शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 25 दिन बाद मिली जमानत, बहन सुहाना ने यूं मनाया जश्न

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को जेल से रिहा कर दिया गया है, जिसके बाद उनकी बहन सुहाना खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को 25 दिन बाद मिली जमानत, बहन सुहाना ने यूं मनाया जश्न

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को 25 दिन बाद आखिरकार कोर्ट ने 28 अक्टूबर 2021 को जमानत दे दी। कोर्ट के इस फैसले के बाद शाहरुख के फैंस एक्टर के घर के बाहर इस खुशी का जश्न मनाते दिखाई दिए। 3 अक्टूबर 2021 को आर्यन खान को नारकोटिक्स ब्यूरो कंट्रोल (NCB) ने एक क्रूज शिप पर ड्रग्स केस में हिरासत में ले लिया था।

aryan khan bail

अदालत ने 23 वर्षीय आर्यन की कई जमानत याचिकाओं को खारिज कर दिया था। हालांकि, 28 अक्टूबर 2021 को बॉम्बे हाई कोर्ट ने सुपरस्टार के बेटे आर्यन को जमानत दे दी। उनकी जमानत याचिका में वकील मुकुल रोहतगी ने कहा था कि, आर्यन को क्रूज पर बतौर गेस्ट इनवाइट किया गया था और उनके पास किसी भी प्रकार का नशीला पदार्थ बरामद नहीं हुआ है।

(ये भी पढ़ें: आर्यन खान को अरेस्ट करने वाले समीर वानखेड़े ने इस खूबसूरत एक्ट्रेस से की है शादी, जानें डीटेल)

aryan khan bail

आर्यन की जमानत के बाद उनकी बहन सुहाना खान (Suhana Khan) भी सोशल मीडिया पर इस खुशी का जश्न मनाती दिखीं। सुहाना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने भाई के साथ एक तस्वीरों का कोलाज शेयर किया। ये कोलाज दोनों भाई-बहन के बचपन का है, जिसमें वो अपने पिता शाहरुख़ के साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। इस चार तस्वीरों के कोलाज में तीनों अलग-अलग पोज दे रहे हैं। इसके कैप्शन में सुहाना ने लिखा है, “आई लव यू।”

suhana khan childhood picture

आर्यन की जमानत के बाद शाहरुख खान की दो तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में एक्टर अपनी वकीलों की टीम और मैनेजर पूजा ददलानी के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं, जिन्होंने उनके बेटे के लिए कोर्ट में इंसाफ की लड़ाई की। हालांकि, शाहरुख़ की स्माइल बता रही है कि, पिछले महीने वो कितने दर्द से गुजरे हैं।

(ये भी पढ़ें: जब आर्यन के जन्म से पहले SRK को पत्नी गौरी की मौत का सताने लगा था डर, इंटरव्यू में बताई थी फीलिंग्स)

shahrukh khan with lawyers

shahrukh khan with lawyers

इससे पहले, एक रिपोर्ट सामने आई थी, जिसमें बताया गया था कि, आर्यन के जेल में रहने के दौरान देश से दूर रह रहीं, शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना खान को अपने बड़े भाई की चिंता सता रही थी और वह लगातार मां गौरी के संपर्क में थीं। वह आर्यन को लेकर हर घंटे अपडेट ले रही थीं। रिपोर्ट के मुताबिक, जब आर्यन को गिरफ्तार किया गया था, तो वह अपने माता-पिता के साथ रहने के लिए भारत आने को तैयार थीं। वह शाहरुख के बारे में भी चिंतित थीं, जो आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से न तो खा रहे थे और न ही अच्छी तरह सो रहे थे।

shahrukh khan family

26 अक्टूबर 2021 को बॉम्बे हाईकोर्ट में आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई थी। कई रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने आर्यन खान की जमानत याचिका को लेकर कोर्ट में अपना जवाब दाखिल किया था। अपने आधिकारिक बयान में, ड्रग-विरोधी एजेंसी ने कहा था कि, आर्यन की जमानत से सबूतों के साथ छेड़छाड़ हो सकती है, क्योंकि वह एक प्रभावशाली परिवार से हैं। इसलिए एजेंसी ने आर्यन की मौजूदगी के महत्व पर जोर दिया था।

(ये भी पढ़ें: शाहरुख खान ने बेटे आर्यन को घर में शर्टलेस होने के लिए किया है मना, खुद एक्टर ने बताई थी इसकी वजह)

aryan khan bail

रिपोर्ट में लिखा था, “ये काफी संभव है कि, समाज में आर्यन खान की प्रभावशाली स्थिति को देखते हुए, वह सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैं और अन्य गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं, जिन्हें वह व्यक्तिगत रूप से जानते हैं। हलफनामे में स्पष्ट रूप से इस आवेदक (आर्यन खान) से जुड़ी मैनेजर पूजा ददलानी का नाम है। ऐसा प्रतीत होता है कि, उक्त महिला ने ऐसे पंच गवाहों को जांच के दौरान प्रभावित किया है, जांच के स्तर पर इस तरह का हस्तक्षेप यह सुनिश्चित करने के लिए एक दुर्भावनापूर्ण प्रयास है कि, यह मामला पटरी से उतर जाए और सच्चाई की खोज बाधित हो।”

aryan khan bail

फिलहाल, अब शाहरूख की फैमिली को आर्यन का बेस​ब्री से इंतजार है, उम्मीद है कि, सारी कागजी प्रक्रियाओं के बाद आज यानी 29 अक्टूबर 2021 को आर्यन को जेल से रिहा कर दिया जाएगा। तो आर्यन की रिहाई पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.