जूही चावला संग पिता सनी देओल का रोमांस देख रोने लगे थे बेटे करण देओल, एक्टर ने बताया किस्सा

‘कपिल शर्मा शो’ के लेटेस्ट एपिसोड में अभिनेता सनी देओल ने अभिनेत्री जूही चावला संग अपने रोमांटिक सीन पर बेटे करण देओल की प्रतिक्रिया बताई है। आइए आपको बताते हैं इस बारे में।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जूही चावला संग पिता सनी देओल का रोमांस देख रोने लगे थे बेटे करण देओल, एक्टर ने बताया किस्सा

दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपने खानदान के पहले ऐसे शख्स थे, जिन्होंने अभिनय के क्षेत्र में अपना करियर बनाया और इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि, उन्होंने पूरे देश में अपनी काबिलियत का झंडा लहराया। धर्मेंद्र के बाद उनके दोनों बेटों सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल ने अपने पिता की विरासत को आगे बढ़ाने का फैसला किया और वे कामयाब भी रहे। सनी और बॉबी के बाद अब धर्मेंद्र के पोते करण देओल (Karan Deol) अपने दादा की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए आगे आ गए हैं।

Dharmendra With Grandson Karan Deol

बचपन से ही करण ने अपने पिता सनी देओल को फिल्मों में काम करते देखा है और उनसे प्रेरणा ली है। हालांकि, ये बात भी सच है कि, अभिनेता होने के कई फायदे होते हैं, तो कुछ नुकसान भी होते हैं, जिसके बारे में तब तक करण को नहीं पता था, जब तक वो खुद एक अभिनेता नहीं बन गए। ऐसा ही एक वाकया तब हुआ था, जब करण ने अपने पिता सनी देओल को अपनी को-स्टार के साथ इंटीमेट सीन फिल्माते हुए देखा था, जिसने उन्हें काफी असुरक्षित कर दिया था। हाल ही में, सनी देओल ने इस किस्से के बारे में बताया है।

(ये भी पढ़ें- जानें आखिर कौन हैं सनी देओल की वाइफ पूजा देओल, शादी के बाद भी दुनिया से रखा था दूर)

Sunny Deol With Son Karan Deol

दरअसल, करण देओल अपनी फिल्म ‘वेल्ले’ के प्रमोशन के लिए अपने पिता सनी देओल और को-स्टार्स विशेष तिवारी व सवंत सिंह प्रेमी के साथ ‘कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे। इस दौरान शो में सनी देओल ने उस मजेदार किस्से के बारे में बात की, जब उनका बेटा बचपन में उनके और जूही के इंटीमेट सीन को देखकर रोने लगा था।

जब होस्ट कपिल शर्मा ने सनी देओल से पूछा कि, वह अपने पिता धर्मेंद्र और बेटे करण के सामने इंटीमेट सीन करने में कितना सहज महसूस करते हैं, तो अभिनेता ने अपने बेटे की ओर देखा और कहा, “जब मैं जूही चावला के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहा था, तब वह (करण देओल) बच्चे थे। एक सीन में, मैंने जूही चावला को गले लगाया और इंटीमेट सीन फिल्माया। ये एक गाने के लिए फिल्माया जा रहा था। वह (करण) मेरे पीछे मेरे कजिन भाई की बाहों में था। जैसे ही उसने मुझे और जूही को इंटीमेट सीन फिल्माते देखा, तो वो जोर-जोर से रोने लगा।”

Sunny Deol With Son Karan Deol

बता दें कि, करण देओल ने साल 2019 में फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म का निर्देशन उनके पिता सनी देओल ने खुद किया था। फिल्म की रिलीज से पहले ‘मिड-डे’ के साथ एक साक्षात्कार में करण ने खुलासा किया था कि, अपने पिता के सामने एक किसिंग सीन को शूट करने में उन्हें कितना अजीब लगा था।

(ये भी पढ़ें- सनी देओल से शादी करना चाहती थीं अमृता सिंह, लेकिन सच्चाई जानकर टूट गया था एक्ट्रेस का दिल)

Karan Deol

एक्टर ने कहा था, “शुरुआत में, मैं अपने पिता के सामने इस सीन को करने में थोड़ा शर्मीला और अजीब महसूस कर रहा था। यह किसी भी बच्चे की एक सामान्य प्रतिक्रिया होगी। लेकिन फिर, मैंने बस स्विच ऑफ कर दिया और अपनी भावनाओं को बहने दिया। मैं पहले तो घबरा गया था, लेकिन शूट के बाद मुझे एहसास हुआ कि, उस पल को खूबसूरती से कैद किया गया था और यह कहानी के साथ तालमेल बिठा रहा था।”

Karan Deol

(ये भी पढ़ें- सनी देओल की महंगी कारें: मर्सिडीज से ऑडी और रेंज रोवर तक, कई लग्जरी कारों के मालिक हैं एक्टर)

फिलहाल, फैंस को करण की फिल्म ‘वेल्ले’ का बेसब्री से इंतजार है, जोकि 10 दिसंबर 2021 को रिलीज होने वाली है। वैसे, आपको करण और सनी देओल का ये किस्सा कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो/वीडियो क्रेडिट- Insta)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.