सुष्मिता सेन ने तस्वीरों के साथ ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, चारु असोपा ने भी किया सपोर्ट

हाल ही में, एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरों और मैसेज के साथ ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

सुष्मिता सेन ने तस्वीरों के साथ ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब, चारु असोपा ने भी किया सपोर्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों अपनी लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। अपने निजी जीवन को लेकर एक्ट्रेस हमेशा मुखर रही हैं। इन दिनों वह आईपीएल के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी के साथ अपने संबंधों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। कुछ लोगों को ये पसंद आ रहा है और कुछ उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। 'गोल्ड डिगर' कहे जाने से लेकर मीम मटेरियल बनने तक, सुष्मिता ट्रोलर्स के रडार पर हैं। अब एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

sush

ललित मोदी ने 14 जुलाई 2022 को अपने ट्विटर हैंडल पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कर सुष्मिता के साथ अपने रिलेशनशिप की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, "परिवार के साथ मालदीव्स, Sardinia का टूर खत्म करने के बाद लंदन वापस आ गए हैं। मेरी 'बेटर हाफ' सुष्मिता सेन के साथ एक नई शुरुआत। आखिरकार, एक नई जिंदगी। आज चांद पर हूं।'' इसके बाद से ज्यादातर लोगों ने दोनों को ट्रोल किया था।

sush

(ये भी पढ़ें- नव्या नवेली नंदा ने अपनी दिवंगत दादी रितु नंदा संग अनदेखी तस्वीर की शेयर, बताया- 'कीमती')

अब बात करते हैं सुष्मिता के लेटेस्ट पोस्ट की। दरअसल, 4 अगस्त 2022 को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा हैंडल से दो फोटोज शेयर की हैं, जिनमें वह काफी स्टनिंग लग रही हैं। वह यॉच पर लेटी हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस ने इस दौरान एनिमल प्रिंटेड काफ्तान पहने नजर आईं और अपने लुक को उन्होंने काले रंग के सनग्लासेस के साथ पूरा किया।  

sush

sush

फोटोज को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, ''महिला का एटीट्यूड है। हां, यह वास्तव में अच्छा है। मैं आप लोगों से प्यार करती हूं। #duggadugga #yourstruly।" एक्ट्रेस ने अपने एटीट्यूड के साथ ट्रोलर्स पर पलटवार किया है। उन्होंने एक बार फिर यह साबित किया है कि, उन्हें ट्रोल करने वालों से कुछ खास फर्क नहीं पड़ता है।

sush

'पूर्व मिस यूनिवर्स' ने एक बार फिर साबित कर दिया कि, वह एक बॉस लेडी हैं, जो ट्रोलर्स को पटकनी देना अच्छे से जानती हैं। हालांकि, जिस बात ने हमारा ध्यान खींचा, वह थी उनके भाई राजीव सेन की पत्नी चारु असोपा की प्रतिक्रिया। जहां कई फैंस ने सुष्मिता के एटीट्यूड के लिए उनकी सराहना की, वहीं चारु ने भी उन्हें सपोर्ट किया। चारु ने सुष्मिता की पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए कमेंट सेक्शन में एक दिल का इमोटिकॉन शेयर किया।

sush

इससे पहले, 'द टाइम्स ऑफ इंडिया' के एक साक्षात्कार में चारु असोपा ने अपनी ननद सुष्मिता सेन के साथ अपने बॉन्ड के बारे में बात की थी। उन्होंने साझा किया था कि, उनका रिश्ता खास है, क्योंकि उन्होंने हमेशा उनका स्वागत किया है। चारु ने यह भी बताया था कि, कुछ बंधन संजोए रखने के लिए होते हैं और सुष्मिता के साथ उनका रिश्ता ऐसा ही है।

sush

बकौल चारु, "सुष्मिता दीदी अंदर से एक अद्भुत व्यक्ति हैं। वह एक अद्भुत अभिनेत्री हैं और एक बेहतर इंसान भी हैं। वह शुरू से ही मेरा बहुत सपोर्ट करती रही हैं और मैं हमेशा उनके व मेरे द्वारा साझा किए गए बंधन को संजोकर रखूंगी। उनके साथ मेरा रिश्ता प्रशंसा और अपार सम्मान का है।"

sush

(ये भी पढ़ें- एक्टर मुदासिर जफर ने कश्मीर की वादियों में की शादी, बचपन के दोस्त शहीर शेख भी हुए शामिल)

फिलहाल, सुष्मिता सेन द्वारा ट्रोलर्स पर किए गए पलटवार पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.