दादा के निधन के वक्त सैलून जाने पर न्यासा हुई थी ट्रोल, पिता अजय अब करते दिखे बचाव

बेटी न्यासा (Nysa) के ट्रोल होने पर पापा अजय देवगन (Ajay Devgn) ने पहली बार दिया रिएक्शन। जानिए कैसे किया अपनी बेटी का बचाव।

img

By Manali Rastogi Last Updated:

दादा के निधन के वक्त सैलून जाने पर न्यासा हुई थी ट्रोल, पिता अजय अब करते दिखे बचाव

बॉलीवुड का कोई भी सेलेब्रिटी ऐसा नहीं, जिसको फैंस फॉलो ना करते हों। हमें कोई ना कोई सेलेब्रिट जरुर पसंद होता है, जिसकी वजह से हम उन्हें फॉलो करना पसंद करते हैं। चाहे बात सेलेब्स की फिल्म की हो या फिर उनकी पर्सनल लाइफ की, फैंस उनसे जुड़ी हर चीज जानने में दिलचस्पी रखते हैं। दरअसल सेलेब्स पब्लिक फिगर होते हैं, जिसकी वजह से उनकी पर्सनल लाइफ भी कई बार प्राइवेट हो जाती है। ऐसे में कई बार इसका खामियाजा सेलेब्स के बच्चों को भी उठाना पड़ता है। वैसे आज के समय में जितने फेमस बॉलीवुड स्टार्स हैं, उससे कई ज्यादा मशहूर तो उनके बच्चे होते हैं। स्टार्स किड्स क्या कर रहे हैं और कहां जा रहे हैं? इसके बारे में फैंस के साथ-साथ पैपराजी भी काफी दिलचस्पी लेकर जानना चाहते हैं। ऐसे में इस बार सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा (Nysa) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ, जिसके बारे में खुद अजय देवगन को सामने आकर अपनी बेटी का बचाव करना पड़ा।

दरअसल पिछले दिनों सोशल मीडिया पर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा को जबरदस्त तरीके से ट्रोल किया गया था। नयासा को अपने दादा जी के निधन के कुछ समय बाद सैलून में स्पॉट किए जाने की वजह से उन्हें ट्रोल कर दिया गया था। न्यासा को पैपराजी ने दादा के निधन के अगले ही दिन एक सैलून के बाहर स्पॉट किया था, जिसके बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थीं। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें इस बात को लेकर जमकर ट्रोल किया। वहीं, अजय देवगन ने खुलकर पहली बार इस मुद्दे पर बात की। (ये भी पढ़ें: इंतजार हुआ खत्म! करण पटेल और अंकिता भार्गव ने इंस्टाग्राम पर शेयर की बेटी की पहली तस्वीर, यहां देखिए)

अजय ने बताया कि उन्होंने ही न्यासा को उस वक्त सैलून भेजा था, ताकि वो थोड़ा शांत हो जाएं। अजय ने आगे कहा कि नयासा उस दिन लगातार रो रही थीं। ऐसे में उनको छुप कराने के लिए उनके पास और कोई रास्ता नहीं था। वैसे ये पहला मौका है, जब अभिनेता अजय देवगन ने बेटी न्यासा को सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा ट्रोल किए जाने पर अपना कोई रिएक्शन दिया हो। एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन ने इस मामले पर रिएक्शन दिया। 

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

बेटी न्यासा के बारे में बात करते हुए अजय देवगन ने बताया कि उस वक्त वो लगातार रो रही थीं और घर से निकलने को तैयार नहीं हो रही थीं। अजय ने आगे कहा कि असल में ट्रोल्स को ये नहीं पता होता है कि आखिरकार हो क्या रहा है? ट्रोल्स ये जानना भी नहीं चाहते कि इसके पीछे की वजह क्या है? अजय ने कहा कि मैं आपको इसका एक उदाहरण देता हूं क्योंकि मैंने इसके बारे में अब तक बात नहीं की है। अजय ने ये भी कहा कि मैंने जिस दिन अपने पिता को खोया, उस दिन मेरे बच्चे काफी परेशान थे। उस दिन घर पर काफी लोग थे और नयासा लगातार रो रही थी। जब घर में कुछ ऐसा होता है, तो आप भी जानते हैं कि घर पर कैसा माहौल होता है। इसलिए मैंने नयासा को बुलाया और उसे बाहर जाने को कहा। (ये भी पढ़ें: छा गया सोहा-कुणाल की बेटी इनाया खेमू का एयरपोर्ट लुक, मम्मी-पापा संग कुछ इस अंदाज में आईं नजर)

अजय ने कहा कि, ‘बाहर जाकर कुछ खाओ-पीओ, तभी थोड़ा मूड बदलेगा।’ हालांकि, वो बाहर बिल्कुल भी जाना नहीं चाहती थी, लेकिन मैंने ही उसको जबरदस्ती बाहर भेजा। मेरे बार-बार कहने के बाद वो सैलून गई। मगर ट्रोल्स ने बिना कुछ सोचे-समझे उसको ट्रोल करना शुरू कर दिया। जब वो सैलून से घर वापस आई, तब तक उसकी तस्वीरें सामने आ चुकी थीं, जिसकी वजह से वो और ज्यादा परेशान हो गई। अजय देवगन ने आगे बताया कि आप बॉलीवुड स्टार्स को स्पॉट कर रहे हैं, तब तक तो ठीक है। मगर इसका बुरा असर स्टार किड्स पर पड़ता है। वो काफी परेशान हो जाते हैं। (ये भी पढ़ें: पत्नी मीरा राजपूत की तस्वीर देख खुद को रोक नहीं पाए शाहिद कपूर, किया ये क्यूट कमेंट)

(फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)

फिलहाल, कही ना कही अजय की ये बात सही भी है कि हर बार बच्चों को इस तरह से ट्रीट करने की वजह से वो परेशान हो जाते हैं। वहीं, अजय के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनकी रियल लाइफ पत्नी काजोल ही उनकी रील लाइफ पत्नी का किरदार निभा रही हैं। आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी ये भी बताना न भूलें, हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें।

BollywoodShaadis.com © 2021, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.