Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने निकाला शहनाज गिल पर अपना गुस्सा, कहा- मेरी लव लाइफ की थी खराब

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) में नजर आ चुकीं हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) ने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर कई बड़े आरोप लगाए हैं। उन्होंने बातों ही बातों में इस बात का भी खुलासा कर दिया कि कैसे शहनाज ने उनकी लव लाइफ को खराब कर दिया था।

img

By Deepakshi Sharma Last Updated:

Bigg Boss 13: हिमांशी खुराना ने निकाला शहनाज गिल पर अपना गुस्सा, कहा- मेरी लव लाइफ की थी खराब

बिग बॉस 13 के घर में शहनाज गिल  (Shehnaaz Gill) का इन दिनों बिल्कुल अलग ही बर्ताव देखने को मिल रहा है। घर के दूसरे कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला के प्यार में वो इस कदर दीवानी होती जा रही हैं कि कभी कभार तो खुद को ही थप्पड़ लगाने लगती हैं। इतना ही नहीं सलमान खान (Salman Khan) ने भी उनके इस बर्ताव पर हैरानी जताई थी। पिछले हफ्ते के वीकेंड का वार में सलमान ने शहनाज के ऐसे बर्ताव को लेकर उनकी क्लास लगाई थी, लेकिन शहनाज अपनी हरकतों से बिल्कुल बाज नहीं आईं। वहीं, शो की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना (Himanshi Khurana) अब शहनाज के बर्ताव, अपने साथ हुई लड़ाई और साथ ही अपने लव लाइफ को खराब करने का इलाज उन पर लगाती हुईं नजर आई हैं।

स्पॉट ब्वॉय को दिए इंटरव्यू में हिमांशी खुराना ने ये सारे राज खोलें हैं। हिमांशी खुराना ने शहनाज गिल के साथ अपनी पिछली लड़ाई और उन पर अपनी लव लाइफ को खराब करने का इलज़ाम लगाते हुए कहा, “मेरे प्रेमी का भाई एक मज़ेदार इंसान हैं। और शहनाज़ ने उनका ब्रेनवॉश किया था। उसने उनसे कहा था कि क्या तुमको नहीं लगता कि तुम्हारी भी गर्लफ्रेंड ऐसी कोई वेल टू डू होनी चाहिए? नहीं तो हिमांशी का रुतबा तुम्हारी फैमिली में ज्यादा रहेगा। इससे दोनों भाइयों के बीच मनमुटाव हो गया और शायद ही वो अबतक एक दूसरे से ज्यादा बात करते हैं। (ये भी पढ़ें: Bigg Boss 13: कृष्णा अभिषेक से 4 महीने बाद मिलने पर इमोशनल हुईं आरती सिंह, भाई ने जताया बहन पर गर्व)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

इतना ही नहीं हिमांशी ने शहनाज गिल पर और भी आरोप लगाते हुए कहा कि उसने मेरे प्रेमी के बड़े भाई के दिमाग में ज़हर भर दिया था। उसने मेरे बारे में बहुत सारी झूठी बातें उन्हें बताईं थी। भैया ने मेरे बॉयफ्रेंड से वो सभी बातें शेयर की। ऐसा करके उसने मेरे ब्वॉयफ्रेंड विर्क के साथ मेरी पूरी इकवेशन को बिगाड़ दिया था। और आपको यह भी बता दूं कि इसने दोनों भाइयों के बीच दरार तक पैदा कर दी थी।

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको बता दें कि अक्सर हिमांशी खुराना का नाम पंजाबी सिंगर एमी विर्क के साथ जोड़ा गया है, जिस पर सफाई देते हुए एक्ट्रेस ने कहा - मेरा एक ब्वॉयफ्रेंड है और उसका सरनेम विर्क है। पता नहीं हर कोई ये क्यों सोचता है कि वो एमी विर्क है। मुझे लगता है कि हमारी एक तस्वीर के कारण ऐसा हुआ- उसमें दूल्हे के कपड़े में एमी विर्क और मैं लहंगा पहने नजर आई थी, जोकि बाद में सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हुई थी। मैंने इस बारे में सबको क्लियर भी किया लेकिन आपको तो पता है न कि सोशल मीडिया पर नकारात्मक चीजें सकारात्मक चीजों की तुलना में अधिक प्रभावित होती है। (ये भी पढ़ें: अली फजल संग अपनी लव लाइफ के बारे में बात करती दिखीं ऋचा चड्ढा, बताया क्या है शादी का प्लान)

हिमांशी ने बिग बॉस में केवल एक पक्ष को दिखाने के लिए शो को दोषी भी ठहराया और कई बातों का खुलासा भी किया। उन्होंने कहा- कलर्स ने मुझे शहनाज़ को धक्का देते हुए दिखाया। लेकिन उन्होंने यह नहीं दिखाया कि मैंने उसे धक्का क्यों दिया। मुझे पूरी तरह से किनारे कर दिया गया। शहनाज ने मुझे गालियाँ दीं और मुझे उकसाया। यहां तक की ये भी नहीं दिखाया गया था। इसलिए, जब मैंने उसे धक्का दिया, तो ऐसा लगा जैसे मैं खलनायक थी और शहनाज़ निर्दोष थी। और यहां तक ​​कि सलमान सर भी मेरी बातों पर विश्वास करने को तैयार नहीं थे। वास्तव में उन्होंने मुझे सुना तक भी नहीं था। उन्होंने कहा कि वह कहानी के मेरे पक्ष को नहीं सुनना चाहते हैं। और यह बिल्कुल अनुचित था। शहनाज़ ने मुझे घर के अंदर बहुत परेशान किया। (ये भी पढ़ें: सलमान खान ने शेयर किया आयत संग मामा-भांजी का खूबसूरत मोमेंट, अर्पिता ने इस अंदाज में कहा शुक्रिया)

(फोटो साभार- इंस्टाग्राम)

वैसे आपको हिमांशी खुराना की शहनाज गिल को कही बातों पर कितना विश्वास है हमें कमेंट करके बताइएगा। साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हैं तो जरूर दें।

latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.