नव्या नवेली नंदा ने अपनी दिवंगत दादी रितु नंदा संग अनदेखी तस्वीर की शेयर, बताया- 'कीमती'

फेमस सेलेब किड नव्या नवेली नंदा ने हाल ही में, अपनी दिवंगत दादी रितु नंदा के साथ अपने बचपन के दिनों की एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

नव्या नवेली नंदा ने अपनी दिवंगत दादी रितु नंदा संग अनदेखी तस्वीर की शेयर, बताया- 'कीमती'

महान अभिनेता अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda) देश के सबसे फेमस सेलेब किड्स में से एक हैं। नव्या अक्सर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह एक सफल एंटरप्रेन्योर भी हैं।

navya

(ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की डेटिंग के दिनों की अनदेखी फोटो आई सामने, हाथ पकड़े दिखा कपल)

नव्या नवेली नंदा ने 'फोरडम यूनिवर्सिटी' से अपना ग्रेजुएशन कंप्लीट करने के बाद कुछ कॉलेज फ्रेंड्स के साथ मिलकर एक हेल्थकेयर पोर्टल शुरू किया था। उनके पोर्टल का नाम 'आरा हेल्थ' है, जिसे उन्होंने महिलाओं की हेल्थ से जुड़ी समस्याओं को लेकर जागरुक करने के लिए शुरू किया है। वहीं, नव्या पिछले कुछ समय से 'गहराइयां' अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ अपने रूमर्ड रिलेशनशिप के लिए सुर्खियां बटोर रही हैं। हालांकि, अभी तक इनमें से किसी ने भी अपने रिश्ते को लेकर कुछ भी कंफर्म नहीं किया है।

Navya Naveli Nanda Is Dating Siddhant Chaturvedi?

5 अगस्त 2022 को नव्या नवेली नंदा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बचपन के दिनों की एक अनदेखी तस्वीर साझा की। तस्वीर में नव्या लाल स्वेटर और नीले रंग की डेनिम में क्यूट लग रही थीं। जहां उनके बाल पोनीटेल में बंधे हुए थे, वहीं उनकी क्यूट स्माइल ने सभी का दिल जीत लिया। हालांकि, फोटो काफी खास है और इसके पीछे की वजह नव्या की स्वर्गीय दादी रितु नंदा की मौजूदगी है, जो कॉपर कलर के वर्क वाले बॉर्डर की ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। इतना ही नहीं, तस्वीर में नव्या के छोटे भाई अगस्त्य नंदा को भी देखा जा सकता है, जो क्यूट मंचकिन की तरह अपनी ही दुनिया में खोए थे। इस यादगार तस्वीर के ऊपर नव्या ने एक शब्द लिखा, जो यह स्पष्ट रूप से साबित करता है कि, यह तस्वीर उनके लिए कितनी मायने रखती है। प्यारी पोती ने लिखा, ''कीमती।''

navya nanda

(ये भी पढ़ें- Akshay Kumar बहन अलका का संदेश सुन हुए भावुक, कहा- 'आपके आने से हमारी जिंदगी बदल गई')

यह पहली बार नहीं है, जब हम नव्या नवेली नंदा के बचपन की तस्वीरों पर ध्यान दे रहे हैं। अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस तरह की तस्वीरें शेयर करती हैं। उदाहरण के लिए, 8 मई 2022 को नव्या ने एक यादगार तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनकी मां श्वेता बच्चन नंदा और उनके भाई अगस्त्य नंदा थे। बच्चों के अलावा उनकी मां श्वेता की खूबसूरत मुस्कान ने हमारे दिलों को पिघला दिया था। 

navya nanda

खैर, हमें उम्मीद है कि, नव्या इस तरह की और यादगार तस्वीरें शेयर करती रहेंगी! तो आपको ये फोटो कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.