ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी ने शादी के बाद शेयर की ये खूबसूरत फोटोज, पति संग आईं नजर

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम मोहिना कुमारी सिंह (Mohena Kumari Singh) की शादी को तीन महीने पूरे हो चुके हैं, जिसके बाद अब उन्होंने फैंस के बीच कुछ नई शानदार तस्वीरें शेयर की हैं, जिस पर एक नजर डालना तो बनता है।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

ये रिश्ता क्या कहलाता है फेम मोहिना कुमारी ने शादी के बाद शेयर की ये खूबसूरत फोटोज, पति संग आईं नजर

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम मोहिना कुमार सिंह (Mohena Kumari Singh) ने 14 अक्टूबर 2019 को उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री और आध्यात्मिक गुरु सतपाल महाराज के बेटे सुयश महाराज (Suyash Maharaj) से शादी की थी। कल यानि 14 जनवरी 2020 को उनकी शादी को 3 महीने पूरे हो चुके हैं। अपनी लाइफ के इस खास मौके को सेलिब्रेट करते हुए एक्ट्रेस ने अपने पति और पूरे परिवार के साथ अपनी तीन तस्वीरें शेयर की हैं। उन तीनों तस्वीरों में वो ट्रेडिशनल लुक में बेहद ही खूबसूरत नजर आई हैं। एक्ट्रेस की इन तीनों तस्वीरों की फैंस जमकर सोशल मीडिया पर तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

मोहिना कुमारी सिंह ने जो तीन तस्वीरें शेयर की है वो हेलो मैग्जीन ने भी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर साझा की हैं, जिसमें वो अपने ससुराल वालों और पति सुयश के साथ दिखाई दे रही हैं। इन तीनों तस्वीरों के साथ एक्ट्रेस ने अलग-अलग कैप्शन शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपने शादी के 3 महीने पूरे होने की खुशी अपने फैंस के बीच शेयर की है। पहली जो तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर की है, उसमें मोहिना येलो कलर के लंहगा चोली पहने हुए दिखाई दी हैं। वहीं, सयुश ट्रेडिशनल आउटफिट में काफी बेहतरीन लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने निकाला शहनाज गिल पर अपना गुस्सा, कहा- मेरी लव लाइफ की थी खराब)

(फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

वहीं, दूसरी तस्वीर मोहिना कुमारी ने जो इंस्टा पर शेयर की है वो उनके शादी के वक्त की है, जिसमें एक्ट्रेस लाल जोड़ा पहने दिखाई दी हैं। तस्वीर में सिर पर घूंघट लिए झूकी नजरों के साथ वो बेहद ही प्यारी दिखाई दे रही हैं। वहीं, तीसरी तस्वीर में मोहिना अपने पूरे परिवार के साथ बेहद ही शान के साथ खड़ी हुईं नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को हेलो मैग्जीन ने पहले अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर  शेयर किया था, जिसे बाद में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया। हमेशा की तरह मोहिना इन तस्वीरों में भी बेहद ही खूबसूरत और प्यारी नजर आ रही हैं।

(फोटो साभार-इंस्टाग्राम)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

कुछ वक्त पहले मोहिना कुमारी अपने शादी की तस्वीरों को लेकर जबरदस्त तरीके से ट्रोल हुई थीं। दरअसल  मोहिना कुमारी ने कुछ वक्त पहले अपने फैंस को न्यू ईयर विश करने के लिए अपनी शादी की एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। तस्वीर में वो अपने मायके और ससुराल वालों के साथ घूंघट किए खड़ी नजर आ रही थीं। इस पोस्ट को जहां कई लोगों की खूब तारीफ मिली। तो वहीं, कुछ लोगों ने इस पोस्ट को लेकर एक्ट्रेस को जमकर ट्रोल कर दिया था। लोगों ने एक्ट्रेस को ये कहकर ट्रोल कर दिया था कि आप आज के समय में घूंघट क्यों की हुई हैं? (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: कृष्णा अभिषेक से 4 महीने बाद मिलने पर इमोशनल हुईं आरती सिंह, भाई ने जताया बहन पर गर्व)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

ऐसे सवाल उठाने वाले लोगों का करारा जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा था- क्रिश्चियन भी शादी के समय अपने चेहरे पर घूंघट रखते हैं और मुस्लिम भी ऐसा करते हैं। मुझे लगता है कि वो सब भी अनपढ़ होंगे। ये पुराना राजपूती रिवाज है जिसका शादी के समय महिलाएं पालन करती हैं। यह मेरे ऊपर थोपा नहीं गया था। बल्कि ऐसा मैंने अपनी मर्जी से किया है। (ये भी पढ़ें: अली फजल संग अपनी लव लाइफ के बारे में बात करती दिखीं ऋचा चड्ढा, बताया क्या है शादी का प्लान)

वैसे एक्ट्रे्स मोहिना सिंह अपने पति सुयश के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी में काफी खुश हैं। उम्मीद है कि वो आगे भी ऐसे ही खुशहाल जीवन बिताती रहें। आपको मोहिना कुमारी की ये तस्वीरें कैसी लगी हमें कमेंट करके बताइए। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें।
 

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.