अभिषेक बच्चन ने करवा चौथ पर घर आकर फैमिली को दिया सरप्राइज, पिता अमिताभ ने किया शेयर

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने करवा चौथ के मौके पर घर आकर अपनी फैमिली को सरप्राइज दिया। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

अभिषेक बच्चन ने करवा चौथ पर घर आकर फैमिली को दिया सरप्राइज, पिता अमिताभ ने किया शेयर

फेस्टिव सीजन आ चुका है और लोग इसकी ग्रैंड सेलिब्रेशन के लिए तैयारियों में जुटे हुए हैं। चूंकि 24 अक्टूबर 2021 को करवा चौथ का त्योहार था, तो इस दौरान सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स नवविवाहित और शादीशुदा महिलाओं की करवा चौथ पूजा पर अपने बेस्ट आउटफिट में खिंचवाई गई तस्वीरों से भरे हुए दिखाई दिए। हालांकि, हमारी नजरें बच्चन फैमिली के घर हुए इस फेस्टिवल के सेलिब्रेशन की झलकियां पाने के लिए सोशल मीडिया पर टिकी रहीं।

abhishek bachchan and aishwarya rai bachchan

चूंकि, अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) दिल्ली में अपनी वेब सीरीज ‘ब्रीथ: इंटू द शैडोज’ के अगले सीजन की शूटिंग में बिजी हैं, तो ऐसा लग रहा था कि, ऐश्वर्या बच्चन (Aishwarya Bachchan) इस बार अपना करवा चौथ वर्चुअली मनाएंगी। हालांकि, ऐसा नहीं हुआ।

(ये भी पढ़ें: सपना चौधरी के करवा चौथ व्रत की फोटोज आईं सामने, पति वीर साहू संग रस्में पूरी करती दिखीं डांसर)

abhishek bachchan with family

दरअसल, करवा चौथ के मौके पर अभिषेक बच्चन ने प्यार के इस त्योहार पर अचानक घर पहुंचकर अपनी पत्नी ऐश्वर्या को सरप्राइज दिया। एक्टर अपनी अपकमिंग वेब सीरीज के लिए दिल्ली में शूटिंग में बिजी थे, लेकिन वो इस फेस्टिव इवेंट पर अपनी फैमिली के साथ रहने के लिए घर लौट आए। अपने बेटे अभिषेक की सरप्राइज विजिट के बारे में एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग में बताया है।

amitabh bachchan family

बिग बी ने लिखा, “इस शाम को बेटे अभिषेक ने हमें सरप्राइज दिया, जो दिल्ली में ‘ब्रीथ’ के लिए शूटिंग कर रहे थे, लेकिन बिना किसी वार्निंग के वो घर आ गए....और फिर फैमिली में आश्चर्य की गूंज थी, जो इसकी उम्मीद नहीं कर रही थी। तो त्योहार के समय फैमिली कंप्लीट हो गई थी...और डाइनिंग टेबल हंसी और स्पेशल फ़ूड से भरी हुई थी।”

(ये भी पढ़ें: गोविंदा ने पत्नी सुनीता को 62 लाख की BMW कार करवा चौथ पर की गिफ्ट, एक्टर ने शेयर कीं तस्वीरें)

abhishek bachchan and aishwarya rai bachchan

24 अक्टूबर 2021 को अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से अपने फैंस को करवा चौथ की शुभकामनाएं दी थीं। एक्टर ने इस ख़ास मौके पर अपनी पत्नी जया बच्चन के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की थी। ये फोटो उन दोनों की साथ में की गई फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के एक सीन की थी। इस तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा था, “T-4073, करवा चौथ पर सबको बहुत-बहुत शुभकामनाएं, सभी की अच्छी किस्मत हो।”

amitabh bachchan and jaya bachchan

हालांकि, करवा चौथ का व्रत शादीशुदा महिलाएं अपने पति के लिए रखती हैं, लेकिन अभिषेक बच्चन भी अपनी पत्नी ऐश्वर्या के लिए हर साल व्रत रखते हैं। ‘कोईमोई’ को दिए एक इंटरव्यू में एक्टर की फिल्म ‘लूडो’ की को-स्टार ने बताया था, “अभिषेक भईया ने मुझे बताया था कि, उन्होंने व्रत रखा था, तो वो सुबह उठकर सरगी खाना भूल गए थे। तो उन्होंने कुछ नहीं खाया था।”

(ये भी पढ़ें: जब आयुष्मान के बेटे को रेस्तरां में भूल आई थीं पत्नी ताहिरा, वेटर ने कहा था- 'आप अपना बच्चा भूल गईं')

abhishek bachchan and aishwarya rai bachchan

फिलहाल, अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी ऐश्वर्या के लिए अपना प्यार जाहिर करने का कोई भी मौका मिस नहीं करते हैं। तो आपको एक्टर द्वारा दिया गया ये सरप्राइज कैसा लगा? हमें कमेंट में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.