'स्प्लिट्सविला 10' फेम मोहित हीरानंदानी ने अपनी GF स्टेफी संग कोर्ट में की शादी, तस्वीरें वायरल

30 दिसंबर 2021 को 'स्प्लिट्सविला 10' के कंटेस्टेंट मोहित हीरानंदानी ने अपनी गर्लफ्रेंड स्टेफी किंगहम संग कोर्ट में शादी रचाई। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

img

By Kanika Singh Last Updated:

'स्प्लिट्सविला 10' फेम मोहित हीरानंदानी ने अपनी GF स्टेफी संग कोर्ट में की शादी, तस्वीरें वायरल

टीवी का चर्चित रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' अपने कंटेस्टेंट्स और उनके बीच की केमिस्ट्री को लेकर हमेशा चर्चे में बना रहता है। शो में ऐसे कई कंटेस्टेंट्स आते हैं, जो कुछ ही समय में फैंस को अपना दीवाना बना लेते हैं। इनमें से ही एक थे मोहित हीरानंदानी, जो 'स्प्लिट्सविला' के 10वें सीजन में एंट्री लेते ही काफी फेमस हो गए थे। वैसे तो, मोहित ने शो में किसी और के साथ जोड़ी बनाई थी, लेकिन वो सिर्फ गेम के लिए था। असल में वो अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड स्टेफी किंगहम को 4 सालों से डेट कर रहे थे और 30 दिसंबर 2021 को कपल ने शादी रचाई। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

mohit hiranandani with girlfriend

रियलिटी शो 'स्प्लिट्सविला' एक कपल शो है। देश के अलग-अलग शहरों से आए कंटेस्टेंट्स यहां आकर जोड़ियों में बंध जाते हैं और फिर उन्हें एक साथ गेम खेलना होता है। यह शो एक-दूसरे के साथ केमिस्ट्री बनाने से लेकर अपने रिश्ते को सही ढंग से दर्शाने के बारे में है, जिसमें कंटेस्टेंट्स अपने लव कनेक्शन के साथ लंबे समय तक गेम में बने रहने के लिए कई तरह के टास्क करते दिखाई देते हैं। शो के बाद कई लोगों को काफी प्रसिद्धी मिली है और वो अपने करियर में काफी आगे निकल गए। इनमें से ही एक कंटेस्टेंट थे मोहित हीरानंदानी, जिन्होंने शो में रहने के दौरान काफी फैन फॉलोइंग हासिल की थी।

mohit hiranandani

(ये भी पढ़ें- श्रद्धा आर्या ने अपने रिसेप्शन में पहनी थी 1,80,000 रुपए की साड़ी, बेहद खूबसूरत लग रही थीं एक्ट्रेस)

30 दिसंबर 2021 को मोहित हीरानंदानी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड स्टेफी किंगहम के साथ शादी के बंधन में बंध गए। मोहित और स्टेफी पिछले 4 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और आखिरकार साल के अंत में दोनों ने अपने रिश्ते को नया नाम दिया। मोहित ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कोर्ट मैरिज की है, जिसकी तस्वीरें स्टेफी और मोहित ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की हैं। इस कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की। तस्वीरों में मोहित को कागजात पर हस्ताक्षर करने के बाद स्टेफी को गले लगाते हुए देखा जा सकता है। मोहित और स्टेफी ने शादी के बाद घर पर एक छोटा सा जश्न मनाया, जहां उन्होंने जमकर डांस किया।

mohit hiranandani marriage

जैसे ही मोहित ने कोर्ट मैरिज की फोटो शेयर की, कपल के दोस्तों ने उनकी तस्वीर पर बधाई देना शुरू कर दिया। एक्टर प्रियांक शर्मा और कृष्णा मुखर्जी से लेकर श्रुति सिन्हा तक सभी ने उन्हें नए जीवन की शुभकामनाएं दीं। कपल की दोस्त श्रुति ने उन्हें बधाई देते हुए उनके प्री-वेडिंग फंक्शन की कुछ फोटोज भी शेयर कीं।

(ये भी पढ़ें- श्रद्धा आर्या ने पति राहुल के साथ हार्ट शेप में लिखी हनीमून और शादी की तारीख, शेयर की प्यारी झलक)

'ई-टाइम्स' को दिए गए इंटरव्यू में मोहित ने स्टेफी के साथ अपनी प्रेम कहानी और वे कैसे मिले, इस बारे में बताया था कि, "हम एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में मिले थे और छह महीने के बाद हमने नंबर एक्सचेंज किया था। हम सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से बात करते थे और हमने बहुत सारी बातचीत करने के बाद ये फैसला लिया था। एक दिन स्टेफी ने मुझसे शादी के लिए पूछा था, तो मैंने उस वक्त कहा था कि, अभी मैं अपने करियर पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं और मैं जल्द ही एक रिश्ते से बाहर आया था। मैं अभी तैयार नहीं थी। वह मान गईं और कहा, 'मैं तुमसे प्यार करती हूं और अगर तुम रिलेशनशिप के टैग से डरते हो, तो कोई बात नहीं। उन्होंने मुझे बाद में बताया था कि, वह जानती थीं कि, मैं उनसे बहुत प्यार करता हूं और सिर्फ टैग से डरता हूं। मुझे लगता है कि, उनसे शादी करना मेरे जीवन का सबसे अच्छा निर्णय था।"

फिलहाल, हम मोहित और स्टेफी को शादी की बधाई देते हुए उनके सुंदर भविष्य की कामना करते हैं। तो, आपको इस कपल की शादी की तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट में अवश्य बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.