धनश्री ने पति युजवेंद्र चहल को बताया अपना फेवरेट क्रिकेटर, धोनी और विराट कोहली पर कही ये बात

हाल ही में, इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन किया, जिसमें उन्होंने फैंस के कई सवालों का जवाब दिए।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

धनश्री ने पति युजवेंद्र चहल को बताया अपना फेवरेट क्रिकेटर, धोनी और विराट कोहली पर कही ये बात

भारतीय क्रिकेट टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की वाइफ धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) एक डांसर, इनफ्लुएंसर और डिजिटल क्रिएटर हैं। यही नहीं, धनश्री सोशल मीडिया सेंसेशन भी हैं, जिनकी फैन फॉलोइंग बी-टाउन के कई स्टार्स को टक्कर देती है। धनश्री सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में, उन्होंने फैंस के साथ एक ऑनलाइन सेशन किया, जहां उन्होंने अपने पति युजवेंद्र चहल को न केवल अपना फेवरेट स्टार बताया, बल्कि लेजेंडरी क्रिकेटर्स एमएस धोनी (MS Dhoni) और विराट कोहली (Virat Kohli) पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

Yuzvendra Chahal with Wife Dhanashree

पहले ये जान लीजिए कि, युजवेंद्र चहल ने लंबे समय तक धनश्री को डेट करने के बाद 22 दिसंबर 2020 को धूमधाम से शादी रचाई थी, लेकिन उन्होंने अपनी शादी को बिल्कुल सीक्रेट रखा था। युजवेंद्र ने अपनी वेडिंग की तस्वीरें शेयर कर धनश्री संग अपनी शादी की जानकारी दी थी। शादी के बाद से ही दोनों ग्लैमर वर्ल्ड के लविंग कपल्स की लिस्ट में शुमार हो गए हैं। दोनों की स्पेशल बॉन्डिंग हर किसी को दिवाना बनाती है।

(ये भी पढ़ें- राहुल वैद्य से मिलने को बेताब हैं दिशा, केपटाउन से लौटने से पहले किया पोस्ट तो सिंगर ने कही ये बात)

Yuzvendra Chahal with Wife Dhanashree

अब आइए आपको दिखाते हैं धनश्री का वो लेटेस्ट पोस्ट। दरअसल, 16 जून 2021 को धनश्री ने अपने फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर ‘आस्क मी एनिथिंग’ सेशन किया, जिसमें उनके फैंस ने स्टार वाइफ से कई तरह के सवाल पूछे।

इस दौरान एक फैन ने धनश्री से पूछा कि, ‘आपका फेवरेट क्रिकेटर कौन है?’ इसका जवाब देते हुए उन्होंने अपने पति अपना फेवरेट क्रिकेटर बताते हुए उनका चेहरा दिखाया। एक और फैन ने उनसे पूछा कि, क्या उनके रील्स में युजवेंद्र अपनी इच्छा से शामिल होते हैं, या फिर फोर्सफुली? इस पर जहां धनश्री हंसने लगती हैं, वहीं युजवेंद्र जवाब देते हुए कहते हैं ‘फोर्सफुली।’

इसके बाद एक फैन ने पूछा कि, ‘युजी और आप में से कौन ज्यादा आलसी है?’ इसका जवाब देते हुए धनश्री ने कहा, ‘मुझे लगता है मैं हूं।’

वहीं एक फैन ने धनश्री से इंडियन क्रिकेट टीम के कैप्टन विराट कोहली के बारे में बताने को कहा, जिसका जवाब देते युजी की वाइफ ने बताया, ‘ग्रेट सेंस ऑफ ह्यूमर। उनके साथ समय बहुत अच्छा होता है।’ इसके साथ उन्होंने हंसने वाली इमोजी भी बनाई।

(ये भी पढ़ें- आलिया भट्ट ने नाना एन राजदान का सेलिब्रेट किया 93वां बर्थडे, नीतू कपूर और रिद्धिमा भी आईं नजर)

Yuzi And Dhanashree With Virat Kohli

एक अन्य फैन ने धनश्री से माही (एमएस धोनी) के बारे में पूछा, जिसका जवाब देते हुए डांसर ने कहा, ‘लेजेंड, जिनका स्थान कोई नहीं ले सकता है। बहुत दयालु और विनम्र। कई लोगों की प्रेरणा।’ इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की।

Yuzi And Dhanashree With MS Dhoni

वहीं, जब एक फैन ने धनश्री से युजवेंद्र के साथ उनके फेवरेट मोमेंट के बारे में पूछा, तो उन्होंने क्रिकेटर का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो बॉल के साथ खेल रहे हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, ‘जब हम गेम में कॉम्पटीशन करते हैं।’

(ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने अपनी मां के बर्थडे पर लिखा ऐसा खूबसूरत नोट, हर बेटी कर सकती है महसूस)

फिलहाल, इसमें कोई शक नहीं है कि, धनश्री अपने हसबैंड से बेहद प्यार करती हैं। वैसे, धनश्री के द्वारा विराट और माही के लिए कही गई बात पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

फोटो क्रेडिट- (धनश्री)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.