ट्रोलर ने पूछा- 'पिता अस्पताल में हैं अब किसके भरोसे बैठकर खओगे?' अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को ट्विटर पर ट्रोल करने की कोशिश की गई, लेकिन अभिषेक ने ट्रोलर को ऐसा करारा जवाब दिया, जिसकी चर्चा अब हर तरफ है। तो चलिए आपको बताते हैं इसके बारे में।

img

By Prakash Joshi Last Updated:

ट्रोलर ने पूछा- 'पिता अस्पताल में हैं अब किसके भरोसे बैठकर खओगे?' अभिषेक बच्चन ने दिया करारा जवाब

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके बेटे व बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) कोरोना बीमारी की चपेट में आने की वजह से मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं। ऐसे में अमिताभ और अभिषेक दोनों ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़े हुए हैं और पल-पल की जानकारी उनके साथ साझा कर रहे हैं। लेकिन इन सबके बीच अभिषेक से एक ट्रोलर ने कुछ ऐसा पूछ लिया, जिसका एक्टर ने करारा जवाब दिया है। तो चलिए जानते हैं इस बारे में।

Amitabh And Abhishek Likely To Get Discharged, Aishwarya And Aaradhya To Stay In Hospital [Details]

जब से बच्चन परिवार (अमिताभ, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या) कोरोना की चपेट में आने की वजह से अस्पताल में भर्ती हुआ था, तब से उनके फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं। इस दुआ का ही असर था कि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन कोरोना को मात देकर घर लौट आए। हालांकि, अमिताभ और अभिषेक अब भी अस्पताल में भर्ती हैं। हाल ही में कुछ लोगों ने अभिषेक को ट्विटर पर ट्रोल करने की कोशिश की। दरअसल,  ट्रोलर ने अभिषेक से पूछा कि "आपके पिता अस्पताल में भर्ती हैं, अब किसके भरोसे बैठ के खाओगे?" (ये भी पढ़ें: सुशांत के मौत की खबर सुनते ही एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता का हुआ बुरा हाल, दिया ऐसा रिएक्शन)

Abhishek Bachchan

इस पर ट्रोलर को करारा जवाब देते हुए अभिषेक ने रिप्लाई किया "फिलहाल तो लेट के खा रहे हैं दोनों एक साथ अस्पताल में।" इस जवाब पर ट्रोलर ने फिर से ट्वीट करते हुए पूछा 'जल्द ही ठीक हो जाइये सर, हर किसी की किस्मत में लेट के खाना कहां' इस पर अभिषेक ने जवाब दिया "मैं दुआ करुंगा कि आप हमारे जैसी स्थिति में कभी न आएं, हमेशा स्वस्थ रहें और सुरक्षित रहें। आपकी दुआओं का धन्यवाद मैम।" इसके बाद से अभिषेक का ये ट्वीट काफी चर्चा में है।

अभिषेक ने शेयर की लेट नाइट वॉक की फोटो

अभिषेक बच्चन ने अस्पताल में अपनी लेट नाइट वॉक की एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "टनल के अंत में लाइट #latenightwalks" इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं उनके जल्द ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं। अभिषेक के एक फैन ने लिखा, 'सर आराम कर‍िए आप घूमिए मत ज्यादा।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कितना बोरिंग होता होगा ना वहां?' (ये भी पढ़ें: सुशांत से रिया को अलग करने के सवाल पर महेश भट्ट ने पुलिस को दिया ये जवाब)

Abhishek Bachchan

डूबते सूरज की फोटो भी की थी शेयर

इससे पहले 30 जुलाई 2020 को अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर डूबते सूरज की फोटो भी शेयर की थी। इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा था, "हमेशा विश्वास रखो क‍ि सूरज फिर चमकेगा! हमेशा।" इस फोटो पर अभ‍िषेक की बहन श्वेता नंदा बच्चन ने कमेंट करते हुए लिखा था, "ताकत तुम्हारे साथ हमेशा रहे।" (ये भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे का असली नाम नहीं जानते होंगे आप, 2016 में सुशांत से होने वाली थी शादी)

फिलहाल, अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की हालत स्थिर है और डॉक्टर उनके कोरोना टेस्ट के निगेटिव आने का इंतजार कर रहे हैं जिसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया जाएगा। हम भी दोनों के जल्द स्वस्थ होने की दुआ करते हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2020, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.