Varun Tej-Lavanya Tripathi की शादी का जश्न इटली में कॉकटेल पार्टी से होगा शुरू, सामने आईं डिटेल्स

हाल ही में, साउथ कपल लावण्या त्रिपाठी और वरुण तेज की शादी की डिटेल्स सामने आई हैं, जो इटली के टस्कनी में होने जा रही है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Varun Tej-Lavanya Tripathi की शादी का जश्न इटली में कॉकटेल पार्टी से होगा शुरू, सामने आईं डिटेल्स

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर स्टार्स लावण्या त्रिपाठी (Lavanya Tripathi) और वरुण तेज (Varun Tej) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल इटली में डेस्टिनेशन वेडिंग करेगा, जिसकी कुछ डिटेल्स सामने आई हैं। खबर है कि शादी के पहले लावण्या और वरुण कॉकटेल पार्टी होस्ट करेंगे। 

वरुण-लावण्या की शादी का जश्न कॉकटेल पार्टी से होगा शुरू

'पिंकविला' की रिपोर्ट के अनुसार, वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की शादी से पहले का उत्सव एक भव्य और शानदार कॉकटेल नाइट के साथ शुरू होगा। एक सूत्र ने खुलासा किया, "यह कपल 30 अक्टूबर 2023 को इटली के टस्कनी में एक कॉकटेल पार्टी होस्ट करेगा, जो उनकी शादी का पहला कार्यक्रम होगा।"

varun tej

इस हाई-प्रोफाइल इवेंट पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं। ऐसे में एक खबर के मुताबिक, फेमस डिजाइनर दूल्हा, दुल्हन और उनके परिवार के अन्य सदस्यों के लिए शानदार ड्रेसेस तैयार करने में जुटे हुए हैं। सूत्र ने इस खबर की पुष्टि करते हुए बताया, "कॉकटेल नाइट डिनर के बीच शानदार फैशन भी देखने को मिलेगा, क्योंकि यह रोमांस और इटैलियन अट्रैक्शन का एक मिक्सचर होगा। इसके बाद 31 अक्टूबर 2023 को मेहंदी और हल्दी की रात होगी।"

वरुण-लावण्या की शादी में शामिल होंगे राम चरण, अल्लू अर्जुन और पूरा परिवार

सूत्र ने यह भी बताया कि वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी चीजों को मिनिमल रखना पसंद करते हैं। इसलिए, सजावट से लेकर उनकी पसंद के कपड़ों तक, सब कुछ मिनिमल लेकिन इंटरेस्टिंग रखा गया है। उनकी शादी में वरुण के कजिन्स अल्लू अर्जुन, राम चरण, साई धरम तेज और परिवार के अन्य सदस्य भी शामिल होने के लिए तैयार हैं। राम चरण और उपासना पहले ही टस्कनी पहुंच चुके हैं और फैमिली वेडिंग से पहले बेटी क्लिन कारा के साथ अपनी यात्रा का आनंद ले रहे हैं।

varun tej

वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी की प्री-वेडिंग पार्टी की तस्वीरें

होने वाले दूल्हा-दुल्हन वरुण तेज और लावण्या त्रिपाठी 27 अक्टूबर 2023 को परिवार के सदस्यों के साथ इटली के लिए रवाना होंगे। इससे पहले आज यानी 26 अक्टूबर 2023 को उन्हें अंतिम फिटिंग के लिए हैदराबाद में मनीष मल्होत्रा के स्टूडियो में देखा गया। इससे पहले, कपल के प्री-वेडिंग पार्टियों की कुछ झलकियां सामने आई थीं, जो अल्लू अर्जुन और चिरंजीवी ने होस्ट की थीं। दोनों पार्टियों में परिवार के सभी सदस्य शामिल हुए थे। सभी फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

lavanya

Lavanya Tripathi ने अपने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में कैरी किया था 1.57 लाख का मिनी 'Fendi' बकेट बैग। डिटेल्स जानने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि वरुण तेज और लावण्या 1 नवंबर 2023 को शादी करने की योजना बना रहे हैं। उनकी वेडिंग सेरेमनी इटली के टस्कनी में उनके परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में होगी। शादी के तुरंत बाद, वरुण भारत लौट आएंगे और अपनी मच अवेटेड पैन-इंडिया फिल्म 'ऑपरेशन वेलेंटाइन' की रिलीज के लिए तैयार होंगे।

lavanya-varun

Lavanya Tripathi ने अपनी सगाई में पहनी थी 75,000 रुपए की सिल्क साड़ी। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें लावण्या और वरुण की कॉकटेल पार्टी की तस्वीरों का इंतजार है। तो इस पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.