आदित्य नारायण की शादी का कार्ड आया सामने, दिखी 'राज दरबार' की झलक

फेमस सिंगर व टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको दिखाते हैं कार्ड की एक झलक।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

आदित्य नारायण की शादी का कार्ड आया सामने, दिखी 'राज दरबार' की झलक

फेमस बॉलीवुड सिंगर उदित नारायण (Udit Narayan) के बेटे व टीवी होस्ट आदित्य नारायण (Aditya Narayan) अपनी लॉन्ग टाइम गलफ्रेंड श्वेता अग्रवाल (Shweta Agarwal) संग 1 दिसंबर को शादी के पवित्र बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसके लिए आदित्य के घर शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। हाल ही में उनकी तिलक सेरेमनी हुई, जिसके वीडियोज और फोटोज सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। इस बीच कपल की शादी का कार्ड और वेडिंग प्लेस का एक वीडियो सामने आया है। तो आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

आपको आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी का कार्ड दिखाएं उसके पहले हम इस कपल की लव स्टोरी पर ए​क नजर डाल लेते हैं। आदित्य ने पिछले दिनों ‘टाइम्स ऑफ़ इंडिया’ को दिए गए इंटरव्यू में अपनी होने वाली वाइफ के साथ हुई पहली मुलाकात के बारे में बात की थी। (ये भी पढ़ें: शादी की फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी पर काजल अग्रवाल ने पति गौतम संग शेयर कीं फोटोज, रोमांटिक होते दिखा कपल)

इस बारे में आदित्य ने कहा था, “मैं फिल्म 'शापित' के सेट पर श्वेता से मिला था, जिसके बाद हम एक-दूसरे के करीब आने लगे थे। धीरे-धीरे मुझे एहसास हुआ कि मैं उससे प्यार करने लगा हूं, तो फिर मैंने उसका पीछा करना शुरू कर दिया था। शुरू में वह सिर्फ दोस्त बनना चाहती थी, क्योंकि हम दोनों उस वक्त बहुत छोटे थे और हमें अपने करियर पर ध्यान देने की जरूरत थी। हर रिश्ते की तरह हमने पिछले 10 वर्षों में कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। शादी अब हमारे बीच सिर्फ एक औपचारिकता है, जो उम्मीद है कि नवंबर या दिसंबर तक हो भी जानी चाहिए। मेरे माता-पिता श्वेता को जानते हैं और वह उसे बहुत पसंद करते हैं। मुझे खुशी है कि मुझे मेरी सोलमेट मिल गई है।” 

अब आइए आपको दिखाते हैं की शादी के कार्ड का वीडियो। दरअसल, 30 नवंबर 2020 को आदित्य और श्वेता के एक फैन पेज adiholic_till_last_breath से एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में कपल की शादी का कार्ड और वेडिंग प्लेस की एक झलक दिखाई गई है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी का कार्ड वाकई में बेहद खूबसूरत है। कार्ड के ऊपर गणेश देवता की मूर्ति बनी हुई है, इसके साथ ही ए और एस (आदित्य-श्वेता) लिखा हुआ है। कार्ड के अंदर राजदरबार बना हुआ है। इसके अलावा वीडियो के अंत में शादी के प्लेस को भी दिखाया गया है। (ये भी पढ़ें: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ फेम दिव्या भटनागर की कोरोना से हालत नाजुक, बीमारी के बाद से गायब हैं पति)

इसके कैप्शन में लिखा है, ''वेडिंग इनविटेशन कार्ड और लोकेशन काफी खूबसूरत है! है ना? #ShwetakishaAdi #Shwetya #shwetyakishaadi #ShwetaAurAdikiShaAdi #AdikishaAdi।''  इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, और इस पर कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

यहां देखें कपल के तिलक सेरेमनी की तस्वीरें व वीडियो

दरअसल, 28 नवंबर 2020 को आदित्य और श्वेता की तिलक सेरेमनी हुई। इस रस्म में सभी पुरुषों के माथे पर तिलक लगाया जाता है, जो कि शादी की रस्में शुरू होने की अच्छी शुरुआत मानी जाती है। इस सेरेमनी में केवल घर के लोग और परिवार के खास सदस्य ही शामिल होते हैं। सेरेमनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें आदित्य नारायण के माता-पिता उदित नारायण और दीपा नारायण कपल से स्टेज पर बात करते नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरे वीडियो में परिवार के लोग डांस करते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान श्वेता नारंगी रंग का लहंगा पहने नजर आ रही हैं। वहीं, आदित्य ने कुर्ता-पायजामा पहना हुआ है। दोनों ही साथ में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं। (ये भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल ने बनवाया सुष्मिता सेन के नाम का टैटू, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा रिएक्शन)

इसके अलावा तिलक सेरेमनी की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों को देखने को मिली थीं।

सब कुछ ठीक हो जाएगा तो बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे आदित्य

हाल ही में ‘स्पॉटबॉय’ को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान, आदित्य ने अपने वेडिंग प्लान को शेयर किया था। एक्टर ने कहा था, “हम 1 दिसंबर को शादी करने जा रहे हैं। कोविड-19 की वजह से, हम सिर्फ करीबी फैमिली और फ्रेंड्स को ही बुला सकते हैं, क्योंकि महाराष्ट्र में एक शादी में 50 मेहमानों से ज्यादा लोगों के एकत्रित होने की अनुमति नहीं है।" उन्होंने बताया था कि, 'दोनों एक मंदिर में बेहद ही सरल तरीके से शादी करेंगे।' आदित्य ने ये भी बताया था कि, 'जब सब कुछ ठीक हो जाएगा तो बड़ा सेलिब्रेशन करेंगे।' (ये भी पढ़ें:सना खान ने अपने शौहर को बुरी नजर से बचाने के लिए किया ये काम, लेटेस्ट वीडियो में दिखी झलक

हनीमून पर पापा के गाने 'पहला नशा' पर डांस करेंगे आदित्य और श्वेता

हाल ही में 'टाइम्स ऑफ इंडिया' से बातचीत के दौरान आदित्य ने अपने हनीमून को लेकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि, 'मैं और श्वेता अपने पापा के गाने 'पहला नशा' पर डांस करेंगे, क्योंकि मुझे श्वेता को देखते ही प्यार हो गया था। हाल ही में मैंने एक नया अपार्टमेंट खरीदा है। मैं काफी एक्साइटेड हूं कि श्वेता और मैं नए घर में अपने नए जीवन की शुरुआत करेंगे।' 

फिलहाल, आदित्य नारायण और श्वेता महज चंद घंटों बाद शादी के पवित्र बंधन में बंधने वाले हैं। हम इन्हें इनकी नई पारी की शुरूआत के लिए एडवांस में बधाई देते हैं। तो आपको इस कपल की तिलक सेरेमनी की फोटोज और वीडियो कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम)
latest
latest

Loading...

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.