श्रद्धा आर्या ने वजन बढ़ने के लिए हुई ट्रोलिंग पर की बात, कहा- 'मुझे इसकी परवाह नहीं'

हाल ही में, टीवी एक्टेस श्रद्धा आर्या ने अपनी ट्रोलिंग के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

श्रद्धा आर्या ने वजन बढ़ने के लिए हुई ट्रोलिंग पर की बात, कहा- 'मुझे इसकी परवाह नहीं'

फेमस टीवी शो 'कुंडली भाग्य' में 'प्रीता' का किरदार निभाकर घर-घर में पॉपुलर हुईं एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) ने बीते दिनों अपनी को-एक्ट्रेस रूही चतुर्वेदी के साथ एक रील पोस्ट की थी, जिसके बाद एक्ट्रेस को उनके बढ़े हुए वजन के लिए काफी ट्रोल किया गया था। अब श्रद्धा आर्या ने इस बारे में खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

shraddha arya

हमेशा फिट रहने वाली अभिनेत्री ने 'ईटाइम्स' के साथ एक चैट में साझा किया, "मैंने कभी ट्रोल्स की परवाह नहीं की। कभी-कभी नेटिजंस आपकी तारीफों की बौछार करते हैं और कभी-कभी वह आपकी उपस्थिति पर गलत कमेंट्स करते हैं, क्योंकि शायद कैमरा एंगल सही नहीं था। मैं हमेशा फिट और स्वस्थ रही हूं। फिटनेस से मेरा मतलब है कि मैं अच्छी दिखती हूं और अच्छा महसूस करती हूं। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि अगर आप कुछ किलो वजन भी बढ़ा लेते हैं, तो आपको इसके बारे में चिंता या झल्लाहट नहीं करनी चाहिए बल्कि खुद को फिट रखने की दिशा में दौड़ लगानी चाहिए। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कुछ किलो बढ़ गए हैं, क्योंकि दिन के अंत में जो मायने रखता है, वह है अच्छा स्वास्थ्य और आप कितना फिट महसूस करते हैं। मैं फिट हूं इसलिए मैं ट्रोल्स और उनके कमेंट्स को कोई महत्व नहीं देती हूं।"

shraddha

श्रद्धा को सोशल मीडिया पर रील बनाना पसंद है, लेकिन शादी के बाद वह ज्यादा रील पोस्ट नहीं करती हैं। इस बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि अपनी वास्तविक दुनिया से जुड़ना महत्वपूर्ण है, जो बाहरी दुनिया से ज्यादा आपका करीबी परिवार है। मैं पिछले एक साल में एक व्यक्ति के रूप में विकसित हुई हूं और यह मायने रखता है कि मैं इसे कैसे संभालती हूं।" जिस वीडियो के लिए श्रद्धा आर्या को ट्रोल किया गया था, उसे देखने के लिए यहां क्लिक करें।

shraddha

श्रद्धा ने 16 नवंबर 2021 को नौसेना अधिकारी राहुल नागल के साथ दिल्ली में शादी की थी। अभिनेत्री ने बीते दिनों विशाखापत्तनम में अपनी पहली सालगिरह मनाई थी। इस खास मौके पर श्रद्धा ने अपने पति के साथ एक रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया था। देखने के लिए यहां क्लिक करें।

shraddha arya

कुछ समय पहले, 'ईटाइम्स' के साथ बातचीत में श्रद्धा आर्या से मदरहुड को अपनाने की उनकी योजनाओं के बारे में पूछा गया था। इसका जवाब देते हुए श्रद्धा ने कहा था कि वह और उनके पति राहुल अपनी प्रोफेशनल लाइफ में काफी बिजी हैं। इस प्रकार, उनकी अभी तक माता-पिता बनने की कोई योजना नहीं है। हालांकि, उन्होंने कहा था उनके लिए भले ही यह एक लंबी दूरी की शादी है, लेकिन उनका मानना ​​है कि वर्क कमिटमेंट उन्हें जल्द एक परिवार शुरू करने से नहीं रोक सकता है। श्रद्धा ने इस बारे में और क्या कहा था? जानने के लिए यहां क्लिक करें।

shraddha arya

फिलहाल, श्रद्धा आर्या का ट्रोलिंग से निपटने का तरीका आपको कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.