रेखा और विनोद मेहरा के रिश्ते पर एक्टर की बेटी सोनिया ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

एक्ट्रेस रेखा और एक्टर विनोद मेहरा का नाम लंबे समय तक एक साथ लिया जाता था। हाल ही में, एक्टर की बेटी सोनिया मेहरा ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने पिता व रेखा के रिश्ते पर अपनी राय दी है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

रेखा और विनोद मेहरा के रिश्ते पर एक्टर की बेटी सोनिया ने दी प्रतिक्रिया, कही ये बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा (Rekha) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी सुर्खियों में रहती थीं। एक्ट्रेस का नाम अपने जमाने में बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ जुड़ चुका है, जिसमें बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) संग उनकी कहानियां आज भी सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन एक्टर विनोद मेहरा (Vinod Mehra) और रेखा का नाम भी लंबे समय तक एक-साथ लिया जाता था। दावा किया जाता है कि रेखा और विनोद मेहरा एक जमाने में एक-दूसरे के प्यार में पागल थे और इसी वजह से दोनों ने दुनिया से छुपकर शादी भी कर ली थी। वहीं, इन सब किस्से और कहानियों के बीच अब विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा (Soniya Mehra) ने एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें सोनिया ने अपने पिता विनोद मेहरा और रेखा के रिश्ते पर अपने विचार रखे हैं। इसके साथ ही उन्होंने इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है। आइए आपको बताते हैं कि सोनिया ने अपने इस इंटरव्यू में क्या-क्या कहा है।

दरअसल, सोनिया मेहरा ने ‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में अपने पापा व एक्टर विनोद मेहरा और एक्ट्रेस रेखा के रिश्तों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सोनिया से इंटरव्यू में पूछा गया कि क्या वह रेखा से कभी मिली हैं? इस पर उन्होंने जवाब देते हुए बताया कि, ‘हां, मैं रेखा जी से 3-4 बार मिली हूं। हम हर बार सामाजिक कार्यक्रम में एक-दूसरे से टकराए हैं। वह बहुत ही खूबसूरत हैं और मैं उनसे मिलना पसंद करती हूं।’ वहीं, इसके आगे सोनिया से रेखा और विनोद मेहरा के रिश्ते पर उनकी प्रतिक्रिया भी ली गई है। उनसे पूछा गया कि क्या उनके पिता और रेखा ने सच में शादी की थी? इस पर सोनिया ने जवाब देते हुए कहा है, ‘इस पर मैं कुछ नहीं कह सकती हूं। क्योंकि इस बारे में, मैं कुछ नहीं जानती हूं। ये सब मेरे पैदा होने से पहले हुआ था। सच कहूं तो, मुझे कोई अधिकार नहीं है कि मैं इस पर टिप्पणी करूं। यह उनका जीवन था।’ बता दें कि, जब विनोद मेहरा का निधन हुआ था, तब सोनिया महज डेढ़ साल की थीं। (ये भी पढ़ें: पति कुणाल वर्मा और बेटे संग पूजा बनर्जी ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, देखें पार्टी की तस्वीरें व वीडियो)

सोनिया से ये भी पूछा गया कि क्या आपका अपनी मां किरण मेहरा से अपने पिता और रेखा के रिश्ते पर सवाल करने का मन किया है। इस पर उन्होंने कहा कि, ‘ईमानदारी से कहूं तो, नहीं। मुझे ऐसा कभी महसूस नहीं हुआ है। हर किसी का एक पास्ट होता है, जिसका सामना हर किसी को करना होता है। मैं उनको जज या उनके बारे में पूछताछ नहीं कर सकती हूं। अगर कुछ महत्वपूर्ण होगा, तो वह खुद मुझे बता देंगी।’ (ये भी पढ़ें: चारु असोपा और राजीव सेन के बीच सब कुछ हुआ ठीक, एक्ट्रेस ने कहा- 'हम दोनों हैप्पी स्पेस में हैं')

    

इसके आगे सोनिया से ये सवाल किया गया कि वह अपने पिता की कौन-सी फिल्म का रीमेक करना पसंद करेंगी? सोनिया ने जवाब में कहा है, ‘मैं ‘घर’ और ‘द बर्निंग ट्रेन’ का रीमेक करना पसंद करूंगी।’ यही नहीं, इस इंटरव्यू में सोनिया ने ये भी बताया कि उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड कुणाल से सगाई कर ली है। साथ ही उन्होंने ये भी साफ किया कि उनकी बॉलीवुड छोड़ने की अफवाह सच नहीं है। फिलहाल, सोनिया इन दिनों दुबई में रहती हैं और वहां पर वह एक योगा इंस्ट्रक्टर हैं। वहीं, सोनिया की मां व एक्टर विनोद मेहरा की पत्नी किरण मेहरा केन्या में अपनी मां के साथ रहती हैं। (ये भी पढ़ें: जेनेलिया ने अपने बच्चों के साथ शेयर किया फनी वीडियो, सभी मांओं को नसीहत देते हुए कही ये बात)

ये तो सच है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में रेखा और विनोद मेहरा की लव स्टोरी से जुड़ी कई कहानियां हैं, लेकिन इसमें कितनी सच्चाई है, ये कोई नहीं जानता है। तो एक्टर विनोद मेहरा की बेटी सोनिया के इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।   

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.