विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना को बताया अपना बेस्ट एडवाइजर, कहा- 'वह सिनेमा के बारे में जानकार हैं'

हाल ही में, एक साक्षात्कार के दौरान एक्टर विक्की कौशल ने खुलासा किया कि कैसे उनकी पत्नी कैटरीना कैफ क्रिएटिव रिएक्शन के साथ उनका सपोर्ट करती हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

विक्की कौशल ने पत्नी कैटरीना को बताया अपना बेस्ट एडवाइजर, कहा- 'वह सिनेमा के बारे में जानकार हैं'

ग्लैमर वर्ल्ड की पसंदीदा कपल्स में से एक विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) स्वर्ग में बनी जोड़ी की तरह लगते हैं। एक अच्छा लाइफ पार्टनर होने से लेकर वर्क लाइफ में एक-दूजे को सपोर्ट करने तक, वह हमेशा एक-दूसरे की भरपूर प्रशंसा करते हैं।

vicky kaushal

एक-दूसरे के लिए उसी प्यार और सम्मान को बनाए रखते हुए विक्की कौशल ने हाल ही में खुलासा किया कि कैसे उनकी पत्नी काम में उनकी सबसे बड़ी सलाहकार हैं। 'द इंडियन एक्सप्रेस' के साथ एक साक्षात्कार के दौरान कैटरीना को सिनेमा के कामकाज के बारे में काफी जानकार बताते हुए विक्की ने बताया, “वह जानती हैं कि यह कैमरे के सामने कैसे होता है, क्या करना है और क्या नहीं करना है। इसलिए, मैं उनसे बहुत मार्गदर्शन लेता हूं और वह वास्तव में मेरी बहुत मदद करती हैं। वह बहुत क्रिएटिव रिएक्शन देती हैं। वह रोशनी के बारे में बहुत कुछ जानती हैं।” एक इंटरव्यू में विक्की कौशल ने कैटरीना कैफ से शादी करके खुद को लकी बताया था। उन्होंने और क्या कहा था? जानने के लिए यहां क्लिक करें।

vickat

आगे साक्षात्कार के दौरान बिंदास पति ने अपनी पत्नी के डांस स्किल की भी प्रशंसा की और खुलासा किया कि कैसे वह बेस्ट टिप्स देकर उनका मार्गदर्शन करती हैं। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में पहली बार एक मजेदार डांस करने के लिए तैयार हैं। यह कैटरीना ही थीं, जिन्होंने उनके रियल टाइम रिहर्सल वीडियोज देखे और उन्हें अच्छा करने के लिए सलाह दी। उनके शब्दों में, “बेशक, जब भी मैं रिहर्सल करता, मैं घर वापस जाता और उन्हें रिहर्सल का वीडियोज दिखाता। वास्तव में, वह उसे पसंद नहीं करती थीं। बताती थीं कि ये अच्छा है, ये बुरा है, वह एक शानदार डांसर हैं और उन्हें सिनेमा में डांस के बारे में भी बहुत ज्ञान है, इसलिए उनके पास देने के लिए बहुत विशिष्ट प्रतिक्रिया है। मैं नियमित रूप से उन्हें अपने रिहर्सल वीडियोज दिखाता हूं और उन्होंने मुझे बहुत सिखाया है, ऐसा हमेशा होता है।"

vickat

अब तक के अपने अभिनय करियर में पहली बार एक डांस नंबर करने के बारे में बताते हुए विक्की ने कहा कि वह इस तरह के अवसर का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। किसी फिल्म में डांस करने का अपना पहला अनुभव साझा करते हुए विक्की ने कहा, “मैं वास्तव में एक फिल्म में डांस करने के लिए भूखा था, जो मुझे अब तक करने का अवसर नहीं मिला था। फिल्म 'गोविंदा नाम मेरा' में मेरे किरदार का स्वभाव यह है कि वह एक बैकग्राउंड डांसर है, उसका नाम गोविंदा है, इसलिए यह सब मुझे इसे सीखने अनुमति देता है। यह मुझे डांसिंग पार्ट में फ्री में जाने का मौका देता है और कॉमेडी करने के लिए हमें इसे बहुत कुछ एक्सप्लोर करने को मिला। मैं वास्तव में उत्साहित हूं कि लोग एक अभिनेता के रूप में मेरे इस रूप को देखें।''

dance

फिलहाल, सिनेमा की दुनिया में विक्की का मार्गदर्शन करने वाली कैटरीना के बारे में आप क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.