अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा पर लगाया आरोप, कहा- 'तू मेरी हर चीज पर बुरी नजर रखता है'

हाल ही में, 'द कपिल शर्मा शो' का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें अक्षय कुमार ने शो के होस्ट कपिल पर उनकी फिल्में फ्लॉप होने का आरोप लगाया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Varsha Kharkhodia Last Updated:

अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा पर लगाया आरोप, कहा- 'तू मेरी हर चीज पर बुरी नजर रखता है'

टीवी का मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) एक नए सीजन के साथ छोटे पर्दे पर वापस आ रहा है। पहले एपिसोड में बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'कठपुतली' का प्रमोशन करने पहुंचे थे। उनके साथ फिल्म की कास्ट रकुल प्रीत सिंह, सरगुन मेहता, चंद्रचूर और निर्माता जैकी भगनानी भी थे। अब 'सोनी टीवी' ने शो के एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

kapil

सामने आए प्रोमो में देखा जा सकता है कि कपिल मेहमानों का स्वागत करते हैं और अक्षय से पूछते हैं कि वह हर गुजरते साल के साथ कैसे यंग दिख रहे हैं। इस पर एक्टर कहते हैं कि वह उनकी हर चीज पर बुरी नजर रखते हैं और इसी कारण उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं कर रही हैं। ये सुनकर सभी जोर-जोर से हंसने लगे।

(ये भी पढ़ें- सुष्मिता सेन की बेटी रेनी ने अपने 23वें बर्थडे पर मां को कहा 'थैंक्यू', शेयर की क्यूट तस्वीर)

बता दें कि साल 2022 अक्षय कुमार के लिए अच्छा नहीं रहा। उनकी लगातार रिलीज हो रहीं फिल्में फ्लॉप हुई हैं। उनकी 'बच्चन पांडे', 'सम्राट पृथ्वीराज' और 'रक्षाबंधन' तक, सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली। इसके बाद उनकी फिल्म 'कठपुतली' ओटीटी पर रिलीज हुई, लेकिन इसे भी कोई खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।

akshay

कपिल के शो में कई नए चेहरे नजर आए, जिनमें सृष्टि रोडे, सिद्धार्थ सागर, गौरव दुबे और श्रीकांत मस्की शामिल हैं। इनके अलावा शो में कुछ पुराने चेहरे भी नजर आ रहे हैं, जिनमें कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती और चंदन प्रभाकर हैं। इस बार कीकू 'गुड़िया लॉन्ड्री' का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा, सुमोना उनकी पत्नी 'बिंदु' के रोल में नजर आ रही हैं और सृष्टि रोड़े उनकी गर्लफ्रेंड बनी हैं। यह शो 10 सितंबर 2022 से शनिवार और रविवार को 'सोनी चैनल' पर टेलीकास्ट होगा। 

kapil

(ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने पहनी प्लास्टिक रैप ड्रेस, यूजर्स ने कहा- 'तुम्हारे लिए जहन्नुम का रास्ता खुला है')

फिलहाल, अक्षय कुमार के इस वीडियो पर आपको क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.