'PS-I' की स्क्रीनिंग में बेटी आराध्या संग पहुंचीं ऐश्वर्या राय, तृषा कृष्णन मां के साथ हुईं स्पॉट

हाल ही में, एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और तृषा कृष्णन का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें ऐश अपनी बेटी आराध्या और तृषा अपनी मां संग नजर आ रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'PS-I' की स्क्रीनिंग में बेटी आराध्या संग पहुंचीं ऐश्वर्या राय, तृषा कृष्णन मां के साथ हुईं स्पॉट

मणिरत्नम के निर्देशन में बनी फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन' 30 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। कार्थी, जय रवि और चियान विक्रम, तृषा कृष्णन (Trisha Krishnan) जैसे सितारों से सजी इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हाल ही में, तृषा अपनी मां और ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) अपनी बेटी आराध्या के साथ चेन्नई में फिल्म की स्क्रीनिंग पर पहुंचीं, जिसका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

ps 1

पहले ये जान लीजिए कि 'PS-I' कल्कि के ऐतिहासिक उपन्यास का रूपांतरण है, जिसमें कार्थी, ऐश्वर्या राय, तृषा कृष्णन और चियान विक्रम और ऐश्वर्या लक्ष्मी जैसे मंझे हुए कलाकार हैं। फिल्म में जहां ऐश्वर्या 'रानी नंदनी' के किरदार में हैं, तो वहीं तृषा कृष्णन 'राजकुमारी कुंडवई' की भूमिका में हैं। 

ps 1

अब सामने आए वीडियो में ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या के साथ नजर आ रही हैं, वहीं तृषा अपनी मां के साथ हैं। दरअसल, चेन्नई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी, जहां दोनों एक्ट्रेसेस पहुंची थीं। यहां दोनों ने पैपराजी को पोज भी दिए। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऐश्वर्या ने ब्लू डेनिम शर्ट और ब्लैक जींस के साथ एक ब्लैक गॉगल्स से अपना लुक पूरा किया था। वहीं, उनकी बेटी आराध्या भी सिंपल लुक में काफी क्यूट लग रही थीं। तृषा की बात करें, तो वह बेबी पिंक कलर की ड्रेस में दिखाई दीं। यहां देखें वीडियो।

(ये भी पढ़ें- IAS टीना डाबी के Ex अतहर आमिर की होने वाली दुल्हन महरीन ने अपनी 'मेहंदी' में फ्लॉन्ट किया नाम)

जानकारी के लिए बता दें कि 'PS-I' में तृषा और ऐश्वर्या दोनों ही अहम भूमिका निभा रही हैं। फिल्म के सेट से आई दोनों की 'सेल्फी' ये बताने के लिए काफी थी कि इन दोनों के बीच फिल्म के सेट पर काफी अच्छी बॉन्डिंग बन गई थी। दोनों एक्ट्रेसेस की इस सेल्फी ने सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाया था। अपनी इस बॉन्डिंग पर बात करते हुए तृषा ने 'पिंकविला' से बातचीत में कहा था, "मैं अपने शूट के पहले दिन उनसे मिलने के लिए काफी भाग्यशाली महसूस कर रही थी। वह बहुत मिलनसार हैं। वह पहले से ही बहुत जानी-पहचानी हैं। उन्होंने मणि सर के साथ कई फिल्में की हैं। पहले दिन हमारे पास दो शॉट थे, जिन्हें लेकर काफी तैयारी की जा रही थी। हम दोनों काफी बात कर रहे थे, लेकिन इसके लिए हमें मणि सर ने खूब डांट लगाई।''

trisha

(ये भी पढ़ें- 'पोन्नियिन सेलवन' के स्टार कास्ट की फीस: ऐश्वर्या राय-चियान विक्रम का चार्ज जान हो जाएंगे हैरान)

दरअसल, फिल्म में इन दोनों एक्ट्रेसेस के किरदार यानी नंदनी और कुंडवई एक-दूसरे के कट्टर दुश्मन हैं। ऐसे में मणिरत्नम नहीं चाहते थे कि इन दोनों के बीच ऑफस्क्रीन भी दोस्ती हो। इसलिए उन्होंने दोनों एक्ट्रेसेस को एक-दूसरे से दोस्ती न करने की हिदायत दी थी। इसका जिक्र करते हुए तृषा ने कहा था, हम अपने सीन से पहले काफी बात कर रहे थे, तो मणि सर हमें बात करता देख हम पर चिल्ला दिए थे। दरअसल, वह सीन दो दिनों तक चलने वाला मुश्किल सीन था और सर ने कहा था कि आप दोनों को एक-दूसरे से बात नहीं करनी चाहिए, आपके किरदार की डिमांड के लिहाज से ये अच्छा होगा।'' वहीं, अपनी व ऐश्वर्या की वायरल सेल्फी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, ''वह सेल्फी फेस-ऑफ सीन के दिन हुई और हमने सिर्फ यादों को संजोने के लिए क्लिक किया था और आप जानते हैं कि यूनिट के किसी क्रू मेंबर ने इसे कैप्चर किया है।"

aishwarya

(ये भी पढ़ें- अल्लू अर्जुन से प्रभास तक, ये साउथ इंडियन स्टार्स विज्ञापन के लिए लेते हैं करोड़ों की फीस)

फिलहाल, आपको 'PS-1' की कलाकारों का ये स्क्रीनिंग लुक कैसा लगा? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis.com © 2022, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.