Akshay Kumar बहन अलका का संदेश सुन हुए भावुक, कहा- 'आपके आने से हमारी जिंदगी बदल गई'

एक्टर अक्षय कुमार हाल ही में, अपनी फिल्म 'रक्षाबंधन' का प्रमोशन करने सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर2' में पहुंचे थे, जहां उन्हें अपनी बहन का एक ऑडियो मैसेज मिला। इसको सुनकर उनकी आंखें भर आईं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Akshay Kumar बहन अलका का संदेश सुन हुए भावुक, कहा- 'आपके आने से हमारी जिंदगी बदल गई'

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) को 'खिलाड़ी कुमार' के नाम से भी जाना जाता है। बॉलीवुड के इस 'टफ स्टार' को कभी इमोशनल होते नहीं देखा गया है, लेकिन बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर 2' के मंच पर अतिथि के तौर पर पहुंचे अक्षय फूट-फूटकर रोते नजर आए। इस शो में वह अपनी फिल्म 'रक्षाबंधन' का प्रमोशन करने पहुंचे थे, जहां उन्हें उनकी बहन अलका का एक ऑडियो मैसेज मिला, जिसे सुनकर वह अपने आंसू रोक नहीं पाए।

akshay kumar

(ये भी पढ़ें- 'खतरों के खिलाड़ी' फेम शिवांगी जोशी ने अपने पहले क्रश और बच्चे को लेकर किया खुलासा)

दरअसल, कंटेस्टेंट ऋतुराज के परफॉर्मेंस के दौरान अक्षय कुमार की बहन अलका का एक ऑडियो मैसेज उनके लिए चलाया गया। जिसमें वह उन्हें 'राजू' कहकर बुला रही थीं, इस ऑडियो में वह आगे कहती हैं कि, ''किसी से बात करते वक्त मुझे ध्यान आया कि, 11 अगस्त को राखी का त्योहार है। अच्छा वक्त हो या फिर बुरा, आप हर समय मेरे साथ खड़े रहे। एक पिता से लेकर एक दोस्त तक आपने मेरे लिए सभी भूमिकाएं निभाईं। मुझे इतना प्यार करने के लिए धन्यवाद।'' अपनी बहन का यह भावुक मैसेज पाकर अक्षय अपने आंसुओं को रोक नहीं पाए और रोते हुए उन्होंने कहा कि, ''हम एक छोटे से घर में रहते थे, इस देवी के आने के बाद से हमारी जिंदगी ही बदल गई। बहन के साथ से बड़ा कोई रिश्ता नहीं होता है।''

जानकारी के लिए बता दें कि, अक्षय कुमार अपनी बहन अलका भाटिया के काफी करीब हैं। अलका की शादी बिल्डर सुरेंद्र भाटिया से हुई है। वैसे, अलका और सुरेन्द्र की ये दूसरी शादी है। हालांकि, अलका के पिता इस शादी के खिलाफ थे, लेकिन अक्षय और उनकी पत्नी ट्विंकल ने उनकी शादी में मदद की थी। अलका ने अब फिल्म प्रोडक्शन में कदम रखा है। उन्होंने 'फुगली' फिल्म बनाई है।

alka

(ये भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा और अली फजल सितंबर 2022 में करेंगे शादी, वेडिंग फंक्शन भी हुआ निर्धारित)

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित अक्षय कुमार की फिल्म 'रक्षाबंधन' 11 अगस्त 2022 को इसी त्यौहार के दिन रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत, अक्षय की चार बहनों की भूमिका निभाती नज़र आएंगी। वहीं, भूमि पेडनेकर ने इस फिल्म में अक्षय की प्रेमिका का किरदार निभाया है।

(ये भी पढ़ें- करण मेहरा ने निशा रावल पर लगाया मुंह बोले भाई संग अफेयर का आरोप, एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया)

वर्क फ्रंट की बात करें, तो 'रक्षाबंधन' के अलावा भी अक्षय की कुछ फिल्में रिलीज की लाइन में लगी हुई हैं। जिनमें से एक 'राम सेतु' है, जिसमें वह जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत के साथ नज़र आएंगे। फिलहाल, एक्टर की बहन अलका के मैसेज के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.