विपुल रॉय महीनों बाद अपनी प्रेग्नेंट वाइफ मेलिस से मिलकर हुए इमोशनल, कहा- 'अहसास असली है'

हाल ही में, टीवी एक्टर विपुल रॉय ने प्रेग्नेंट पत्नी मेलिस से महीनों बाद मिलने पर अपनी खुशी जाहिर की है। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

विपुल रॉय महीनों बाद अपनी प्रेग्नेंट वाइफ मेलिस से मिलकर हुए इमोशनल, कहा- 'अहसास असली है'

टीवी इंडस्ट्री के फेवरेट एक्टर्स में से एक विपुल रॉय (Vipul Roy) ने छोटे पर्दे पर अपनी एक अलग जगह बनाई है। उन्होंने ‘साहिब बीवी और बॉस’, ‘डॉक्टर मधुमति ऑन ड्यूटी’ और ‘पार्टनर्स’ जैसे कई शोज में काम किया है। इन दिनों एक्टर सातवें आसमान पर हैं, क्योंकि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं। काफी समय से वह अपनी पत्नी से दूर थे और वह आखिरकार अपनी लेडीलव से मिल गए हैं। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

Vipul Roy with wife

पहले ये जान लीजिए कि, विपुल 27 दिसंबर 2021 को एक इंटीमेट सेरेमनी में अपनी लेडीलव मेलिस एटिसी के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे। शादी के बाद से ही दोनों लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में थे, लेकिन अब वे एक हो चुके हैं। विपुल की पत्नी मेलिस मां बनने वाली हैं। महीनों बाद अपनी प्रेग्नेंट पत्नी से मिलकर वह काफी एक्साइटेड हैं और उन्होंने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी फीलिंग्स शेयर की हैं।

(ये भी पढ़ें- अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के साथ शेयर की तस्वीर, गर्लफ्रेंड को बताया 'खरीददारी की शौकीन')

Vipul Roy with wife

‘ई-टाइम्स’ को दिए एक इंटरव्यू में विपुल रॉय ने पत्नी मेलिस के तीसरी ट्राइमेस्टर और महीनों बाद उनसे मिलने के बारे में बात की। उन्होंने कहा, “यह सबसे खुशी का पल था, जब मेलिस अपनी प्रेग्नेंसी के तीसरे ट्राइमेस्टर में पहुंचीं। हमें खबर मिलने के बाद हम उस पल को एक साथ नहीं मना सके, क्योंकि उन्हें अपने काम के लिए अमेरिका जाना था, लेकिन अब वह यहां हैं। अब मेरा सारा ध्यान उन पर है। मैं बच्चे से मिलने और पिता बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। भावना असली है।”

Vipul Roy with wife

4 जुलाई 2022 को विपुल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रेग्नेंट पत्नी मेलिस की कॉफी पीते हुए एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वह अपने बेबी बंप पर हाथ रखे हुए नजर आई थीं। उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा था।

Vipul Roy with wife

यह पहली बार नहीं है, जब टेलीविजन अभिनेता को अपनी लेडीलव से अलग रहना पड़ा है। वे काफी समय तक लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं। रिलेशनशिप में रहने के दौरान भी मेलिस अमेरिका में रहती थीं, क्योंकि वह एक यूएस-बेस्ड आईटी कंपनी चलाती हैं, जबकि एक्टिंग के चलते विपुल को भारत में रहना पड़ता था। हालांकि, कुछ दिन पहले विपुल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी गर्भवती पत्नी को एयरपोर्ट पर रिसीव करते हुए एक खूबसूरत वीडियो साझा किया था। वीडियो में हम देख सकते हैं कि, विपुल ने जैसे ही मेलिस को अपने बेबी बंप के साथ देखा, वह भावुक हो गए। यहां देखें वो वीडियो।

(ये भी पढ़ें- जब आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी की खबर पहली बार करण जौहर के साथ की थी शेयर, रो पड़े थे प्रोड्यूसर)

फिलहाल, हम भी कपल के बेबी के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वैसे, आपको ये कपल कैसा लगता है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.