सनी लियोनी ने मदर्स डे पर शेयर की फैमिली फोटो, बताया कैसे पति ने लॉकडाउन में भी दिन बनाया अमेजिंग

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी ने सोशल मीडिया पर पति व बच्चों संग एक फैमिली फोटो शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सनी लियोनी ने मदर्स डे पर शेयर की फैमिली फोटो, बताया कैसे पति ने लॉकडाउन में भी दिन बनाया अमेजिंग

09 मई 2021 को पूरी दुनिया में मदर्स डे सेलिब्रेट किया गया। बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) ने भी अपने हसबैंड डेनियल वेबर (Daniel Weber) और बच्चों निशा, नोआ और अशर संग मदर्स डे सेलिब्रेट किया और इसकी झलक एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। सनी ने फोटोज शेयर करते हुए ये भी बताया कि, केरल में लॉकडाउन होने के बावजूद उनकी फैमिली ने एक्ट्रेस का दिन काफी अमेजिंग बना दिया।

पहले ये जान लीजिए कि, सनी लियोनी और डेनियल वेबर ने साल 2011 में शादी की थी और निशा उनकी पहली बेटी है। सनी ने महाराष्‍ट्र के लातूर की 21 महीने की लड़की निशा को साल 2017 में अडॉप्‍ट किया था। मार्च 2018 में सनी ने सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों अशर सिंह वेबर और नोआ सिंह वेबर के जन्म की जानकारी दी थी। सनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने तीनों बच्चों संग क्यूट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिस पर फैंस भी खूब प्यार लुटाते हैं। 

(ये भी पढ़ें: सुगंधा मिश्रा के पति संकेत भोसले ने अपने बर्थडे पर काटा स्पेशल केक, दिखा दोनों का अटूट प्यार)

Sunny Leone, Daniel Weber, Nisha Kaur Weber, Asher Singh Weber and Noah Singh Weber

अब आपको दिखाते हैं वो तस्वीर। दरअसल, सनी ने 09 मई 2021 को अपने पति व बच्चों संग एक फैमिली फोटो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस के बच्चों के आगे तीन पौधे रखे हुए नजर आ रहे हैं और सभी लोग कैमरे के लिए स्माइल करते हुए पोज दे रहे हैं।

sunny leone family

इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, “मेरे बच्चों और @dirrty99 के साथ केरल के पहाड़ों के बीच महान दिन। कंप्लीट लॉकडाउन में लेकिन कैसे भी करके उन्होंने मेरा दिन अमेजिंग बना दिया। थैंक यू डेनियल मेरे प्यार पूरे दिन इतनी कोशिशों के लिए। इसी स्ट्रेस और अपने बच्चों को सेफ रखने की कोशिश करने और उनका जीवन समृद्ध करने के लिए अपना बेस्ट देने वाली सभी माओं को हैप्पी मदर्स दे। एक दिन ये पागलपन ख़त्म हो जाएगा और वो नॉर्मल जिंदगी में वापस आ जाएंगे। सभी मांओं को प्यार। मजबूत रहिये।”

(ये भी पढ़ें: सब्यसाची की इस दुल्हन ने लाल के बजाय पहना व्हाइट कलर का यूनिक लहंगा, शुरू किया नया ट्रेंड)

सनी ने मदर्स डे पर ‘हिंदुस्तान टाइम्स’ को एक इंटरव्यू भी दिया, जिसमें उन्होंने बताया कि उनके बच्चे इसको सेलिब्रेट करने के लिए अभी बहुत छोटे हैं। सनी ने कहा, “मुझे कुछ मिलना चाहिए या इस दिन पर कुछ अलग फील करना चाहिए, इन सबका एहसास मुझे बाद में आएगा। क्योंकि अभी इस दिन का ये मतलब नहीं है कि मुझे काम से छुट्टी मिल गयी। मेरे बच्चे अभी बहुत छोटे हैं और उन्हें अभी देखरेख की जरूरत है। मुझे याद है जब मैं बड़ी थी, तब मेरी मां एक दिन की छुट्टी ले लेती थीं और कई सारी अच्छी चीजें हुआ करती थीं।”

Sunny Leone kids

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “वो मेरे साथ भी हुआ है। लेकिन अभी मेरे बच्चों को फीड, केयर और उनकी चीजों की देखरेख की जरूरत है। ये करने के लिए यहां काफी लोग नहीं हैं। जिम्मेदारी अभी भी है। शायद बाद में जब वो थोड़े बड़े हो जायेंगे, तो वो मुझे लाड़-प्यार करेंगे। लेकिन अभी तो उनकी मां ही उन्हें लाड़-प्यार कर रही हैं।”

(ये भी पढ़ें: ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या के बचपन की फोटोज कीं शेयर, मां के गले लगकर सोती दिखीं क्यूट लाडली)

Sunny Leone, Daniel Weber, Nisha Kaur Weber, Asher Singh Weber and Noah Singh Weber

फिलहाल, इतना साफ़ है कि सनी अभी पूरी तरह से अपने बच्चों की देखरेख करने में लगी हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.