करण मेहरा ने निशा रावल पर लगाया मुंह बोले भाई संग अफेयर का आरोप, एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, एक्टर करण मेहरा ने अपनी पत्नी निशा रावल पर कई संगीन आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि, निशा का अपने मुंह बोले भाई के साथ अफेयर है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

करण मेहरा ने निशा रावल पर लगाया मुंह बोले भाई संग अफेयर का आरोप, एक्ट्रेस ने दी प्रतिक्रिया

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में 'नैतिक' के किरदार से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) की शादीशुदा जिंदगी में पिछले काफी समय से उथल-पुथल मची हुई है। उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) ने एक्टर पर घरेलू हिंसा और एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के आरोप लगाए थे। अब एक्टर ने 4 अगस्त 2022 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और जानकारी दी कि, उनके पास पक्के सबूत हैं कि, वह निर्दोष हैं और उनकी पत्नी ने उन्हें फंसाया है। 

karan mehra

पहले ये जान लीजिए कि, करण और निशा ने 24 नवंबर 2012 को शादी की थी। दोनों का एक बेटा काविश है। दोनों की जिंदगी काफी अच्छी चल रही थी, लेकिन साल 2021 में करण व निशा की जिंदगी में एक भूचाल आया और दोनों की जिंदगी बिखर गई। पिछले साल निशा ने अपने पति करण पर आरोप लगाए थे कि, उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है और साथ ही घरेलू हिंसा के तहत एफआईआर भी दर्ज कराई थी। अब दोनों अलग रह रहे हैं, लेकिन अभी दोनों का कानूनी रूप से तलाक नहीं हुआ है। अब करण ने निशा पर पलटवार किया है।

karan mehra

मुंह बोले भाई के साथ है निशा का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर

nisha

करण ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि, उनकी पत्नी अपनी मुंह बोले भाई के साथ रिलेशन में हैं। एक्टर ने कहा, ''निशा का अपने मुंह बोले भाई रोहित सेठिया के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर है। वह पिछले 14 महीनों से मेरे घर में रह रहा है। अभी हमारा कानूनी रूप से तलाक नहीं हुआ है, इसलिए ये "अतिरिक्त वैवाहिक संबंध" है। एक तरफ निशा उन्हें राखी बांधती हैं, उन्हें भाई बताती हैं और दूसरी तरफ उनके साथ रिश्ते में हैं। उन्होंने भाई-बहन के पवित्र रिश्ते को मजाक बनाकर रख दिया है और मैं नहीं चाहता कि, मेरा बेटा काविश इस माहौल में बड़ा हो। इसलिए मैं अपने बेटे काविश की कस्टडी चाहता हूं।''

करण ने अदालत में जमा कर दिए हैं सारे सबूत

karan

करण का कहना है कि, पहले उनके पास सबूत नहीं थे, इसलिए उन्होंने इस बारे में कुछ नहीं बोला, लेकिन अब उनके पास पक्के सबूत हैं, जो वह अदालत में जमा कर चुके हैं। करण के अनुसार, ''मुझे सारे सबूत इक्कट्ठे करने में 14 महीने लगे हैं। एक-एक इवेंट, एक-एक चीज और लोगों से बात करके मुझे ये सबूत जुटाने में इतना समय लगा। पहले मैं ये सब नहीं बता सकता था, क्योंकि लोग कहते कि, पत्नी ने आरोप लगाए हैं, इसलिए बदले में मैंने भी ऐसे ही आरोप लगा दिए।''

घर, गाड़ी और पैसों पर कब्जा करके बैठीं हैं निशा

nisha rawal

करण ने निशा पर आरोप लगाते हुए कहा, कि वह उनके घर और पैसों पर कब्जा करके बैठी हैं और उन्हें उनके घर में घुसने की इजाजत नहीं है। उन्होंने कहा, "निशा एक अकेली मां की छवि पेश कर रही हैं, लेकिन सच ये है कि, वह मेरे 4.5 बीएचके घर में रह रही हैं। मेरा घर, बिजनेस है और उस घर में मेरे दस्तावेज, लैपटॉप और पैसा सब है, लेकिन मुझे वहां जाने की इजाजत नहीं है। मुझे एक सूटकेस में सिर्फ पांच जोड़ी कपड़े दिए गए थे और मैं लगभग 5 महीने तक उसमें घूमता रहा। रोहित सेठिया ने कुछ राजनीतिक दलों के लोगों के साथ मिलकर मुझे डराने के लिए फोन किया। उन्होंने मेरे बैंकरों से बात करना शुरू कर दिया। वे मेरे बैंकरों से बात करने वाले कौन हैं? घर मेरा है, कार मेरी है, हस्तक्षेप करने वाले वह कौन होते हैं? मेरे पास सारे सबूत हैं।"

करण ने रोहित पर लगाया मारपीट का आरोप

karan

करण ने रोहित पर मारपीट का आरोप भी लगाया। उन्होंने कहा, ''रोहित एक चेन स्मोकर है, शराब का सेवन करता है, गुटखा पान भी खाता है, जो मैंने कभी नहीं किया। इस पर मेरा बेटा काविश रिएक्ट करता है, इसलिए मुझे मेरे बेटे की कस्टडी चाहिए। कोविड से ठीक होने के एक दिन बाद रोहित ने मेरे साथ मारपीट की, लेकिन मैंने उस पर पलट कर हाथ नहीं उठाया था। मेरे खिलाफ साजिश रची गई और झूठे मामले दर्ज किए गए थे।''

करण मेहरा के आरोपों पर निशा रावल की प्रतिक्रिया

nisha

(ये भी पढ़ें- ऋचा चड्ढा और अली फजल सितंबर 2022 में करेंगे शादी, वेडिंग फंक्शन भी हुआ निर्धारित)

वहीं, 'पिंकविला' से बातचीत में निशा ने करण के इन आरोपों पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। निशा ने कहा, "मैं इस पर कुछ भी कमेंट नहीं करूंगी। मुझे पता है कि, उन्होंने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी और मैं उनके हर बयान का जवाब नहीं दे सकती।"

nisha

(ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने पति विराट कोहली संग शेयर कीं फनी तस्वीरें, देखकर क्रेजी हुए फैंस)

जानकारी के लिए बता दें कि, करण की पत्नी निशा रावल ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया था और 31 मई 2021 को गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एक एफआईआर दर्ज कराई थी। हालांकि, एक्टर को गिरफ्तार करने के कुछ टाइम बाद जमानत दे दी गई थी।

karan

(ये भी पढ़ें- भाभी आलिया की 'जल्दी प्रेग्नेंसी' को करीना ने बताया 'अच्छा फैसला', ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब)

फिलहाल, करण के इन आरोपों पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.