टीना अंबानी ने ननद नीना कोठारी की बहू आनंदिता को विश किया बर्थडे, शेयर कीं ब्यूटीफुल फोटोज

बिजनेसमैन अनिल अंबानी की पत्नी टीना अंबानी ने ननद नीना कोठारी की बहू आनंदिता को सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज शेयर करके बर्थडे विश किया है। आइए देखते हैं वो फोटोज।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

टीना अंबानी ने ननद नीना कोठारी की बहू आनंदिता को विश किया बर्थडे, शेयर कीं ब्यूटीफुल फोटोज

एशिया के टॉप धनी व्यक्तियों में शुमार मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और उनकी पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) की देवरानी व अनिल अंबानी (Anil Ambani) की पत्नी टीना अंबानी (Tina Ambani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने हर सुख-दुख को अपने फैंस के साथ शेयर करना नहीं भूलती हैं। यही नहीं, वो अपनी फैमिली फोटोज भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में, टीना ने अपने भांजे अर्जुन कोठारी की वाइफ आनंदिता कोठारी (Anandita Kothari) को सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज के जरिए बर्थडे विश किया है। अर्जुन कोठारी और आनंदिता कोठारी मुकेश और अनिल अंबानी की बहन नीना कोठारी (Nina Kothari) के बेटे व बहू हैं।

पहले ये जान लीजिए कि, बिजनेसमैन अनिल अंबानी के साथ शादी करने से पहले टीना फिल्मों में काम करती थीं। अपने जमाने में वह बॉलीवुड की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती थीं। उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कई बड़े मुकाम हासिल किए थे। टीना ने 'लूटमार', 'मनपसंद', 'रॉकी', 'सौतन', 'कर्ज','मन पसंद', 'बातों-बातों में' 'बड़े दिलवाला', 'इजाजत' जैसी कई हिट फिल्मों में अभिनय किया। टीना को 1975 में 'फेमिना टीन प्रिंसेस' के क्राउन से नवाजा गया था। जिसके बाद टीना ने बिजनेसमैन अनिल अंबानी संग शादी रचाई, और फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। (ये भी पढ़ें: क्या चारु असोपा और राजीव सेन के बीच चल रहा मनमुटाव? एक्ट्रेस ने शेयर किया मोहब्बत से जुड़ा ये पोस्ट)

हालांकि, अभी भी वो फिल्मी हस्तियों के साथ सोशल मीडिया के जरिए जुड़ी रहती हैं। इस कपल के दो बेटे जय अनमोल और जय अंशुल अंबानी हैं। साल 2020 में टीना ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर अपना डेब्यू किया था, जिसके बाद से ही वो यहां हर खास मौकों अथवा अपने खास लोगों के बर्थडे पर फोटोज व वीडियो शेयर करना नहीं भूलती हैं। यहां उनकी फैन फॉलोइंग भी किसी स्टार से कम नहीं है।

Tina

अब आपको दिखाते हैं वो फोटोज। दरअसल, 1 अप्रैल 2021 को टीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ फोटोज शेयर की हैं। पहली तस्वीर में टीना अपनी सास कोकिलाबेन और पति अनिल व ननद नीना कोठारी की बहू आनंदिता कोठारी के साथ कैमरे के लिए स्माइल करते हुए पोज देते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में टीना लाइट पर्पल और गोल्डन कलर की खूबसूरत साड़ी में बेहद सुंदर लग रही हैं। वहीं, उनके हसबैंड अनिल स्काई ब्लू प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक पैंट्स में दिखाई दे रहे हैं। इसके अलावा, कोकिलाबेन ने रेड कलर की साड़ी पहनी है और आनंदिता व्हाइट कलर की साड़ी में सिर पर पल्लू डाले देखी जा सकती हैं। (ये भी पढ़ें: राखी सावंत के पति रितेश सामने आने के लिए हैं तैयार, एक्ट्रेस ने कहा 'फिर से शादी करना चाहते हैं')

tina ambani anandita kothari

 शेयर की गई दूसरी और तीसरी फोटो आनंदिता की सोलो फोटोज हैं। दोनों ही फोटोज काफी प्यारी हैं।

anandita kothari

anandita kothari

इन फोटोज के कैप्शन में टीना ने लिखा, “फुर्तीली और प्यारी, आपने अर्जुन की जिंदगी में काफी खुशियां ला दी हैं। धन्य, चमकदार और सुंदर रहिए। और आपका दिन फैबुलस हो। हैप्पी बर्थडे!” इसके साथ टीना ने किस और हग के इमोजी भी बनाए हैं। (ये भी पढ़ें: आलिया भट्ट के दादा-दादी ने नहीं की थी शादी, जानें कैसी रही नानाभाई और शिरीन मोहम्मद अली की लाइफ)

इससे पहले, टीना ने 19 नवंबर 2020 को आनंदिता और अर्जुन की पहली एनिवर्सरी पर कपल को बधाई दी थी। टीना ने दोनों की शादी की एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उनके साथ अनिल, आनंदिता, और अर्जुन कैमरे के लिए पोज देते नजर आ रहे हैं। फोटो में ये सभी लोग ट्रेडिशनल एटायर में देखे जा सकते हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए टीना ने कैप्शन में लिखा था, “आपकी ब्यूटीफुल वेडिंग को एक साल हो गया- और ये कितना अच्छा साल गया। जहां लॉकडाउन में बिताए गए साथ में समय ने आपका प्यार और गहरा कर दिया है, मैं उम्मीद करती हूं कि आने वाला साल आपको दुनिया में बाहर निकलने का मौका दे और शेयर की गई जर्नी का स्वाद लें। धन्य, आनंदित और दीप्तिमान रहें। बहुत सारा प्यार और आशीर्वाद।”

फिलहाल, हम भी आनंदिता को उनके जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं। तो आपको टीना द्वारा शेयर की गईं ये फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.