पिता बनने के बाद विराट कोहली की जिंदगी में आए बड़े बदलाव, क्रिकेटर ने इंटरव्यू में कही ये बात

क्रिकेटर विराट कोहली का एक इंटरव्यू सामने आया है, जिसमें उन्होंने पिता बनने के बाद जिंदगी में आई नई जिम्मेदारियों का जिक्र किया है।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

पिता बनने के बाद विराट कोहली की जिंदगी में आए बड़े बदलाव, क्रिकेटर ने इंटरव्यू में कही ये बात

एक शादीशुदा कपल की जिंदगी उस दिन से बदल जाती है, जब वह पैरेंट्स बन जाते हैं। जहां पहले दोनों सिर्फ एक-दूजे के लिए जीते थे, वहीं बाद में कपल अपने बच्चे में अपनी सारी खुशी तलाश कर लेता है। इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी व एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) भी माता-पिता बन चुके हैं और दोनों अपनी लाडली बेटी के साथ अपनी नई जिंदगी को एंजॉय कर रहे हैं। लेकिन ये भी सच है कि, बेबी के आने के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा पर कई तरह की नई जिम्मेदारियां भी आ गई हैं, जिसका जिक्र विराट कोहली ने अपने एक इंटरव्यू में किया है। विराट कोहली ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया है कि, कैसे बेबी के आने के बाद उनकी जिंदगी में बदलाव आए हैं। आइए आपको बताते हैं विराट कोहली ने अपने इंटरव्यू में क्या कहा है।

virat

इससे पहले आप ये जान लीजिए कि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने एक-दूसरे को लंबे समय तक डेट करने के बाद 11 दिसंबर 2017 को शादी रचाई थी। कपल की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। वहीं, अब शादी के 3 साल बाद दोनों एक नन्ही परी के माता-पिता बन गए हैं। विराट कोहली ने अपनी बेटी की जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘हम दोनों को यह बात बताते हुए खुशी हो रही है कि आज दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए दिल से आभारी है। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी। स्नेह-विराट।’ इसके कैप्शन में विराट ने ब्लैक हार्ट की इमोजी भी बनाई थी। वहीं, अब कपल अपनी नन्ही परी के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहा है। (ये भी पढ़ें: टूटी हुई उंगली के साथ मंसूर अली खान ने किया था शर्मिला टैगोर को प्रपोज, एक्ट्रेस ने सुनाया किस्सा)

virat kohli

आइए अब आपको कप्तान कोहली के इंटरव्यू के बारे में बताते हैं। दरअसल, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 में दानिश सॉल्ट को दिए एक इंटरव्यू में विराट कोहली ने पिता बनने का अनुभव शेयर किया है। विराट कोहली ने कहा है, ‘चीजें काफी तेजी से बदलती हैं। आपके द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली हर चीज बदल जाती है। आपको एक और जीवन की देखभाल करने के लिए गठबंधन करना होता है, जो मुख्य रूप से मां पर निर्भर होता है, लेकिन यह जिम्मेदारी पिता पर भी होती है। माता-पिता दोनों मिलकर बच्चे की देखभाल करते हैं। अब माहौल पूरी तरह बदल गया है, जो हम दोनों (मुझे और अनुष्का) को पसंद आ रहा है।’ (ये भी पढ़ें: बेटे अगस्त्य को चलना सिखा रहे हैं हार्दिक पांड्या, क्रिकेटर ने शेयर किया क्यूट वीडियो)

virat daughter

इसके आगे विराट कोहली ने कहा कि, ‘यह एक ऐसा संबंध है, जो उन सभी अनुभव से अलग है, जो हमने पहले लिए हैं। बस अपने बच्चे को मुस्कुराते हुए देखने के लिए, उसे शब्दों में नहीं बताया जा सकता है। मैं बता नहीं सकता हूं कि, मुझे अंदर से कैसा फील होता है। यह बहुत ही अमेजिंग समय है।’ (ये भी पढ़ें: करिश्मा कपूर के एक्स हसबैंड संजय कपूर ने वाइफ प्रिया सचदेव संग मनाई चौथी वेडिंग एनिवर्सरी)

virat and anushka

अनुष्का शर्मा ने 1 फरवरी 2021 को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो में विराट और अनुष्का अपने बेबी गर्ल के साथ दिखाई दे रहे हैं। अनुष्का अपनी बिटिया रानी को गोद में लेकर बड़े ही प्यार से निहार रही हैं। वहीं, विराट के चेहरे पर भी प्यारी सी स्माइल साफ देखी जा सकती है। फोटो में सभी ने सफेद ड्रेस पहना हुआ है। वहीं, दीवार पर गुब्बारे भी सजे हुए नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का नाम भी बताया था।

anushka

एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा था, 'हम जीवन के तरीके के रूप में प्यार, उपस्थिति और कृतज्ञता के साथ रहे हैं, लेकिन इस लिटिल वन ‘वामिका’ ने जिंदगी को पूरी तरीके से एक नए स्तर पर ला दिया है। आंसू, हंसी, चिंता, आशीर्वाद- ये ऐसे इमोशंस हैं जिनका कभी-कभी कुछ मिनटों में ही अनुभव हो जाता है। नींद मायावी है, लेकिन हमारे दिल प्यार से भरे हुए हैं। आप सभी को बधाइयों, प्रार्थनाओं और अच्छी एनर्जी के लिए धन्यवाद कर रही हूं।'

caption

फिलहाल, ये बात तो साफ़ है कि डैडी बनने के बाद विराट कोहली की जिंदगी पूरी तरह बदल गई है। तो विराट कोहली के इस इंटरव्यू पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: विराट कोहली)
BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.