मां डिंपल कपाड़िया के बर्थडे पर ट्विंकल खन्ना ने शेयर की खूबसूरत फोटो, अक्षय कुमार भी आए नजर

8 जून 2021 को एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने अपना 64वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर ट्विंकल खन्ना ने अपनी मां डिंपल को बर्थडे विश करते हुए एक तस्वीर शेयर की।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

मां डिंपल कपाड़िया के बर्थडे पर ट्विंकल खन्ना ने शेयर की खूबसूरत फोटो, अक्षय कुमार भी आए नजर

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) का नाम बॉलीवुड की अब तक की सबसे बेहतरीन अभिनेत्रियों में लिया जाता है। एक्ट्रेस ने अपने जमाने में अपने ग्लैमरस लुक से लाखों-करोड़ों लोगों को दीवाना बनाया है, साथ ही अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिल पर राज भी किया है। एक्ट्रेस के काम को सिर्फ फैंस ने ही नहीं बल्कि, समीक्षकों ने भी खूब पसंद किया है। 8 जून 2021 को डिंपल कपाड़िया ने अपना 64वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर डिंपल कपाड़िया की बेटी और एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने अपनी मां को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें ट्विंकल ने डिंपल कपाड़िया की हॉलीवुड फिल्म ‘टेनेट’ का जिक्र किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो पोस्ट।

dimple kapadia

पहले आप ये जान लीजिए कि, 8 जून 1957 को जन्मी डिंपल कपाड़िया एक गुजराती परिवार से ताल्लुक रखी हैं। एक्ट्रेस ने महज 15 साल की उम्र में फिल्म ‘बॉबी’ के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में डिंपल कपाड़िया के साथ दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर नजर आए थे। इस फिल्म में एक्ट्रेस के काम को काफी पसंद किया गया, जिससे वह रातों-रात स्टार बन गईं। इसके बाद डिंपल ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया, जिसमें ‘राम-लखन’, ‘सागर’, ‘दबंग’, ‘लेकिन’, ‘अजूबा’, ‘नरसिम्हा’ , ’गर्दिश अल्ला रक्खा’, ‘इंसानियत’, ‘बीस साल बाद’, ‘साजिश’, ‘इंसाफ रुदाली’ , ‘क्रांतिवीर’, ‘फाइंडिंग फैंनी’, ‘पटियाला हाउस’, ‘लक बाय चांस’ जैसी हिट फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा, एक्ट्रेस साल 2020 में हॉलीवुड डायरेक्टर क्रिस्टोफ़र नोलन की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘टेनेट’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में एक्ट्रेस के काम को काफी सराहा गया था।

(ये भी पढ़ें: पर्ल वी पुरी केस: पीड़िता की मां एकता शर्मा ने तोड़ी चुप्पी, डीटेल्स को पब्लिक करने पर कही ये बात)

dimple kapadia hollywood Film

आइए अब आपको ट्विंकल खन्ना का वो पोस्ट दिखाते हैं। दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने 8 जून 2021 को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपनी मां डिंपल संग नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, डिंपल कपाड़िया और ट्विंकल कैमरे की ओर स्माइल करते हुए पोज दे रही हैं। इस दौरान मां-बेटी का स्पेशल बॉन्ड साफ झलक रहा है। इस तस्वीर की मजेदार बात ये है कि, फोटो के बैकग्राउंड में एक्टर अक्षय कुमार भी नजर आ रहे हैं। फोटो में एक्टर का हल्का चेहरा और उनका बैकसाइड साफ दिख रहा है। ट्विंकल द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं।

(ये भी पढ़ें: सोनम कपूर अपने बर्थडे पर पिता अनिल कपूर का लेटर पढ़ हुईं भावुक, एक्ट्रेस को सासू मां ने भी दी बधाई)

dimple kapadia birthday

इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा, ‘हमेशा की तरह एक व्यक्ति हमारी प्यारी जन्मदिन की तस्वीर की फोटोबॉम्बिंग कर रहा है! इस बीच मां हर साल पीछे की ओर मुड़ रही हैं जैसे कि यह एक नोलन फिल्म हो! #ageless #birthdaygirl।’

(ये भी पढ़ें: शिल्पा शेट्टी के बर्थडे सेलिब्रेशन की झलकियां आईं सामने, पति राज कुंद्रा ने किया खास इंतजाम)

dimple kapadia birthday post

डिंपल कपाड़िया के बर्थडे पर एक्ट्रेस के भांजे और सिंपल कपाड़िया के बेटे करण कपाड़िया का एक इंटरव्यू काफी चर्चा में बना हुआ है, जिसमें करण ने अपनी मौसी डिंपल की जमकर तारीफ की है। एक्ट्रेस के बर्थडे के मौके पर करण ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए इंटरव्यू में बताया कि, उनकी मौसी डिंपल कपाड़िया ने उनके जीवन को काफी प्रभावित किया है और वह हमेशा उनके लिए प्रेरणा रही हैं। करण ने कहा कि, ‘डिंपल कपाड़िया ने न सिर्फ मेरे माता-पिता दोनों की भूमिका निभाई है, बल्कि वो मेरी बेस्ट रोल मॉडल में से एक हैं। वह दुनिया की सभी खुशियों और सफलता की हकदार हैं और मुझे उम्मीद है कि, यह उनका अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन है।’

dimple kapadia family

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, ट्विंकल खन्ना अपनी मां डिंपल कपाड़िया संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं। तो आपको ट्विंकल खन्ना का ये पोस्ट कैसा लगा? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.