सोनम कपूर ने बेटे वायु के जन्म के बाद मनाई पहली दिवाली, आइवरी ड्रेस में सुंदर दिखीं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने बेटे वायु कपूर आहूजा की पहली दिवाली को यादगार बनाने के लिए एक पार्टी की मेजबानी की और इसे सुंदर तरीके से मनाया। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

सोनम कपूर ने बेटे वायु के जन्म के बाद मनाई पहली दिवाली, आइवरी ड्रेस में सुंदर दिखीं एक्ट्रेस

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा (Sonam Kapoor Ahuja) टिनसेल टाउन में नई मां हैं और वह मदरहुड के खूबसूरत दौर को एंजॉय कर रही हैं। बिजनेसमैन आनंद आहूजा के साथ शादीशुदा सोनम को एक बेबी बॉय वायु कपूर आहूजा का आशीर्वाद मिला है। नई मां अपने बेटे के जीवन के हर पल को यादगार बनाने की कोशिश कर रही हैं और इस बार वायु की पहली दिवाली थी, इसलिए बिंदास मां ने इसे बेहतरीन तरीके से मनाया।

sonam kapoor family

20 अक्टूबर 2022 को वायु दो महीने के हुए थे और बिंदास मां ने उनका विशेष दिन पूरे उत्साह के साथ मनाया था। अपने इंस्टा हैंडल को लेते हुए उन्होंने प्यारे शेर-थीम वाले केक की एक झलक साझा की थी। केक को दो मोमबत्तियों और खाए जाने वाले बॉल से सजाया गया था और यह बहुत प्यारा था। केक के ऊपर लिखा था, "वायु के 60 दिन का जश्न मना रहे हैं।"

sonam kapoor

24 अक्टूबर 2022 को नए-नवेले माता-पिता सोनम कपूर आहूजा व आनंद आहूजा ने अपने दोस्तों और परिवार के लिए दिवाली पार्टी की मेजबानी की। इस अवसर के लिए नई मां आइवरी कलर की ड्रेस में बेहद सुंदर लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को पर्ल हेडपीस और हैवी इयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया था। कैमरे के लिए अपनी प्यारी मुस्कान बिखेरते हुए सोनम ने अपने गॉर्जियस लुक्स से सुर्खियां बटोरीं।

sonam kapoor

sonam kapoor

sonam kapoor

(ये भी पढ़ें- यश ने शेयर कीं दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरें, पत्नी राधिका व बच्चों संग फुलझड़ी छुड़ाते आए नजर)

अपने बेटे वायु के आगमन का जश्न मनाने के लिए सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने अपने शुभचिंतकों को एक उपहार दिया। नए माता-पिता ने अपने सभी प्रियजनों को एक सुंदर पेंटिंग और एक गुलदस्ता दिया। इसके साथ ही उन्होंने एक कार्ड भी भेजा, जिस पर एक अर्थपूर्ण मैसेज लिखा हुआ था। उसी के एक पार्ट में लिखा था, "कलाकार ऋतिका मर्चेंट द्वारा तैयार की गई कलाकृति विशेष रूप से वायु के जन्म को चिह्नित करने के लिए कमीशन की गई थी और यह अपनी तरह के सिर्फ 500 प्रिंटों में से एक है। हमें उम्मीद है कि इसे आपके घर में जगह मिलेगी और वायु को आपके दिल में जगह मिलेगी।"

sonam kapoor

sonam kapoor

(ये भी पढ़ें- चारु असोपा ने राजीव सेन पर लगाया मारपीट और गाली देने का आरोप, कहा- 'जल्द लेंगी तलाक')

13 अक्टूबर 2022 को सोनम कपूर ने करवा चौथ समारोह में भाग लिया था, जिसे उनकी मां सुनीता कपूर ने अपने आवास पर आयोजित किया था। हालांकि, उन्होंने व्रत नहीं रखा था, लेकिन एक्ट्रेस ने अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया था। तस्वीरों में वह एक रानी गुलाबी साड़ी पहने हुए दिखाई दी थीं, जिसमें बैंगनी और हरे रंग का बॉर्डर था। हरे रंग के ब्लाउज के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए उन्होंने भारी झुमके, कड़ा और एक हार को कैरी किया था।

sonam

sonam

फिलहाल, हम भी सोनम कपूर आहूजा और बेबी वायु को दीवाली की शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको एक्ट्रेस की लेटेस्ट तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.