BB16: टीना दत्ता ने अब्दु रोजिक को जबरदस्ती किया किस, नेटिजंस बोले- 'ये प्यार नहीं शोषण है'

हाल ही में, टीवी एक्ट्रेस व 'बिग बॉस 16' की कंटेस्टेंट टीना दत्ता ने शो में अब्दू रोजिक को जबरदस्ती किस कर लिया, जिसके बाद से सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहे हैं। आइए बताते हैं।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

BB16: टीना दत्ता ने अब्दु रोजिक को जबरदस्ती किया किस, नेटिजंस बोले- 'ये प्यार नहीं शोषण है'

रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' देखने की सबसे बड़ी वजह अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) हैं। अब्दू शो के बेस्ट कंटेस्टेंट्स में से एक हैं और लोग अब्दू को काफी पसंद भी करते हैं। ऐसे में 'बिग बॉस' हाउस में अब्दू रोजिक के साथ कुछ भी गलत हो, तो पब्लिक से बर्दाश्त नहीं होता। जैसे अभी लोगों को एक्ट्रेस टीना दत्ता की हरकत बर्दाश्त नहीं हो रही। जी हां, हाल ही में 'बिग बॉस 16' के एक एपिसोड में टीना दत्ता (Tina Dutta), अब्दू को जबरदस्ती गले लगाती दिखीं, जो अब्दू को बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। इसलिए वह टीना के पास से उठकर चले जाते हैं। अब बस अब्दू को यूं असहज देख लोगों ने सोशल मीडिया पर टीना की क्लास लगाना शुरू कर दी। आइए विस्तार से बताते हैं।  

tina

(ये भी पढ़ें- रकुल प्रीत सिंह के भाई ने की जैकी भगनानी संग उनकी शादी की पुष्टि, एक्ट्रेस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया)

टीना दत्ता, अब्दू से चिपकने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं, लेकिन अब्दू भी समझते हैं कि कौन उन्हें दिल से प्यार कर रहा है और कौन कैमरे पर आने के लिए। दरअसल, 11 अक्टूबर 2022 के एपिसोड में अब्दू किचन के पास बैठे हुए थे। टीना वहां काम कर रही थीं। टीना को लगा कि अब्दू उन्हें कंपनी देने के लिए आए हैं। इसलिए वह आकर उन्हें गले लगा लेती हैं। टीना कहती हैं कि आपके पास से हमेशा खुशबू आती है। अब्दू, टीना का हाथ छुड़ाते दिखते हैं। यह भी मेंशन करते हैं कि उन्होंने उन्हें काफी जोर से पकड़ा हुआ है। 

tina

(पूरा वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

(ये भी पढ़ें- रवीना टंडन एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी संग मना रहीं करवा चौथ, मेहंदी में लिखा बच्चों का नाम)

अब्दू, टीना की इस हरकत से इतना असहज हुए कि वह वहां से उठकर चले जाते हैं। जाते-जाते ये भी कहते हैं कि यहां सब पागल बन गए हैं। सिर्फ मैं ही पागल नहीं हूं। अब टीना दत्ता के इस बर्ताव से अब्दू के फैंस काफी खफा नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा, 'अब्दू की मर्जी के बिना टीना उन्हें पकड़ नहीं सकतीं।' तो किसी ने कहा, 'अब्दू को बख्श दो।' वहीं, किसी ने कहा, 'अगर यही किसी लड़के ने किसी लड़की के साथ किया होता, तो बवाल हो जाता। यानी लड़की करे तो ठीक पर, लड़का करे तो गलत।'

tina

(ये भी पढ़ें- श्रद्धा आर्या ने पहले करवा चौथ पर पहना नियॉन लहंगा, चूड़ा और मेहंदी किया फ्लॉन्ट)

खैर, उम्मीद है कि टीना को जल्द ही यह समझ आएगा कि अब्दू बच्चा नहीं है। इसलिए वह बिना परमिशन उन्हें छू नहीं सकती हैं। फिलहाल, आपकी इस पर क्या राय है? हमें कमेंट में जरूर बताएं और हमारे लिए कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।  

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.