सुनील गावस्कर के कमेंट पर विरुष्का के फैंस हुए आग बबूला, की कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग

भारतीय पूर्व क्रिकेटर व कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर ने विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा पर एक विवादित टिप्पणी की है, जिसको लेकर विरुष्का के फैंस काफी गुस्से में हैं। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

सुनील गावस्कर के कमेंट पर विरुष्का के फैंस हुए आग बबूला, की कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग

पूर्व भारतीय क्रिकेटर व कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर अपनी एक विवादित टिप्पणी को लेकर काफी चर्चा में हैं, और ये टिप्पणी उन्होंने 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी व बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को लेकर की है। वहीं, अब इस पर विराट के फैंस आग बबूला हो गए हैं और इसको लेकर सोशल मीडिया पर एक जंग सी छिड़ गई है।

Virushka

दरअसल, 24 सितंबर 2020 को आईपीएल-2020 टूर्नामेंट में 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' व 'किंग्स इलेवन पंजाब' की भिड़ंत हुई। जहां पंजाब ने इस मैच को एक बड़े अंतर से जीत लिया। वहीं, इस मैच में आरसीबी के कप्तान विराट कोहली बिलकुल भी लय में नजर नहीं आए। जहां पहले उन्होंने फील्डिंग के दौरान 2 कैच ड्रॉप किए, तो वहीं बल्लेबाजी के दौरान उनका बल्ला भी पूरी तरह शांत नजर आया और वो महज 1 रन बनाकर अपना विकेट गवां बैठे। 

वहीं, जब विराट कोहली शेल्डन कॉट्रेल की गेंद पर अपना विकेट गंवाकर पवेलियन लौट रहे थे, उसी वक्त कॉमेंटेटर सुनील गावस्कर ने एक विवादित टिप्पणी कर दी। उन्होंने कहा, 'इन्होंने लॉकडाउन में तो बस अनुष्का की गेंदों की प्रैक्टिस की है।' बस फिर क्या था ये सुन विरुष्का के फैंस आग बबूला हो गए और उन्होंने ट्विटर पर सुनील गावस्कर की जमकर क्लास लगाना शुरू कर दिया। (ये भी पढ़ें: सपना चौधरी के 30वें ब​र्थडे पर भाई करण ने लाडली बहना को खास अंदाज में किया विश, देखें वीडियो)

एक यूजर ने लिखा, 'ये शर्मनाक है कि सुनील गावस्कर ने विराट और अनुष्का के निजी जीवन के बारे में कुछ कहा। एक खिलाड़ी के पास हमेशा अच्छे और बुरे दिन होते हैं और कल सिर्फ एक बुरा दिन था, जो जाहिर तौर पर किसी को भी किसी खिलाड़ी के व्यक्तिगत जीवन पर टिप्पणी करने का अधिकार नहीं देता है।'

एक अन्य यूजर ने कमेंट करके हुए लिखा, 'विराट कोहली के फेल होने पर इस मामले में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा को नहीं घसीटना चाहिए।' एक अन्य यूजर ने भी इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, 'ये बहुत खराब है, वो लीजेंड हैं। आपको इस तरह के डबल मीनिंग टिप्पणी करने से पहले सोचना चाहिए।' (ये भी पढ़ें: मीरा राजपूत ने अपनी तस्वीर शेयर कर पूछा- 'किसने क्लिक की ये फोटो', फैंस ने दिए ये जवाब)

फैंस का गुस्सा यहीं खत्म नहीं हुआ और एक अन्य फैंस ने लिखा, 'गावस्कर साहब आप हमारी नजरों में गिर चुके हैं, और सम्मान खो चुके हैं। ये बयान बयान आपकी मानसिकता का परिचय देने के लिए काफी है।' विरुष्का के एक अन्य यूजर ने लिखा, 'गावस्कर को अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए।' विराट व अनुष्का के कई अन्य फैंस ने इसी तरह से कमेंट करके सुनील गावस्कर की टिप्पणी को गलत बताया है। वहीं, कई फैंस ने तो सुनील गावस्कर को आईपीएल-2020 को कॉमेंट्री पैनल से हटाने तक की मांग कर दी है।

Twitter

Twitter

Twitter

Twitter

आरसीबी की पहली जीत पर अनुष्का ने दी थी अपनी प्रतिक्रिया

यूएई में खेले जा रहे आईपीएल मैच में विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर' ने अपने पहले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद (एसआरएच) को 10 रन से हराया था। आरसीबी की इस जीत पर विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा ने भी अपना रिएक्शन इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया था। अनुष्का ने विराट कोहली और युजवेंद्र चहल के सेलिब्रेशन की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'विनिंग स्टार्ट, आरसीबी!'

गौरतलब, है कि लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली का एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो अपने घर के पार्क में प्रैक्टिस करते हुए नजर आए थे। जहां अनुष्का शर्मा ने उन्हें गेंदबाजी की थी। ये वीडियो उस वक्त काफी देखा गया था। (ये भी पढ़ें: सामने आया जान्हवी कपूर का ब्राइडल लुक, लोगों ने जमकर किया ट्रोल)

फिलहाल, सोशल मीडिया पर सुनील गावस्कर की विवादित टिप्पणी को लेकर जमकर बहस छिड़ी हुई है, और विरुष्का के फैंस गावस्कर के इस स्टेंटमेंट को पूरी तरह गलत बता रहे हैं और उन्हें माफी मांगने के लिए भी कह रहे हैं। तो आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्रामआईपीएल)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.