सुरीली गौतम ने पति जसराज संग शेयर किया रोमांटिक वीडियो, बहन यामी गौतम ने दिया ऐसा रिएक्शन

एक्ट्रेस सुरीली गौतम ने पति जसराज सिंह भट्टी संग एक रोमांटिक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिस पर उनकी बहन यामी गौतम ने कमेंट किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

सुरीली गौतम ने पति जसराज संग शेयर किया रोमांटिक वीडियो, बहन यामी गौतम ने दिया ऐसा रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की बहन व पंजाबी एक्ट्रेस सुरीली गौतम (Surilie Gautam) की खूबसूरती बड़ी से बड़ी हसीनाओं को टक्कर देती है। अपनी बड़ी बहन यामी की तरह सुरीली का खुद का एक मैजिकल चार्म और यूनिक पर्सनैलिटी है। सुरीली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस संग अपनी तस्वीरें साझा करती रहती हैं। हाल ही में, सुरीली ने अपने पति जसराज सिंह भट्टी संग एक वीडियो शेयर किया है, जिस पर यामी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

surilie gautam

पहले ये जान लीजिए कि, सुरीली गौतम अपनी बहन यामी गौतम के साथ 17 साल की उम्र में मुंबई शिफ्ट हो गई थीं। उन्होंने अपने पहले टेलीविजन शो ‘मीत मिला दे रब्बा’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इसके बाद यामी ने साउथ की फिल्में साइन करना शुरू कर दिया, वहीं सुरीली कॉलेज अटेंड करने के लिए वापस चंडीगढ़ आ गईं। कॉलेज पूरा करने के बाद सुरीली ने पंजाबी फिल्म ‘पॉवर कट’ से एक्टिंग वर्ल्ड में कमबैक किया। उनकी दूसरी मूवी ‘पोस्ती’ जल्द ही रिलीज होने वाली है।

(ये भी पढ़ें: राहुल-दिशा को शादी के लिए दोस्त अली गोनी ने दी बधाई, कहा- 'तू कहता था कि, कब दिशा मेरी बीवी बनेगी')

surilie gautam and yami gautam

अगर सुरीली की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो फिल्म ‘पॉवर कट’ की शूटिंग के दौरान सुरीली को लीड एक्टर जसराज भट्टी से प्यार हो गया था। दोनों ने कुछ समय के लिए अपना रिलेशनशिप छुपाये रखा। दोनों का रिश्ता तब लाइमलाइट में आया, जब दोनों ने शादी करने का फैसला किया। दोनों की सगाई मूवी की रिलीज से पहले हो गई थी। हालांकि, जसराज के पिता जसपाल भट्टी की एक एक्सीडेंट में हुई मौत की वजह से दोनों की शादी की तारीख आगे बढ़ा दी गई। इस दौरान सुरीली और जसराज को भी काफी चोट आई थी। कपल ने इसके बाद आखिरकार 19 नवंबर 2013 में चंडीगढ़ में एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी की थी।

surilie gautam with husband

अब आपको दिखाते हैं सुरीली का वो पोस्ट। दरअसल, 06 जुलाई 2021 को सुरीली ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से पति जसराज भट्टी संग एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में सुरीली अपने पति के साथ ब्लैक आउटफिट में ट्विनिंग करती नजर आ रही हैं। दोनों एक साथ काफी प्यारे लग रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: रूपाली गांगुली के लिए प्रेग्नेंसी के बाद एक्टिंग करना नहीं था आसान, पति अश्विन ने ऐसे दिया था साथ)

इस वीडियो के कैप्शन में सुरीली ने लिखा है, “उन्होंने मुझे हंसाया है। मुझे टाइट हग किया है। मुझे आगे बढ़ते हुए देखा है, फेल होते हुए देखा है। उन्होंने मुझे मजबूत रखा है। मुझे अपनी जिंदगी आपके साथ जीने से प्यार है और मैं अपनी जिंदगी आपको प्यार करने के लिए जीती हूं। @jasrajsinghbhatti #myback।” सुरीली के इस पोस्ट पर उनकी बहन यामी ने कई सारी हार्ट की इमोजी बनाई हैं।

यामी गौतम और सुरीली का बॉन्ड अक्सर उनकी तस्वीरों में देखने को मिलता है। इससे पहले, यामी ने 27 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर और वीडियो शेयर किया था, जिसमें सुरीली अपनी बहन यामी के बालों को ठीक कर रही हैं। इस पोस्ट के जरिए यामी गौतम ने अपनी बहन की जमकर तारीफ करते हुए बताया था कि, कैसे सुरीली ने सख्त लॉकडाउन के बीच शादी की सारी शॉपिंग की और उन्हें ट्रेडिशनल लुक दिया है।

(ये भी पढ़ें: करणवीर बोहरा की बेटी जिया अपने जन्म के 6 महीने बाद पहुंचीं मुंबई, दादा-दादी ने यूं किया वेलकम)

फिलहाल, सुरीली भी अपनी बहन यामी की तरह अपनी मैरिड लाइफ में काफी खुश हैं। तो आपको एक्ट्रेस द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.