क्यों रखना चाहती है।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)

आपको बता दें कि सोहा और कुणाल के फैमिली बैकग्राउंड काफी अलग थे। जहां एक ओर सोहा पटौदी खानदान से ताल्लुक रखती हैं, तो दूसरी ओर कुणाल एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं। मगर समाज का कोई भी बंधन दोनों को करीब आने से नहीं रोक पाया। दोनों अच्छे दोस्त बने, फिर पति-पत्नी और अब एक प्यारी सी बेटी के माता-पिता भी हैं। फिलहाल आज सोहा और कुणाल शादी की 5वीं सालगिरह मना रहे हैं। जी हां, कुणाल और सोहा ने 25 जनवरी 2015 को शादी रचाई थी। (ये भी पढ़ें: BB 13: असीम रियाज के आरती सिंह को फिक्स्ड डिपॉजिट कहे जाने पर भड़कीं कश्मीरा शाह, दिया ये करारा जवाब)

पति कुणाल को खास अंदाज में दी वेडिंग एनिवर्सरी की बधाई

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)

वहीं, शादी की 5वीं सालगिरह के मौके पर सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट करके पति कुणाल खेमू को वेडिंग एनिवर्सरी की ढेर सारी बधाई दी है। सोहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है। ये वीडियो कुणाल और सोहा की शादी का वेडिंग टीज़र है। इस टीजर में वेटेरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर अपनी बेटी सोहा की शादी में डांस करती हुई नजर आ रही हैं।

यही नहीं, बॉलीवुड के नवाब और सोहा के बड़े भाई सैफ अली खान भी जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के साथ सोहा ने ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ का कैप्शन लिखा है। वहीं, फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही, सोहा और कुणाल को शादी के 5 साल पूरे होने पर ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: जमाई राजा फेम रवि दुबे ने सरगुन मेहता संग शेयर की रोमांटिक फोटो, शानदार अंदाज में लूटी पूरी महफ़िल)

कुणाल ने भी पत्नी सोहा को बेहतरीन अंदाज में ‘हैप्पी एनिवर्सरी’ विश किया है। उन्होंने भी अपना वेडिंग टीज़र शेयर किया है। इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा कैप्शन लिखा है। कुणाल ने लिखा, ‘शादी के 5 साल पूरे हो गए हैं। ऐसे में मैं अपनी खुशी सबके साथ बांटना चाहता हूं। सोहा को एक बड़ा वाला धन्यवाद, जिसने हमेशा मेरा साथ दिया। उन सब चीजों के लिए धन्यवाद, जो तुमने मेरे लिए कीं। तुम मेरी एक बहुत अच्छी दोस्त हो। मैं तुम्हे मेरी पत्नी बनने के लिए भी धन्यवाद कहना चाहता हूं। मुझे पिता बनाने के लिए धन्यवाद कहना चाहूंगा।’

वैसे सोहा और कुणाल की लव स्टोरी तो काफी शानदार है। हम भी इस क्यूट कपल को शादी के 5 साल पूरे होने की खुशी में ढेर सारी बधाई देते हैं। आपको सोहा अली खान और कुणाल खेमू की जोड़ी कैसी लगती है, हमें इस बारे में कमेंट करके बताना न भूलें। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.