यामी गौतम की चूड़ा सेरेमनी का अनदेखा वीडियो आया सामने, रस्म पूरा करती दिखीं एक्ट्रेस की बहन सुरीली

एक्ट्रेस यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर अपनी चूड़ा सेरेमनी का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया जा रहा है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

यामी गौतम की चूड़ा सेरेमनी का अनदेखा वीडियो आया सामने, रस्म पूरा करती दिखीं एक्ट्रेस की बहन सुरीली

बॉलीवुड इंडस्ट्री की टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों अपनी सीक्रेट वेडिंग की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। 4 जून 2021 को यामी गौतम ने डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) संग अचानक शादी करके फैंस ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड स्टार्स को भी हैरानी में डाल दिया था। शादी के बाद से ही यामी अपनी वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं। हाल ही में, यामी गौतम ने अपनी चूड़ा सेरेमनी का एक अनदेखा वीडियो शेयर किया है, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

yami gautam

पहले आप ये जान लीजिए कि, यामी गौतम और आदित्य धर की लव स्टोरी फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के सेट से शुरू हुई थी। लेकिन दोनों ने अपनी डेटिंग लाइफ को फैंस के साथ-साथ अपने दोस्तों से भी छुपाकर रखा था। दोनों ने लगभग तीन साल तक एक-दूसरे डेट करने के बाद 4 जून 2021 को हिमाचल प्रदेश में पारंपरिक अंदाज में शादी की थी। यामी गौतम ने अपनी शादी में लहंगे के बजाय गहरे लाल रंग की साड़ी को चुना था और अपने सिर पर उन्होंने लाल रंग का दुपट्टा ले रखा था, जिसमें वह किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही थीं।

(ये भी पढ़ें: क्या राज कुंद्रा के खुलासे के बाद दुखी हैं शिल्पा शेट्टी? शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट)

yami gautam wedding photo

आइए अब आपको यामी गौतम की चूड़ा सेरेमनी का वो वीडियो दिखाते हैं। दरअसल, यामी गौतम ने 13 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें यामी गौतम अपनी चूड़ा सेरेमनी को एंजॉय करती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, यामी लाल रंग की साड़ी पहनकर जमीन पर बैठी हुई हैं और एक्ट्रेस के बगल में बैठी उनकी बहन सुरीली रस्म को पूरा कर रही हैं। सुरीली सबसे पहले यामी को हाथों में चूड़ा पहनाती हैं और फिर वह अपनी लाडली बहन को कानों में ईयरिंग, पैर में पायल व हाथों में कलीरें पहनाती हैं। इसके बाद यामी कैमरे की ओर देखकर अपने कलीरें और चूड़ा को फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं। इस वीडियो के बैकग्राउंड में पंजाबी गाना ‘मावन ते ध्यान राल’ बज रहा है, जिससे ये वीडियो और खूबसूरत लग रहा है। यामी गौतम के इस वीडियो को फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: गुरमीत चौधरी ने अपने 'पहले प्यार' की मजेदार स्टोरी की शेयर, देबिना बनर्जी नहीं थीं एक्टर की क्रश)

यामी गौतम की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो

इससे पहले, यामी गौतम की बहन सुरीली गौतम ने 11 जून 2021 को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी बहन की मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, सुरीली गौतम के हाथों में मेहंदी लगाई जा रही है और वह बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। आगे वीडियो में देखा जा सकता है कि, यामी के हाथों और दोनों पैरों में मेहंदी लग चुकी है। इसे शेयर करते हुए सुरीली ने कैप्शन में लिखा था, 'सबसे अधिक खुशी का दिन।'

(ये भी पढ़ें: अर्जुन बिजलानी ने दोस्त सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, कहा- 'आखिरी मैसेज का नहीं दिया था जवाब')

यामी गौतम ने शादी में पहनी थी 33 साल पुरानी साड़ी

'पिंकविला' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यामी गौतम ने अपनी शादी के दिन अपनी मां अंजलि गौतम की 33 साल पुरानी साड़ी पहनी थी। गोल्डन बॉर्डर वाली चमचमाती लाल साड़ी में यामी बेहद खूबसूरत लग रही थीं। यही नहीं, अपने ब्राइडल लुक को कंप्लीट करने के लिए यामी ने जो लाल रंग का खूबसूरत दुपट्टा ले रखा था, वो उनकी नानी ने एक्ट्रेस को गिफ्ट किया था।

yami gautam wedding outfit

फिलहाल, यामी गौतम अपने पति आदित्य धर के साथ अपनी मैरिड लाइफ को खूब एंजॉय कर रही हैं। तो आपको यामी गौतम का ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: यामी गौतम, सुरीली गौतम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.