उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के साथ लिंकअप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे नहीं पता था...'

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक साक्षात्कार में भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपने लिंकअप के बारे में बात की है। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के साथ लिंकअप की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मुझे नहीं पता था...'

मॉडल से अभिनेत्री बनीं उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) और भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अक्सर अपने विवाद को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि, इस बार उर्वशी ने खुलासा किया कि वह ऋषभ के निकनेम 'RP' से पूरी तरह अनजान थीं। उन्होंने ऑनलाइन ट्रोलिंग के बारे में भी बात की है, जो उन्हें कभी न खत्म होने वाली प्रक्रिया लगती है।

urvashi

दरअसल, 'हिंदुस्तान टाइम्स' को दिए एक इंटरव्यू में उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को लेकर चल रहे विवाद को नया मोड़ दे दिया। उन्होंने बताया कि वह इस बात से अनजान थीं कि 'आरपी' किसी क्रिकेटर के लिए भी था। उन्होंने खुलासा किया कि अब तक वह जानती थीं कि 'आरपी' उनके सह-कलाकार राम पोथिनेनी के शुरुआती अक्षर हैं।

rishabh pant and urvashi

इसके अलावा, उसी बातचीत में उर्वशी से गॉसिप्स और ट्रोल के बारे में पूछा गया, जिसमें कहा गया गया था कि ऋषभ और उनकी टीम के ऑस्ट्रेलिया जाने के बाद वह भी वहां के लिए रवाना हो गई थीं। इस पर उर्वशी ने बताया कि इसमें कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ प्राइवेसी पर अटैक है। उनके शब्दों में, “जो लोग इस तरह की खबरों पर विश्वास करते हैं, मैं कहूंगी, उन्हें रिसर्च करने की आवश्यकता है। यदि आपने कुछ नहीं देखा है, तो आप इस पर कैसे विश्वास कर सकते हैं? यह सिर्फ प्राइवेसी पर अटैक है और मैं इसकी निंदा करती हूं।" एक बार उर्वशी रौतेला ने हाथ जोड़कर ऋषभ पंत से माफी मांगी थी। खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

urvashi

इसी बातचीत में उर्वशी ने उस ट्रोलिंग के बारे में भी बात की, जिसका उन्हें सामना करना पड़ता है। इस पर उन्होंने कहा कि वह समझती हैं कि क्रिकेटर देश के लिए किस तरह का काम कर रहे हैं, लेकिन एक्टर्स भी भारत का नाम आगे ले जाने में पीछे नहीं हैं। ऐसे में उन्होंने जो कुछ भी पहले लिखा या पोस्ट किया था, वह केवल इसी कारण से सुर्खियों में था। उर्वशी रौतेला ने कहा, "हम देखते हैं कि तुलना की जा रही है कि क्रिकेटरों का बहुत अधिक सम्मान है या वे एक्टर्स की तुलना में अधिक कमाते हैं। यह मुझे बहुत परेशान करता है। मैं समझती हूं कि वे देश के लिए खेलते हैं, लेकिन एक्टर्स भी देश का प्रतिनिधित्व करते हैं। मुझे ये मूर्खतापूर्ण तुलना पसंद नहीं है।" उर्वशी रौतेला ने अरब फैशन वीक में 40 करोड़ रुपए की सोने की ड्रेस पहनी थी, तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें।

urvashi

वर्क फ्रंट पर बात करें, तो उर्वशी जल्द ही तेलुगु सुपरस्टार चिरंजीवी के साथ फिल्म 'वाल्टेयर वीरय्या' में नजर आने वाली है। फिलहाल, उर्वशी के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.