विक्की कौशल-कैटरीना अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी कैसे करेंगे सेलिब्रेट, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

स्टार कपल विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया है कि दोनों अपनी शादी की पहली सालगिरह कैसे मनाएंगे। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

विक्की कौशल-कैटरीना अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी कैसे करेंगे सेलिब्रेट, रिपोर्ट में हुआ खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) 9 दिसंबर 2021 को सुपर सीक्रेट तरीके से हैंडसम हंक विक्की कौशल के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं। तब से, दोनों अक्सर एक साथ देखे जाते हैं और हर स्पेशल दिन को साथ में मनाते हैं। अब दोनों जल्द ही अपनी शादी का एक साल पूरा करने वाले हैं। ऐसे में, कपल के लाखों फैंस उनकी पहली एनिवर्सरी की प्लानिंग के बारे में जानने के लिए बहुत उत्साहित हैं।

katrina

इससे पहले, 13 अक्टूबर 2022 को कैटरीना ने पति विक्की कौशल की अच्छी सेहत के लिए करवा चौथ का व्रत रखा था। कपल के करवा चौथ की खूबसूरत तस्वीरों ने हमें हैरान कर दिया था। जहां कैटरीना गुलाबी जॉर्जेट साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थीं और अपने सिंदूर, मंगलसूत्र व चूड़े को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थीं। वहीं विक्की हमेशा की तरह क्रीम कलर के कुर्ते में डैपर लग रहे थे। देखिए उनकी झलकियां।

katrina

katrina

अब, 'बॉलीवुडलाइफ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी की पहली सालगिरह रोमांटिक वेकेशन स्पॉट मालदीव में मनाएंगे। कपल के एक करीबी सूत्र ने पोर्टल से खुलासा किया कि चूंकि दोनों अपनी वर्क कमिटमेंट्स के कारण शादी के बाद हनीमून पर नहीं जा सके थे, इसलिए वे अपनी पहली एनिवर्सरी पर एक साथ समय बिताने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं। इसके अलावा, सूत्र ने बताया कि विक्की की मां वीना कौशल ने भी एक छोटी पूजा की योजना बनाई और उसके लिए एक पंडित को बुलाया है। पूर्वजों का आशीर्वाद लेने के लिए पूजा की जाएगी कि उनकी जोड़ी हमेशा के लिए सही सलामत रहे। यह कपल के छुट्टी पर जाने से पहले किया जाएगा।

vickat wedding

कैटरीना और विक्की अपनी रोमांटिक तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेते हैं। कोई भी त्योहार हो या कोई अवॉर्ड समारोह, यह जोड़ी अपने बिजी शेड्यूल के बीच हमेशा एक-दूसरे के लिए समय निकालती नजर आती है। 31 अगस्त 2022 को विक्की ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर 'फिल्मफेयर अवार्ड्स' से अपने परिवार की एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर साझा की थी। इसके अलावा उन्होंने कैप्शन में एक खास नोट भी लिखा था, जिसमें उनके जीवन में उनकी बॉन्डिंग के बारे में बताया गया था। उन्होंने लिखा था, "मेरे पिलर्स। मेरी शक्ति। मेरा सब कुछ।" विक्की-कैटरीना की लव स्टोरी के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

एक बिंदास पत्नी होने के अलावा कैटरीना एक एक्टिव सोशल मीडिया यूजर भी हैं और अपने सुखी वैवाहिक जीवन की प्यारी झलकियां साझा करती रहती हैं। 26 अक्टूबर 2022 को कैटरीना ने अपने इंस्टा हैंडल से एक प्यारा बेडरूम सीक्रेट शेयर किया था। उन्होंने अपने प्यारे पति विक्की का एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह एक ग्रे कम्फटर में लिपटे हुए अपने बिस्तर पर शांति से सोते हुए दिखाई दे रहे थे। कैटरीना ने बैकग्राउंड में अपनी फिल्म 'फोन भूत' का एक डायलॉग भी जोड़ा और खुलासा किया था कि वह आमतौर पर उन्हें कैसे जगाती हैं। हालांकि, जैसे ही विक्की उठे, वह पहले पूरी तरह से भ्रमित दिख रहे थे और बाद में उन्होंने अपना चेहरा कंबल से ढक लिया। मनमोहक वीडियो शेयर करते हुए बिंदास पत्नी ने लिखा था, "बीवी का लविंग वेक अप कॉल।"

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

खैर, हमें विक्की और कैटरीना के मालदीव वेकेशन की आकर्षक झलक का बेसब्री से इंतजार है। हम कपल को एडवांस में एनिवर्सरी की बधाई भी देते हैं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.