सुजैन खान की बहन ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस पर उठाए थे सवाल, अब एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

हाल ही में, एक्ट्रेस उर्फी जावेद ने एक्टर ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान की बहन फराह खान अली को जमकर खरी-खोटी सुनाई है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

सुजैन खान की बहन ने उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस पर उठाए थे सवाल, अब एक्ट्रेस ने दिया रिएक्शन

‘बिग बॉस’ फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) किसी न किसी वजह से लाइमलाइट में आ ही जाती हैं। हाल ही में, एक बार फिर वह चर्चाओं में हैं। हालांकि, ये चर्चाएं उनके फैशन या फिर विवादित बयान देने पर नहीं, बल्कि एक्टर ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान की बहन फराह खान अली (Farah Khan Ali) के साथ उनकी नोकझोंक को लेकर है।

Urfi Javed

दरअसल, फराह खान ने कुछ समय पहले उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस पर कमेंट किया था और उर्फी को टिप्स दिए थे कि, अपर और लोअर बॉडी को एक साथ नहीं दिखाना चाहिए। हालांकि, हाल ही में सुजैन खान ने जब अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ब्रालेट टॉप के साथ शॉर्ट पैंट और ब्लेजर पहना, तब फराह ने कमेंट में लिखा, “बहुत खूबसूरत सुश।” दोहरी बात करने पर यूजर्स फराह को ट्रोल करने लगे और बताया कि, अपनी बहन पर वह प्यार बरसा रही हैं और एक नई एक्ट्रेस को वह ज्ञान दे रही थीं। फराह को यूजर्स ने ‘दोगला’ तक कह दिया।

(ये भी पढ़ें- दिशा पाटनी ने रूमर्ड BF टाइगर श्रॉफ संग रिश्ते पर की बात, कहा- 'उनका दिमाग बच्चों की तरह है')

Susanne Khan

हालांकि, फराह ने सफाई देते हुए कहा कि, उनका मतलब ये नहीं था, वह बस उन्हें टिप्स दे रही थीं। इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि, वह उर्फी को प्रोटेक्ट करने की कोशिश कर रही थीं। इन सब बातों के बीच उर्फी जावेद ने बिना नाम लिए इस पर कमेंट किया और अपनी इंस्टा स्टोरी पर यूजर्स व फराह के बीच चल रही बहस का स्क्रीनशॉट शेयर किया। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “नहीं, आपका इरादा मेरी 'रक्षा' करने का नहीं था। आप एक जाना-पहचाना चेहरा हैं, आपने मुझे सार्वजनिक मंच पर अप्रिय कहा, आपकी टिप्पणी ने सुर्खियां बटोरीं। मैं आपकी टिप्पणी पढ़कर इतनी उदास हो गई थी कि, मैं रो पड़ी थी। आपने मुझे सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा किया। मैं अपने लिए खड़ी हुई।”

उर्फी जावेद ने आगे कहा, “प्रतिक्रिया मिलने के बाद आपने बाद में’ प्रोटेक्ट’ कहकर अपना स्टेटमेंट बदल दिया, लेकिन मुझे अभी भी आपसे कोई माफी नहीं मिली। कम से कम मैं अपने शब्दों पर टिकी तो रहती हूं। आशा है कि, यह आपके लिए एक सबक होगा। भविष्य में आप किसी ऐसी लड़की को परेशान नहीं करेंगी।”

Urfi Javed

(ये भी पढ़ें- विन्नी अरोड़ा ने पति धीरज धूपर का वीडियो किया शेयर, प्रेग्नेंट पत्नी की नकल करते दिखे एक्टर)

फिलहाल, फराह खान द्वारा उर्फी पर यूं कमेंट करने पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.