बॉबी देओल की वजह से मिले थे अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय, एक्टर ने बताया पहली मुलाकात का किस्सा

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में अपनी वाइफ व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय संग अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया है। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

बॉबी देओल की वजह से मिले थे अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय, एक्टर ने बताया पहली मुलाकात का किस्सा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे कपल्स हैं, जो अपने डेटिंग पीरियड में फैंस के बीच छाए रहते थे और आज अपनी मैरिड लाइफ में भी क्यूट केमिस्ट्री की वजह से लाइमलाइट बटोरते रहते हैं। इस लिस्ट में बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और उनकी लविंग वाइफ व एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) का नाम सबसे पहले लिया जाता है। दोनों की शादी को 14 साल हो गए हैं और वक्त के साथ ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच प्यार भी गहरा होता जा रहा है। हाल ही में, अभिषेक बच्चन का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें एक्टर ने अपनी और ऐश्वर्या की पहली मुलाकात के बारे में खुलकर बताया है। आइए आपको बताते हैं अभिषेक ने क्या-क्या कहा।

abhishek

पहले आप ये जान लीजिए कि, ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की शादी 20 अप्रैल 2007 को बेहद ही शाही अंदाज में हुई थी। दोनों की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री का हर कलाकार नजर आया था, जिस वजह से कपल की शादी की चर्चा लंबे समय तक रही थी। शादी के चार साल बाद ऐश्वर्या राय ने बेटी आराध्या को जन्म दिया। वहीं, अब ऐश्वर्या और अभिषेक की तरह उनकी क्यूट बेटी आराध्या भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं। हालांकि, ये भी सच है कि बेटी आराध्या के होने के बाद ऐश्वर्या ने बॉलीवुड से दूरी बना ली थी, लेकिन अब वह फिर से फिल्मों में कमबैक कर चुकी हैं। (ये भी पढ़ें: पवित्रा पुनिया ने बॉयफ्रेंड एजाज खान संग सेलिब्रेट किया बर्थडे, एक्टर ने शेयर कीं फोटोज)

bachchan family

आइए अब आपको स्टार कपल की पहली मुलाकात के बारे में बताते हैं। दरअसल, अभिषेक बच्चन ने यू-ट्यूबर रणवीर इलाहाबादी को एक इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी और ऐश्वर्या राय की पहली मुलाकात के बारे में बताया है। अभिषेक ने बताया कि, जब वह पहली बार ऐश्वर्या राय से मिले थे, तब वह अपने पिता द्वारा बनाई जाने वाली एक फिल्म में प्रोडक्शन बॉय थे। एक्टर ने कहा कि, ‘मैं जब उनसे पहली बार मिला था, तब मैं एक प्रोडक्शन बॉय था। मेरे पिता ने ‘मृत्युदाता’ नाम की फिल्म बनाई थी। मैं स्विट्जरलैंड में लोकेशन देखने के लिए गया था, क्योंकि कंपनी (अमिताभ बच्चन की कंपनी) को लगता था कि मैं स्विट्जरलैंड बोर्डिंग स्कूल में पला बढ़ा हूं और मैं उन्हें खूबसूरत लोकेशन पर ले जा सकूंगा।’ (ये भी पढ़ें: दीपिका कक्कड़ से शादी के बाद कैसे बदली शोएब इब्राहिम की जिंदगी? एक्टर ने दिया ये जवाब)

couple

इसके आगे इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने बताया कि, वह ऐश्वर्या राय से पहली बार अपने दोस्त व एक्टर बॉबी देओल की वजह से मिले थे। उन्होंने कहा कि, ‘मैं स्विट्जरलैंड कुछ दिनों के लिए ही गया था और मेरे बचपन के दोस्त बॉबी देओल भी वहीं पर अपनी पहली फिल्म ‘और प्यार हो गया’ की शूटिंग कर रहे थे। उस वक्त उन्हें पता चला कि, मैं भी वहीं पर था। उन्होंने मुझसे कहा कि ‘अरे तुम रात के खाने के लिए क्यों नहीं आते?’ यह पहली बार था, जब वह दोनों शूटिंग कर रहे थे और तभी मैं ऐश्वर्या से मिला था।’ इस इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन से ये भी पूछा गया है कि, क्या उस वक्त ऐश्वर्या आपकी क्रश थीं? इस सवाल का जवाब देते हुए अभिषेक ने कहा कि, ‘वह किसकी क्रश नहीं होंगी।’ (ये भी पढ़ें: साक्षी धोनी ने दी कोरोना संक्रमित सास-ससुर की हेल्थ अपडेट, बीते दिनों हुए थे पाॅजिटिव)

aish

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी को हुए 14 साल हो चुके हैं। 20 अप्रैल 2021 को अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की 14वीं वेडिंग एनिवर्सरी थी और कपल ने इसे लॉन्ग डिस्टेंस स्टाइल में सेलिब्रेट किया था। एनिवर्सरी के एक दिन बाद 21 अप्रैल 2021 को ऐश्वर्या ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें वो अपने पति के साथ वीडियो कॉल करती नजर आ रही हैं। तस्वीर में ऐश के साथ उनकी बेटी आराध्या भी देखी जा सकती हैं। इस तस्वीर पर फैंस ने खूब प्यार लुटाया था।

aish and abhishek

फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा को दिए गए एक इंटरव्यू में अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या से शादी को लेकर कहा था, ‘ये इसलिए नहीं है कि आप हॉट हैं और चलो शादी कर लेते हैं। ये ऐसा नहीं है। वो जिस तरह की व्यक्ति हैं, मैंने उनसे इसलिए शादी की। मैंने उनसे इस वजह से शादी नहीं की क्योंकि वो एक सक्सेसफुल एक्टर हैं या वो भारतीय सिनेमा का एक इंटरनेशनल चेहरा हैं। दिन ख़त्म होने के बाद जब आप काम से थके हारे वापस आते हैं, तो आप बेड पर जाते हैं और आपको कुछ निश्चित रियलिटी का सामना करना पड़ता है और तब आपको पता चलता है कि एक व्यक्ति कैसा है। ये हमारे चेहरे जो बिना मेकअप के रात के समय होते हैं, मैंने उनसे उस व्यक्ति के लिए शादी की है।’

abhishek

फिलहाल, इस बात में कोई शक नहीं है कि, अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। दोनों के बीच कमाल की अंडरस्टैंडिंग है। तो आपको अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की जोड़ी कैसी लगती है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.