ऐश्वर्या राय ने बेटी संग पोज देने की पैपराजी की जिद पर दी प्रतिक्रिया, आराध्या बोलीं- 'अरे वाह..'

26 नवंबर 2022 को एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या बच्चन ने रितेश देशमुख के बेटे रियान के बर्थडे पार्टी में शिरकत की। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

ऐश्वर्या राय ने बेटी संग पोज देने की पैपराजी की जिद पर दी प्रतिक्रिया, आराध्या बोलीं- 'अरे वाह..'

बॉलीवुड के पावर कपल अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) हमेशा अपने प्यार भरे रिश्ते से हमारा दिल चुरा लेते हैं। कपल को एक खूबसूरत बेटी आराध्या बच्चन का आशीर्वाद प्राप्त है, जो उनकी आंख का तारा हैं। ऐश्वर्या बेहद प्रोटेक्टिव मां हैं, जो हमेशा अपनी बेटी को अपने दिल के करीब रखती हैं और उनसे बेहद प्यार करती हैं।

Aishwarya Rai Bachchan and Aaradhya Bachchan

26 नवंबर 2022 को रितेश देशमुख और जेनेलिया देशमुख ने अपने नन्हे मुंचकिन रियान के लिए एक शानदार बर्थडे पार्टी का आयोजन किया। इस कार्यक्रम में कई स्टार किड्स शामिल हुए थे, जिनमें मीरा कपूर के बच्चे मीशा कपूर और ज़ैन कपूर, करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान व जहांगीर अली खान शामिल थे। इस बीच खूबसूरत मां-बेटी की जोड़ी ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन भी इस कार्यक्रम में पहुंचीं। आलीशान घर से लग्जरी कारों तक, अरबों की मालकिन हैं एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, नेट वर्थ बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

aradhya

ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन को पार्टी से निकलते हुए देखा गया। इसके अलावा, जेनेलिया देशमुख ने मां-बेटी की जोड़ी को एस्कॉर्ट किया और उन्हें उनकी कार तक छोड़ दिया। जब मीडिया ने ऐश्वर्या से उनकी बेटी के साथ पोज़ देने के लिए कहा तो एक्ट्रेस ने कहा, "चलिए, चलिए।" हालांकि, जब एक पैपराजी ने जिद की और ऐश्वर्या को अपने कैमरे की तरफ देखने के लिए कहा, तो आराध्या ने मजेदार रिएक्शन दिया। उन्होंने कहा, "अरे वाह, डायरेक्शन!"

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

इसके पहले, 20 नवंबर 2022 को ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन ने अपनी लाडली आराध्या बच्चन के लिए एक भव्य जन्मदिन की मेजबानी की थी। पार्टी से सामने आए एक वीडियो में हम आराध्या को एक यूनिक ब​र्थडे केक काटते हुए देख सकते हैं, जिस पर 'आराध्या की रोमांचक 11' लिखा हुआ था। इवेंट के लिए ऐश्वर्या और अभिषेक ने अपनी बेटी आराध्या के साथ व्हाइट शेड्स में ट्विनिंग की थी। हालांकि, हमारा दिल इस बात से पिघल गया था कि जब आराध्या केक काट रही थीं, तो अभिषेक ने अपनी राजकुमारी के गाल पर एक प्यारी सी किस की थी। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी पत्नी ऐश्वर्या को भी किस किया और यह एक अच्छा पल था। ''सलमान के अलावा इनके साथ भी जुड़ चुका है एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम, पढ़ें पूरी स्टोरी।''

aradhya

aradhya

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, पैपराजी की बात पर ऐश्वर्या राय की खुश कर देने वाली प्रतिक्रिया के बारे में आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट में जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2023, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.