मोर को दाना डालती दिखीं सोहा अली खान की बेटी इनाया, फिर ऐसे लगाया आवाज, देखें प्यारा वीडियो

एक्ट्रेस सोहा अली खान ने सोशल मीडिया पर बेटी इनाया का मोर (पक्षी) को दाना डालते हुए एक क्यूट वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

मोर को दाना डालती दिखीं सोहा अली खान की बेटी इनाया, फिर ऐसे लगाया आवाज, देखें प्यारा वीडियो

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू (Kunal Khemu) की वाइफ व एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) ने साल 2017 में राम नवमी के शुभ अवसर पर अपने घर में इनाया नौमी खेमू (Inaaya Naumi Kemmu) का वेलकम किया था। तब से कपल सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी प्यारी बेटी की क्यूट तस्वीरें व वीडियोज अक्सर शेयर करता रहता है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि अपनी अनलिमिटेड मासूमियत से इस कपल की क्यूट लिटिल गर्ल लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी है। इनाया की फोटो व वीडियो सामने आते ही वायरल हो जाते हैं। हाल ही में, सोहा ने अपनी लाडली बेटी का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो मोर (पक्षी) को दाना ड़ालते नजर आ रही है। आइए देखते हैं वो वीडियो।

आपको वो वीडियो दिखाएं, उसके पहले कुणाल खेमू और सोहा अली खान की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। कुणाल और सोहा फिल्म '99' के समय करीब आए थे। ये वही फिल्म है, जब सोहा का दिल पहली बार कुणाल के लिए धड़का था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कुणाल सोहा को काफी अट्रैक्टिव लगे थे। हालांकि, इन दोनों के फैमिली बैकग्राउंड काफी अलग थे। जहां एक तरफ सोहा पटौदी खानदान से ताल्लुक रखती हैं, तो दूसरी ओर कुणाल एक मिडिल क्लास फैमिली से आते हैं। मगर समाज का कोई भी बंधन दोनों को करीब आने से नहीं रोक पाया। पहले दोनों अच्छे दोस्त बने, फिर पति-पत्नी और अब ये कपल एक प्यारी सी बेटी 'इनाया नौमी खेमू' के माता-पिता भी हैं। ये भी पढ़ें: पत्नी युविका संग रोमांटिक हुए प्रिंस नरूला, एक ही पोटैटो फिंगर को साथ खाते नजर आया कपल)

अब आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, 6 मार्च 2021 को सोहा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में इनाया अपने फार्महाउस पर मोर (पक्षी) के लिए दाना डालती हुई नजर आ रही हैं। इसके बाद सोहा अपनी बेटी से कहती हैं कि मोर को बुलाओ, तो इनाया मोर को आवाज लगाती हैं। हालांकि, वो मोर आता नहीं है। ये प्यारा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, ''मायावी मोर।''

सोहा अक्सर अपनी बेटी इनाया की तस्वीरें व वीडियोज शेयर करती रहती हैं। इसके पहले, 18 फरवरी 2021 को सोहा ने इनाया का रोटी बनाते हुए एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में इनाया रोटी बनाते नजर आ रही हैं। ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया था। (ये भी पढ़ें: अर्पिता खान ने भाई सलमान संग अपनी शादी की अनदेखी फोटो की शेयर, बॉडी फ्लॉन्ट करते दिखे एक्टर)

इनाया बहुत अच्छा ड्राइंग भी बनाती हैं, इसकी तस्वीरें भी अक्सर सोहा अली खान शेयर करती रहती हैं। सोहा ने 9 जनवरी 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की थी, जिसमें सोहा की नन्ही परी ड्राइंग कर रही है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, इनाया के सामने एक ब्लैक बोर्ड रखा हुआ है, जिस पर वह बड़े प्यार से कुछ बनाने की कोशिश कर रही हैं। इस दौरान इनाया ने व्हाइट और येलो कलर की फ्रॉक पहनी हुई है। हालांकि इस तस्वीर में सोहा की प्यारी बेटी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है, लेकिन इसके बाद भी फैंस ने इस तस्वीर पर खूब प्यार लुटाया था। 

डॉटर्स डे पर शेयर की थी ये पोस्ट 

27 सितंबर 2020 को ‘डॉटर्स डे’ के मौके पर भी सोहा और कुणाल ने अपनी लिटिल एंजल इनाया की तस्वीर अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से पोस्ट की थी, सोहा ने इनाया की सुपर-क्यूट तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, “आप कभी भी अपनी आंखों की चमक, अपने कदम में उछाल और आपकी पॉकेट में छुपी हुई मेरी फेवरेट लिपस्टिक को खोने न दें #happydaughtersday ।” वहीं, कुणाल ने भी एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो इनाया को निहारते हुए दिख रहे हैं। एक्टर ने इसके कैप्शन में लिखा था, “जब दुनिया आपकी बाहों में फिट होती है और आप उसमें जीवन को समाहित कर सकते हैं। जिस रिश्ते को शुरू करने के लिए केवल एक ही समय में वह एक माता-पिता और उनके बच्चे का जीवन है। हर माता-पिता और हर बेटी के लिए। हैप्पी डॉटर्स डे।” 

Inaaya Naumi Kemmu

साल 2018 में सोहा अली खान ने अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए अपने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘हर कोई मुझसे पूछता है कि मेरा अगला प्रोजेक्ट क्या है, लेकिन मुझे लगता है कि इनाया बहुत खुशी से अभी मेरा काफी ज्यादा वक्त ले रही है। इनाया मेरी बच्ची है और मैं चाहती हूं कि वो मेरे साथ खुले और मुझसे बातें करे। मैं उसमें निष्ठा, विश्वास और दूसरों के लिए प्यार जैसी चीजें देखना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि वह हमेशा सकारात्मकता से घिरी रहे। उसे आलोचनाओं का सामना करने के लिए मजबूत इंसान बनना होगा और साथ ही हंसना भी होगा। मुझे लगता है कि हास्य की भावना होना बहुत महत्वपूर्ण है।’ इसके आगे सोहा ने कहा था, ‘चाहे वह एक फुल वर्किंग मदर, एस्ट्रोनॉट, एक्ट्रेस या फिर वास्तुकला विशेषज्ञ बनना चाहती हो, मैं हमेशा उसका समर्थन करूंगी। मैं उसे एक अच्छी नींव देना चाहती हूं और उसके जीवन में शामिल होना चाहती हूं। मैं उसे अपने मूल्यों को सिखाना चाहती हूं और फिर आखिर में, मैं उसके सपनों को साकार करने में मदद करना चाहती हूं। मैं चाहती हूं कि वह सख्त बने। लोग बहुत प्रत्यक्ष और मुखर होते हैं और कभी-कभी आप ऐसी चीजें भी सुनते हैं जो हमें नुकसान पहुंचा सकती हैं। मैं चाहती हूं कि वह इस स्थिति का सामना करने में सक्षम बने।’ (ये भी पढ़ें: पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी से तलाक नहीं लेना चाहती हैं आलिया, इस रिपोर्ट में किया गया दावा)

फ़िलहाल, सोहा और कुणाल अपनी बेटी के साथ काफी खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं। तो आपको सोहा द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.