सोनम कपूर और आनंद आहूजा की तीसरी मैरिज एनिवर्सरी पर बहन रिया ने शेयर की शादी की अनदेखी फोटो

एक्ट्रेस सोनम कपूर और उनके पति आनंद आहूजा आज यानी 8 मई 2021 को मैरिज एनिवर्सरी मना रहे हैं। इस खास मौके पर उनकी मां सुनीता कपूर और बहन रिया कपूर ने उन्हे बधाई दी है। आइए देखते हैं वो पोस्ट।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की तीसरी मैरिज एनिवर्सरी पर बहन रिया ने शेयर की शादी की अनदेखी फोटो

बी-टाउन की फैशन क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भले ही अपनी एक्टिंग के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में कुछ खास पहचान न बना पाई हों, लेकिन वो अपने लुक्स और फैशन सेंस से लोगों को कायल करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं। उनकी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा सोनम कपूर की पर्सनल लाइफ लाइमलाइट में रहती है। वो अपने हसबैंड आनंद आहूजा (Anand Ahuja) के साथ अपने लाखों फैंस को कपल गोल्स देती हुई नजर आती हैं। आज यानी 8 मई 2021 को सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपनी शादी की तीसरी सालगिरह मना रहे हैं। इस खास मौके पर सोनम की मां सुनीता कपूर और बहन रिया कपूर ने कपल को खास अंदाज में विश किया है।

दरअसल, सुनीता कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनम और आनंद की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं। सभी तस्वीरें अलग-अलग जगह की हैं। सभी तस्वीरों में सोनम कपूर और आनंद आहूजा कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं। इस दौरान दोनों के चेहरे पर प्यारी स्माइल है, जिसकी वजह से ये तस्वीरें काफी खूबसूरत लग रही हैं।

(ये भी पढ़ें- अनुपम खेर ने दिया वाइफ किरण का हेल्थ अपडेट, शेयर की कोविड वैक्सीनेशन के बाद की फोटो)

इन फोटोज को शेयर करते हुए सुनीता ने अपने कैप्शन के जरिए अपनी बेटी और दामाद को एनिवर्सरी विश किया है। सुनीता ने कैप्शन में लिखा है, ‘हैप्पी हैप्पी एनिवर्सरी। भगवान की कृपा आप पर बनी रहे। आपका प्यार दिन-ब-दिन बढ़ता रहे, आगे भी आपके दिन हंसी से भरे रहें। आप आने वाले सालों में अद्भुत यादें बनाएं। दोनों को बहुत सारा प्यार।’

वहीं, सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने भी अपनी सिस्टर और जीजू आनंद को एनिवर्सरी विश किया है। रिया ने अपने इंस्टा हैंडल से सोनम और आनंद की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। पहली उनकी शादी की एक अनदेखी तस्वीर है, जिसमें दोनों कैमरे के लिए पोज देते हुए स्माइल दे रहे हैं। वहीं, बाकी की फोटोज उनके वेकेशन की हैं। दूसरी फोटो में जहां सोनम अपने पति आनंद के गाल पर किस करती नजर आ रही हैं। वहीं, तीसरी में दोनों कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं।

(ये भी पढ़ें- श्वेता तिवारी बेटे रेयांश को छोड़कर गईं विदेश, पति अभिनव कोहली ने पूछा- 'मेरा बच्चा कहां है')

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रिया ने अपने कैप्शन में लिखा है, ‘ग्रह पर मेरे पसंदीदा लोगों को सालगिरह मुबारक। दो साल के खोए हुए एडवेंचर को मेकअप मिला, लेकिन हमें पूरी जिंदगी ऐसे ही रहना है। मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरी आत्मा का एक हिस्सा गायब है। मुझे तुमसे बहुत प्यार है। फेसटाइम फैमिली मीटिंग्स जल्द ही होंगी।’

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की लव स्टोरी

सोनम और आनंद की लव स्टोरी की बात करें तो, सोनम और दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद की पहली मुलाकात साल 2014 में कॉमन फ्रेंड परनिस कुरैशी के जरिए हुई थी। खबरों के मुताबिक, सोनम से पहली मुलाकात के एक महीने बाद ही आनंद ने उन्हें प्रपोज कर दिया था। करीब 4 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को आनंद आहूजा से शादी रचाई थी। शादी के बाद सोनम लंदन में ही शिफ्ट हो गई हैं। हालांकि, वो मुंबई आती रहती हैं।

(ये भी पढ़ें- आफताब शिवदासानी अपनी बेटी को दादा-दादी से मिलवाने को हैं बेताब, लेटेस्ट इंटरव्यू में कही ये बात)

फिलहाल, हम भी सोनम कपूर और आनंद आहूजा को उनकी वेडिंग एनिवर्सरी की ढेर सारी बधाइयां देते हैं। तो आपको रिया और सुनीता के द्वारा शेयर की गईं सोनम और आनंद की फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- रिया कपूर, सुनीता कपूर)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.